This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

होटल मालिक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, फेसबुक फ्रेंड ने 1 करोड़ रुपए मांगे

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


मध्यप्रदेश। ग्वालियर में एक होटल मालिक हनीट्रैप में फंस गया। 25 साल की युवती ने उससे फेसबुक पर दोस्ती की, फिर अश्लील चैट करने लगी। होटल मालिक को गलत लगा तो उसने बातचीत बंद कर दी। युवती ने उसे मिलने बुलाया। झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी देकर 1 करोड़ रुपए की डिमांड की। डील 20 लाख रुपए में तय हुई। युवती ने 1 लाख रुपए मौके पर ही ले लिए। बाकी रकम 29 जनवरी को देना तय हुआ।
होटल मालिक ने डील की बातचीत को रिकॉर्ड भी कर लिया। युवती के फिर से ब्लैकमेल करने पर होटल मालिक सारे सबूतों के साथ थाने पहुंचा और शिकायत की। युवती भी थाने पहुंच गई। उसने भी होटल मालिक पर रेप का आरोप लगाया। पुलिस ने क्रॉस FIR दर्ज की है।
ग्वालियर शहर के पड़ाव निवासी मोहित गर्ग (29) होटल कारोबारी हैं। पड़ाव में ही शेल्टर नाम से उनका होटल है। इसे वह अपने पिता और चाचा के साथ मिलकर चलाते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया, युवती की ओर से फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट मिली थी। इसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया। एक-दो बार चैटिंग पर बात होने के बाद युवती अश्लील बातें करने लगी। गलत‎ तरीके से बात करने पर उन्हें लगा कि युवती ठीक नहीं है। उन्होंने युवती को ब्लॉक कर दिया। इसके बाद युवती ने उससे बात करने की‎ कोशिश की, लेकिन उन्होंने बात नहीं की।
युवती ने किसी और लड़की के जरिए कॉल कर 28‎ जनवरी को इंदरगंज चौराहे पर मिलने बुलाया। वह, चाचा संजय गर्ग और चाचा के दोस्त राकेश कुशवाह के साथ 3.30 बजे मिलने पहुंचे। युवती बोली- तू बड़े व्यापारी का बेटा है। खुद भी व्यवसायी है। तुम पर दुष्कर्म का झूठा मामला दर्ज कराऊंगी। अगर बचना चाहते हो तो एक करोड़ रुपए देना होंगे।
उससे वापस मिलने का कहा। दूसरे दिन दोबारा मुलाकात की। युवती ने 20 लाख रुपए में डील तय की। 1 लाख रुपए एडवांस भी लिए। इस बातचीत को उन्होंने रिकॉर्ड भी किया। इस डील में युवती से 20 लाख रुपए लेने‎ के बाद मामला दर्ज न कराने की बात हुई।
होटल मालिक की शिकायत करते ही युवती भी थाने पहुंच गई। उसका कहना था कि मोहित ने उससे फेसबुक पर दोस्ती की, फिर अश्लील बातचीत की। इसके बाद उसे मिलने बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान मोहित ने उसके फोटो‎ भी ले लिए। फोटो वायरल करने की‎ धमकी देकर मिलने कि लिए बुलाया और कार‎ में ले जाकर दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया, तो उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी। इससे मानसिक रूप से परेशान हो गई थी। युवती ने मामले की शिकायत मंगलवार को पड़ाव थाने में की है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर भी आरोपी व्यवसायी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है।

------------------------------------
भीषण सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौके पर ही मौत,तीसरा घायल
मध्यप्रदेश। इंदौर के नेमावर रोड पर हिट एंड रन का मामला सामने आया है। बुधवार सुबह 7 बजे भीषण सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हाे गई। बाइक पर सवार उनका तीसरा साथी घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तीनों बाइकसवारों को एक डंपर ने चपेट में लिया था। डंपर छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस ने डंपर जब्त कर लिया है और ड्राइवर की तलाश में जुट गई है। इसके लिए आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज भी पता करवाए जा रहे हैं।
आजाद नगर टीआई इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक घटना नेमावर रोड ब्रिज के नजदीक की है। यहां रेत खाली कर खुड़ैल की तरफ जा रहे डंपर नंबर MP09HH8968 के ड्राइवर ने बाइक से जा रहे करण (19) पुत्र संतोष रंगीले निवासी देवगुराड़िया और संजय (16) पुत्र नानूलाल और अनिल को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद तीनों सड़क पर गिर गए। डंपर का पिछला पहिया करण और संजय के ऊपर से गुजरने से दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। यहां मौजूद लोगों ने पीछा कर डंपर को रोक लिया। इसके बाद डंपर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।
दोनों हरदा के पास कन्नौज ग्राम के रहने वाले हैं। तीन साल से इंदौर में रहकर मजदूरी कर रहे थे। बताया जाता है कि दोनों मजदूर चौक की ओर से आ रहे थे तभी उन्हें डंपर ने चपेट में ले लिया। पुलिस के मुताबिक तीसरे युवक अनिल के बयान नहीं हुए है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि डंपर पीछे से इन्हें टक्कर मारते हुए निकल गया था। पुलिस के मुताबिक करण के परिवार में माता-पिता, छोटा भाई अर्जुन और एक छोटी बहन है। वहीं संजय के परिवार में छोटा भाई है। परिवार के मुताबिक दोनों की शादी नहीं हुई थी।
--------------------------------

शिवराज सरकार की मुसीबतें बढ़ा रहीं उमा भारती ,उमा बोलीं- नड्‌डा ने मंदिर का ताला खोलने से रोका था
मध्यप्रदेश। BJP की सीनियर लीडर और फायर ब्रांड नेता उमा भारती अटैकिंग मोड में हैं। शराब नीति में अपने सुझावों को शामिल करने की मांग को लेकर मुखर हैं। शिवराज सरकार की मुसीबतें बढ़ा रहीं उमा भारती ने अब ऐसे राज सार्वजनिक कर दिए, जो BJP के राष्ट्रीय नेतृत्व को भी चुनौती दे रहे हैं।
भोपाल के अयोध्या बायपास स्थित हनुमान मंदिर में मीडिया से चर्चा के दौरान उमा भारती ने रायसेन किले के प्राचीन शिव मंदिर में लगे ताले के न खुल पाने का राज भी सार्वजनिक कर दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने उन्हें ताला खोलने से रोका था। वे इतने पर ही नहीं रुकीं, बोलीं- BJP का एक सेक्शन उनके खिलाफ ट्रेंडिंग और ट्रोलिंग कर रहा है। ऐसे लोगों को चेतावनी देते हुए कहा- वॉर छेड़ना है तो फिर तैयार हो जाओ।
बता दें कि उमा भारती नई शराब नीति में अपने सुझावों को शामिल करने के लिए सरकार से आर-पार की लड़ाई के मूड में हैं। इसके लिए तीन दिन (29 से 31 जनवरी) तक वे भोपाल में अयोध्या बायपास स्थित प्राचीन हनुमान-दुर्गा मंदिर में ठहरीं। यहां उन्होंने कहा- अगर उनके सुझाव नहीं माने गए, तो जो होगा, कोई रोक नहीं पाएगा।
उमा ने बुधवार को कहा- रायसेन में उस दिन (11 अप्रैल 2022) ताला टूट गया होता, लेकिन सुबह जब मैं ओरछा से रायसेन के लिए चली, तो मेरे पास जगत प्रकाश नड्‌डा का फोन आ गया। मुझे ओरछा में शिवराज जी ने कहा कि उनके पास अमित शाह का फोन आया। वे पूछ रहे हैं कि ये क्या मसला है। फिर नड्‌डा जी का फोन आ गया। बोले- दीदी आप थोड़ा धीरज रखो, हम कल्चरल डिपार्टमेंट को बोलते हैं कि वो परमानेंट खोल दें। मैंने कहा- ठीक है, मैं थोड़ी लज्जित होऊंगी, लेकिन मैं गंगाजल छोड़कर चली आऊंगी।
इस बात पर मुझसे जगत प्रकाश नड्‌डा ने कहा- मैं बात करता हूं। मेरे सामने 21 जनवरी को बात हुई। वहां से 17 तारीख को राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मेरे सामने फोन पर बात की। कहा कि दीदी से बैठकर इस मामले पर बात कर लो। हम भी असहमत हैं कुछ स्थितियों को लेकर। 21 जनवरी को मेरी मुलाकात भी हो गई। 15-20 मिनट में हमारी बात खत्म हो गई। शिवराज जी मेरी बातों से असहमत लगे ही नहीं।
मैं मुख्यमंत्री और केंद्र में मंत्री बन गई। अब कौन सा पद ...सिर्फ प्रधानमंत्री का पद बचता है। उस पर सब नहीं बैठ सकते। क्या शराबबंदी से मुझे वो पद मिल जाएगा। BJP में एक सेक्शन ने फैलानी शुरू की है ये बात। इनकी आदत है मीडिया से दबाव बनवा दो, ट्रेंडिंग कर दो, ट्रोलिंग कर दो। फिर हमने भी तय किया है कि ट्रेंडिंग और ट्रोलिंग पर ऐसी धूल फेंकेंगे कि भागते फिरेंगे। हम भी ट्रोलिंग करेंगे। अगर सोशल मीडिया पर ही वॉर छेड़ना है तो फिर हो जाओ तैयार।