This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

स्कूली छात्रा को गोली मारने वाले युवक की लाश रेल पटरी पास मिली, ...अज्ञात वाहन की टक्कर से दो की मौत, ...दो आरोपियों को एक-एक साल की सजा

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत डीएनडी स्कूल में फेयरवेल पार्टी के दौरान एक लड़के ने लड़की के ऊपर गोली चला दी गोली लड़की के करीब से गुजरी और छर्रे उस लड़की के हाथ और गले में लग गए। घायल अवस्था में लड़की को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि उक्त घटना के घंटों बाद राहुल कुशवाह का शव गुना जिला मुख्यालय से करीब आठ किलोमीटर दूर महुगढ़ रेलवे स्टेशन के करीब पटरी के पास मिला।
मिली जानकारी के अनुसार, लड़की के पिता ने बताया कि सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत डीएनडी प्राइवेट स्कूल में मेरे लड़की वर्षा सेन पढ़ती है जिसकी उम्र 20 साल है आज स्कूल में फेयरवेल पार्टी चल रही थी। पार्टी के दौरान बच्चे लंच कर रहे थे तभी एक लड़के ने लड़की वर्षा को आकर बोला कि तुझे बाहर कोई बुला रहा है। इतना सुनकर लड़की जीने से नीचे उतरी तभी आरोपी लड़के ने लड़की से बात करने का दवाब बनाया बात ना करने की बात पर उस लड़के ने कट्टे से लड़की के ऊपर गोली चला दी और कट्टा फेंक कर भाग निकला। लड़की के पिता के अनुसार आरोपी लड़के का नाम राहुल कुशवाह है जो कि उन्हीं के गांव शहरोक का रहने वाला है लड़की के परिजन भी शहरोक गांव के रहने वाले हैं। लेकिन फिलहाल गुना में रह रहे हैं उनका गांव आना-जाना कभी-कभी होता है। लड़की के पिता के अनुसार पुलिस ने लड़के का साथ देने वाले दो लड़कों को पकड़ लिया है जिनमें एक लड़का विकास नगर और दूसरा स्कूल के आसपास क्षेत्र का बताया जाता है। अारोपी लड़का राहुल फरार बताया जा रहा था ।
पुलिस ने बताया कि उक्त घटना के घंटों बाद राहुल कुशवाह का शव गुना जिला मुख्यालय से करीब आठ किलोमीटर दूर महुगढ़ रेलवे स्टेशन के करीब पटरी के पास मिला। युवक राहुल कुशवाह की मौत हो गई। पटरी किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिला है। सूत्रों ने बताया कि मृतक के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। मौत का कारण क्या रहा फिलहाल ये जांच का विषय है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक आरोन क्षेत्र के शहरोक गांव में क्लीनिक चलाता था।छात्रा की हत्या करने की नीयत से स्कूल पहुंचा था, लेकिन गोलीकांड में छात्रा बाल-बाल बच गई। पुलिस ने युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
-------------------------------------------------
अज्ञात वाहन की टक्कर से वृद्ध और 12 वर्षीय लड़की की मौत
गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) गुना राघौगढ़-पगारा मार्ग पर बीती शाम सड़क दुर्घटना में 60 वर्षीय वृद्ध और उसकी 12 वर्षीय पोती की मौत हो गई। वृद्ध अपनी पोती को बीमारी से बचाने के लिए झाड़ा दिलाने के लिए किसी देव स्थान पर गया था, तभी लौटते समय हादसा हो गया। मृगवास थाना क्षेत्र के जोहरीपुरा निवासी गणेशराम लोधा और उनकी पोती वंदना लोधा गुना से मृगवास की ओर लौट रहे थे।
शाम करीब 4 बजे उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हुई और दोनों को मृत अवस्था में एम्बुलेंस के जरिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जाता है कि उनकी बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मारी थी। हालांकि उक्त वाहन की पहचान नहीं हो पाई है।

----------------------------------------------

वन विभाग की टीम पर हमला करने के मामले में दो आरोपियों को एक-एक साल की सजा
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के ग्राम विदोरिया में वन कर्मियों पर हमला करने के मामले में न्यायालय ने दो आरोपियों को सुनाई एक 1-1 साल की सजा।लगाया अर्थदंड।
फरियादी वनकर्मी ने थाना राधौगढ़ में इस आशय की लेखीय आवेदन पेश किया कि वह बीट विदोरिया मैं वनरक्षक के पद पर पदस्थ था। उसे उपवन मंडल अधिकारी बीनागंज द्वारा उसे बुलाकर बताया कि विदोरिया बीट में कुछ लोग वन भूमि कक्ष क्र.पी.एफ. 708 में अवैध कब्जा करने के लिए ट्रैक्टर से जुताई कर रहे हैं, जाकर देखो।
रात्रि 10:30 बजे हम लोगों ने ग्राम विदोरिया के पास वन क्षेत्र में जाकर देखा तो एक व्यक्ति ट्रैक्टर से वन भूमि पर जुताई कर रहा था। जिसने हम लोगों को देखा तो ट्रैक्टर ड्राइवर ट्रैक्टर मौके से भाग ले गया मौके पर हसन खान, शब्बीर खान निवासीगण ग्राम विदोरिया एवं उनके परिवार के लोगों द्वारा ट्रैक्टर को भगा दिया तथा आरोपीगणों ने वन विभाग की टीम पर पत्थरों से हमला कर दिया, जिससे हम लोगों को चोटे आई एवं शासकीय वाहन उड़नदस्ता को सामने वाला कांच फोड़ दिया।
थाना राधौगढ़ ने अपराध पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया गया।
न्यायालय ने अपनी संपूर्ण विचारण उपरांत आरोपी शब्बीर खान पिता हफीस खान एवं आरोपी हसन खान पिता मुन्नू खान निवासीगण ग्राम विदोरिया जिला गुना को एक-एक वर्ष के सश्रम कारावास एवं 2400-2400/- रुपए के जुर्माने से दंडित किया।