This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

वैलेन्‍टाइन-डे पर कानून का उल्‍लंघन करने वालों पर होगी कार्यवाही, ...आज 14 फरवरी को विद्युत प्रवाह रहेगा बाधित

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना दिनांक 14 फरवरी को प्रतिवर्ष वैलेन्‍टाइन-डे के रूप में मनाया जाता है । वैलेन्टाइन-डे के दिन जहां एक तरफ प्रेमी जोडे इस दिन को सेलिब्रेट करते हैं तो वहीं शरारती तत्वों द्वारा उपद्रव की भी संभावनाएं रहती हैं । इसको मद्देनजर रखते हुए गुना शहर सहित संपूर्ण जिलेभर के सभी पर्यटन स्थल, धार्मिक स्‍थल, पार्क आदि सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस की विशेष सुरक्षा व्यवस्था रहेगी।
जिले के विभिन्‍न धार्मिक स्‍थलों, पर्यटन स्‍थलों, पार्क इत्‍यादि सार्वजनिक स्‍थानों पर पुलिस फोर्स तैनात कर असामाजिक तत्‍वों पर पैनी नजर रखी जावेगा । इसके साथ ही होटल, रिसॉर्ट, रेस्टोरेंट आदि के संचालकों को भी हिदायत दी गई है कि व्यवस्था में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी । यदि किसी स्थान पर उपद्रव या किसी भी प्रकार की घटना होती है तो उपद्रवियों पर कड़ी से कडी कार्यवाही की जाएगी ।
इसके अतिरिक्‍त पुलिस की सीसीटीव्ही टीम भी सीसीटीव्ही कैमरों के माध्‍यम से गतिविधियों पर लगातार निगरानी करती रहेगी और किसी भी प्रकार की घटना के प्रकाश में आते ही संबंधितों के विरूद्ध गुना पुलिस द्वारा सख्त से सख्‍त कार्यवाही की जावेगी । सोशल मीडिया पर अफवाह या अश्‍लीलता फैलाने वालों के खिलाफ भी वैधानिक कार्यवाही की जावेगी ।
--------------------------------------
आज 14 फरवरी को संबंधित क्षेत्रों में विद्युत प्रवाह रहेगा बाधित
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना दिनांक 14 फ़रवरी 2023 को लाइन पर नवीन डीटीआर कार्य करने हेतु 11 केव्‍ही नई सड़क फीडर, 11 केव्‍ही बूढे़बालाजी फीडर, 11 केव्‍ही चांदशाहवली फीडर का विद्युत प्रदाय प्रातः 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक बंद रहेगा, जिससे जिला अस्पताल, आशीर्वाद रोड जाट मोहल्ला, क्राइस्ट स्कूल, सहयोग अस्पताल, बोहरा मस्जिद, नई सड़क, बड़ेबालाजी क्षेत्र, तलैया मोहल्ला, पंजाबी मोहल्ला, चौधरी मोहल्ला, चौधरन कॉलोनी, सोनी कॉलोनी, धाकड़ कॉलोनी, पवन कॉलोनी, सकतपुर रोड, पुरापोसर रोड, कांजी हाउस, हरिओम किराना, आसमानी माता मंदिर, टेकरी रोड, लक्ष्मीगंज आदि क्षेत्र की विद्युत प्रदाय बाधित रहेगी।