This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

बार एसोसिएशन चुनाव:490 वकीलों ने डाले वोट, ...हमसफर एक्सप्रैस से मोबाइल चोरी

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिला न्यायालय के बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी के लिए मंगलवार को वोट डाले गए। 544 में से 490 सदस्य वकीलों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। यानि 90 फीसदी से ज्यादा मतदान हुआ। मतदान सुबह 11 से शुरू होकर शाम 5 बजे तक चला। बुधवार को मतगणना के बाद नतीजे घोषित होंगे। चुनी गई कार्यकारिणी दो साल तक काम करेगी। इस बार अध्यक्ष पद पर रिकॉर्ड 5 प्रत्याशी मैदान में हैं। इनमें सुनील शर्मा, अरविंद रघुवंशी, शैलेंद्र यादव, प्रमोद श्रीवास्तव और भोलानाथ तिवारी शामिल हैं। वहीं उपाध्यक्ष पद पर नीरज जैन और दुर्गाप्रसाद भार्गव के बीच सीधा मुकाबला है।
सचिव पद के लिए भी कड़ा मुकाबला है। इसके लिए निरपाल सिंह यादव, श्याम सुंदर लिटौरिया, अरविंद सोनी, सीपी राव और जितेंद्र श्रीवास्तव के बीच टक्कर होगी। मतों की गिनती बुधवार को जिला न्यायालय परिसर में ही स्थित स्व. रतनलाल लाहोटी पुस्तकालय में की जाएगी। पहली बार मतगणना का सीधा प्रसारण अभिभाषक कक्ष में एक बड़ी स्क्रीन पर किया जाएगा, ताकि नतीजों को लेकर पारदर्शिता बनी रहेगी।
------------------------------------------------------
हमसफर एक्सप्रैस से मोबाइल चोरी
गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) फरियादी सूवेदर Y S राव ने पुलिस को बताया कि मै जोधपुर से विजयवाडा की यात्रा ट्रेन 20481 हमसफर एक्स के कोच B/4 वर्थ न. 4 पर यात्रा कर रहा था, मैने अपना मोबाइल OPPO A 9 सफेद रंग का जिसमे जियो सिम लगी कीमती 15000 रूपये के सीट पर रखकर सो गया था , सुवह 5/00 बजे नींद खुली तो देखा सीट पर रखा मोबाइल नही था कोई अज्ञात बदमाश चोरी कर ले गया । उस समय ट्रेन रेलवे स्टेशन गुना मे थी ।जीआऱपी थाना गुना ने अपराध कायम कर विवेचना मे लिया है ।