This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

नल जल योजना के हजारों रुपए के पाइप चोरी, पुलिस ने किया 14 दिन बाद मामला दर्ज

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 

गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के बजरंगगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव से नल जल योजना के लगभग 400 मीटर प्लास्टिक के पाइप चोरी होने का मामला 24 मार्च को हुआ था। फरियादी ने तत समय ही थाना में आवेदन दिया था, लेकिन पुलिस को मामला दर्ज करने में 14 दिन लग गए, तब जाकर मामला दर्ज हुआ।
यह है पूरा मामला-
फरियादी संतोष पिता हरवीर सिंह रघुवंशी ग्राम देवरी थाना-आरोन जिला गुना ने बताया कि मैं एलएनटी कम्पनी में नल-जल योजना के तहत ठेकेदारी का काम करता हूँ। नल जल योजना के तहत ग्राम इकोदियो में पाईप बिछाने का काम चल रहा था, इकोदिया गांव के बाहर खेत में रोड किनारे नल जल योजना के एचडीपीई एवं कटारिया कम्पनी के प्लास्टिक के पाईप रखे हुए थे। दिनांक-24.03.2023 को सबेरे करीबन 11.00 बजे में साईड पर पहुंचा देखा तो खेत में पडे काले रंगे के नीली और पीली पट्टी के एचडीपीई और कटारिया कम्पनी के 20 प्लास्टिक के पाईप 90 और 110 एमएम करीबन 400 मीटर लम्बे जिन्हें रात में कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गये। उसके वाद मैंने चोरी गये पाईपों की क्षेत्र में तलाश करता रहा लेकिन कोई पता नहीं चला प्लास्टिक के पाईपों पर अंग्रेजी में टेक्समों एचडीपीई एवं कटारिया प्लास्टिक पीव्हीटी लिखा हुआ है।
आवेदक संतोष पिता हरवीर सिंह रघुवंशी निवासी ग्राम देवरी थाना आरोन जिला गुना ने बताया कि मैंने आवेदन पत्र लगभग 14 दिन पहले दिया था, और मामला अभी दर्ज हुआ है। फरियादी के अनुसार चोरी गए पाइपों की कीमत 50 से 60 हजार रूपये के आसपास बताई जाती है। इस मामले में बजरंगढ़ थाना पुलिस ने प्रथम द्रष्टया अपराध धारा 379 का कायम कर विवेचना में लिया गया ।