This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

3 दिन में लूट की दूसरी वारदात, लूटने का तरीका वही, जगह भी वही, पुलिस बेबस, ....लाखो रूपये के पाँच लोह के पोल चोरी

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र अंतर्गत 3 दिन में लूट की दूसरी बड़ी वारदात हुई है। फरियादी के अनुसार शाम को सारा काम निपटा कर वह घर गुना आ रहे थे और उनके साथ लूट की वारदात हो गई। पुलिस ने इस मामले में धारा 379 का मामला चोरी का दर्ज किया है। इससे पूर्व भी इसी थाना क्षेत्र के गोरा की पुलिया के पास इसी तरीके से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसके आरोपी भी अभी पुलिस नहीं पकड़ पाई है।
फरियादी शिवचरन पुत्र प्रेमनारायन योगी (49) निवासी पारकना थाना राधौगढ हाल साईसिटी कलोनी सकतपुर रोड गुना ने बताया कि कल दिनांक 27/04/2023 को राघौगढ बी.ई.ओ. ऑपिस में शिक्षको की सी.आर. तैयार करबा के राघौगढ से योगेस की मो.सा. क्र. MP08MA4117 घर गुना जा रहे थे मो.सा. योगेश जेमिनी चला रहे थे में मो.सा. पर पीछे बैठा था और काले कलर का तनी वाला बैग जिसमें Samsung T225 TAB A7 LITE तथा EMIE NUM. 352140904284948 है बैग में रखा था बैग में 5000 रूपये नगदी थे मेंने मो.सा. की सीट पर बीच में रखे थे जैसे ही मो.सा. एन.एच.-46 रोड बोरखैडा गिर्द क पक्के रास्ते के पास पहुँचे तभी बगल से आ रही काले कलर की मो.सा. जिस पर तीन व्यक्ति बैठे थे बगल में आकर मेरा बैग उठाकर बोरखैडा के कच्चे रास्ते पर मो.सा. से भाग गये मेंने व अन्य लोगो ने काफी पीछा किया कोई पता नहीं चला आगे पीछे मो.सा. पर बैठे व्यक्ति अपने चेहरो को कपडे से बांध रखा था मेरे बैग में रखे टेबलेट संमसंग कम्पनी कीमती करीबन 12999 रूपये व नगदी 5000 रूपये ,पारकना स्कूल की शीले 03 ,दो पासबुक शासकीय ,एक मेरी निजी पासबुक रखी थी व अध्यक्ष ,सचिव चैक बुक एवं सी.आर.ए. के कागजात ,बी.एल.ओ. के बोटर कार्ड व अन्य शासकीय कागजात बैग में रखे थे , पुलिस ने जुर्म धारा 379 भादवि का कायम कर विवेचना में लिया गया ।
------------------------------------------------
लाखो रूपये के पाँच लोह के पोल चोरी
फरियादी मनोज पिता एस0एस0 यादव (41) निवासी डीएच 86 सैक्टर डी दीनदयाल नगर ग्वालियर हाल 53/3 निजातपुरा उज्जैन ने बताया कि मैं ईशान कन्स्ट्रेक्सन उज्जैन में प्रोजेक्ट इंचार्ज के पद पर कार्य करता हूँ । हमारी कम्पनी का पोल सिफ्टिंग का काम आरोन , राघौगढ रोड भरसूला तक चल रहा है जिसका सामान रोड पर रखा रहता है । आज से करीब दो माह पूर्व आनन्दपुर मोईया रोड पर कम्पनी का सामान रखा था जिसमें मैंने देखा तो वहां पर कम्पनी के पाँच लोह के पोल (एच बीम) नहीं थे जिन्हे कोई अज्ञात चोर चोरी करके ले गया है ।