This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

इंटरनेट मशीन विवाद: पत्रकार सहित दो पर मामला दर्ज

User Rating: 3 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar InactiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत थाने के अंदर हुए इंटरनेट मशीन को लेकर विवाद में सिटी कोतवाली पुलिस ने पत्रकार सहित दो व्यक्तियों पर क्रॉस मामला दर्ज किया है।
फरियादी शनि मिश्रा पुत्र राधेश्याम मिश्रा निवासी कृष्णा नगर मथुरा उ.प्र. हाल विध्यांचल कालोनी गुना ने पुलिस को बताया कि आज दिनांक 25.05.23 के दोपहर करीबन 13.00 बजे की बात है मैं इंटरनेट सर्विस का कार्य करता हूं बाईफाई नेटवर्क सिस्टम की मशीन एवं केवलों को अमित राठौर निवासी गुना ने रख लिया है उसी संबंध में मेरा अमित राठौर से विवाद चल रहा है उसी की शिकायत लेकर मैं एवं अमित राठौर दोनों थाना कोतवाली आये थे तभी कोतवाली परिसर में ही अमित राठौर मुझसे बत्तामीजी करने लगा तो मैंने अमित से कहा कि मेरा भी नोएडा में मीडिया चैनल का काम है तुम जैसे पत्रकार मेरे यहां काम करते हैं इसी बात पर से अमित राठौर ने गंदी गंदी गालियां देते हुये मुझमें चांटा मार दिया जिससे मेरे बायें गाल पर मुंदी चोट आई है।
फरियादी अमित राठौर पुत्र रामबाबू राठौर निवासी राठौर मोहल्ला गुना ने पुलिस को बताया कि मैंने शनि मिश्रा के खिलाफ पूर्व में शिकायती आवेदन दिया था एवं अभी भी मेरा इंटरनेट मशीन एवं केवलों के संबंध में उससे विवाद चल रहा है उसी विवाद को लेकर मैं एवं शनि मिश्रा दोनों कोतवाली आये थे दोपहर करीब 1 बजे की बात है थाना कोतवाली परिसर में ही मैं शनि मिश्रा से बात कर रहा था इतने में वह मुझे गंदी गंदी गालियां देते हुये बोला कि तेरे जैसे पत्रकार बहुत देखें हैं मैं तेरी पत्रकारिता भुला दूंगा अगर तूने मेरे एवं मेरे साथियों के खिलाफ कोई रिपोर्ट की तो तुझे जान से खत्म कर दूंगा।इंटरनेट मशीन विवाद: पत्रकार सहित दो पर मामला दर्ज