This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

कांग्रेस नेता की लात घूसों से मारपीट,पार्षद पर मामला दर्ज, ...आदतन अपराधी मदनलाल किया गया जिलाबदर

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) फरियादी आनंद सक्सेना पुत्र स्व मनमोहन दयाल सक्सेना उम्र 58 वर्ष निवासी आदेश नगर गुना ने पुलिस को बताया कि दिनांक 08.06.23 के शाम करीब 6 बजे की बात है हम लोग कांग्रेस पार्टी द्वारा चलाये जा रहे नारी सम्मान योजना के तहत हड्डीमील रविदास मंदिर के सामने बैठकर वार्ड क्र 21 की महिलाओं के फार्म भरवा रहे थे तभी वार्ड क्र 21 का पार्षद रामवीर जाटव व उसका भाई रविन्द्र जाटव आये और अचानक से मेरी कुर्सी में पीछे से लात मारी मैं जमीन पर गिर पडा , रामवीर व उसके भाई रविन्द्र ने मेरी लात घूसों से मारपीट की व मां बहिन की गंदी गंदी गालियां दी मौके पर खालिद बंटी , महेन्द्र राजपूत , कन्हैयाराम अहिरवार व अन्य लोगों ने बीच बचाव किया , दोनों लोग जाते जाते कह रहे थे कि आईन्दा मेरे वार्ड में कोई काम किया तो जान से खत्म कर दूंगा।
-----------------------------
आदतन अपराधी मदनलाल किया गया जिलाबदर
गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) गुना कलेक्‍टर द्वारा पुलिस अधीक्षक के प्रतिवेदन के आधार पर जिले के आदतन अपराधी को एक वर्ष के लिए जिलाबदर किये जाने के आदेश जारी किए हैं।
पुलिस अधीक्षक के प्रतिवेदन के आधार पर मदनलाल यादव पुत्र सिरनामसिंह यादव, उम्र 50 वर्ष, निवासी ग्राम विलास थाना कैंट जिला गुना को एक वर्ष के लिए जिला गुना एवं उसके आस-पास के जिलों भोपाल, राजगढ़, शिवपुरी, विदिशा एवं अशोकनगर की सीमा से बाहर चले जाने का आदेश दिया गया है। साथ ही उन्होंने उक्‍त आदतन अपराधी को 24 घंटे के भीतर गुना जिला छोड़ने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने यह कार्रवाई म0प्र0 राज्य सुरक्षा अधिनियम-1990 के प्रावधानों के अंतर्गत की है।