This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

बड़ी चोरी: घर का गेट और अलमारी का ताला तोड़ लाखों के जेवर और नकदी चोरी, लॉक लगी मोटरसाइकिल भी ले गए चोर

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना शहर के बूढ़े बालाजी दरगाह रोड पर एक घर का गेट और अंदर अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे सोने चांदी के कई जेवर और नकदी रुपए चोरी करने का मामला सिटी कोतवाली में दर्ज किया गया है। दूसरी ओर नदी मोहल्ला गुना से एक मोटरसाइकिल भी लॉक लगी चोरी होने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।
फरियादी कैलाश यादव पुत्र महाराज सिंह यादव उम्र 62 वर्ष नि.बूढे बालाजी दरगाह रोड गुना ने पुलिस को बताया की रात्रि के करीबन 11.00 बजे की बात है मैं व मेरा परिवार मकान की दूसरी वाली मंजिल पर खाना खाकर सो गये थे, अगले दिन सुवह 6.00 बजे मै उठकर मकान के निचले हिस्से में गया तो देखा कि नीचे के कमरे का लकडी का गेट टूटा हुआ था और कमरे में रखी लौहे की अलमारी के अंदर लाँकर का ताला टूटा हुआ था, और लाँकर में रखे सौने चांदी के आभूषण सोने की चैन 1, झुमकी 1 जोडी, कान के टाँप्स 3 जोडी, कान के सुई धागा 2 जोडी, नाक कान के कांटे 8 नग, सोने की अगूठी 4, सोने का ब्रसलेट, मंगलसूत्र 3, नाक की नथ व चांदी की पायल 5 जोडी, चांदी के 48 सिक्के, बच्चे के चांदी के कडे 1 जोडी, चांदी की अंगूठी 7, विछिया 10 जोडी सभी पुराने इस्तेमाली व नगदी 8500/- रूपये कोई अज्ञात चोर रात्रि में घर में घुसकर चोरी कर ले गया ।
----------------------------
घर के बाहर लॉक कर खडी मोटरसाईकल चोरी
गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) फरियादी गगन पुत्र आनंद गोयल उम्र 37 साल निवासी नदी मोहल्ला गुना ने पुलिस को बताया की दोपहर करीबन 01.30 बजे मैने अपनी होण्डा शाईन मेहरुन कलर की मोटरसाईकल क्र एम पी 08 एम एल 9023 जिसका इंजन नं ME4JC36PKE058301 , चेचीस नं JC36E73758494 को अपने घर के बाहर लक कर खडी की थी जिसे जब मैने आधा पौन घंटे बाद देखा तो मोटरसाईकल जहां मैने खडी की थी नही मिली फिर मैने आस पास सभी जगह मोटरसाईकल की तलाश की व आसपास के घरवालों से भी पूछा परंतु कोई भी पता नही चला कोई अज्ञात चोर मेरी मोटरसाईकल को चोरी कर ले गया ।