This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

दो मकान ओर एक दुकान का ताला तोड़कर लाखो की चोरी, ...जांच पर तीन आरोपियों पर हत्‍या का प्रकरण दर्ज

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र अंतर्गत दो मकान और एक दुकान का ताला तोड़कर दुकान के गल्ला पेटी में रखे 50 हजार, 2 पंखा और दो मकानों के अंदर से ताला तोड़कर नगदी सोने के जेवर चांदी के जेवर सहित कीमती सामान चोर ले गए। पुलिस ने तीनों मामलों में एक अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।
फऱियादी दिनेश पुत्र नारायण कोरी उम्र 32 साल निवासी साडा कालोनी राघौगढ ने पुलिस को बताया कि मेरी श्रीपुरा पुलिया के आगे रोड पर सुधा हार्डवेयर प्लायवुड की दुकान हैं रात में करीब 08.00 बजे मै अपनी दुकान के गेट मे ताला लगाकर बंद कर अपने घर चला गया था सुबह 07.00 बजे मै अपनी दुकान पर आया तो देखा कि दुकान के बीच वाले गेट की कुँदी टूटी पडी थी व दुकान का सामान अस्त व्यस्त पडा था मैने चेक किया तो दुकान की गल्ला पेटी में रखे पचास हजार रूपए व 2 सीलिंग फैन नही मिले तथा मेरी दुकान के पडोस मे ही रहने वाले सुरेश सैनी पुत्र भँवरलाल सैनी के घर के गेट के ताला तोडकर उनके घर से नगदी रूपए एवं एक सोने का मँगलसूत्र व चाँदी की पाजेब व कमरपेटी औऱ ,सुरेश सैनी पुत्र श्रीलाल सैनी के घर के ताले तोड कर उनकी एक पेटी जिसमें 5000रू नगदी रूपए रखे थे जिन्हे रात्रि में कोई अज्ञात चोर ताले तोडकर घऱ में घुसकर चोरी कर ले गए
-----------------------------------------------------
वृद्ध की मृत्‍यु की मर्ग जांच पर तीन आरोपियों पर हत्‍या का प्रकरण दर्ज
फरियादी परमाल सिंह पुत्र वंशीलाल भील निवासी ग्राम पीपल्‍या मोती थाना चांचौड़ा द्वारा चांचौडा थाना पुलिस को सूचना दी गई थी कि उसका बड़ा भाई बाबूलाल पुत्र वंशीलाल भील उम्र 60 साल दिनांक 10 जून की शाम को किन्‍हीं दो व्‍यक्तियों के साथ मोटर सायकिल पर बैठकर गया था । दिनांक 11 जून की सुबह उसके भाई बाबूलाल भील की लाश उनके खेत पर पड़ी हुई मिली है ।
इस सूचना के मिलते ही चांचौड़ा थाने से पुलिस की एक टीम ग्राम पीपल्‍या मोती में घटना स्‍थल पर पहुंची एवं लाश व घटना स्‍थल का मौका मुआयना कर लाश का पंचनामा तैयार किया एवं इस घटना को लेकर थाना चांचौडा में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया । उक्त मर्ग की जांच में मृतक के परिजनों व अन्य ग्रामीणों के लिये गये कथनों एवं घटना स्‍थल के निरीक्षण से प्रथम दृष्‍टया मृतक बाबूलाल भील की हत्‍या होना पाया गया एवं जांच में मृतक बाबूलाल भील के परिजनों द्वारा बाबूलाल की हत्‍या में भूरालाल भील निवासी ग्राम कोन्‍या डांग थाना चांचौड़ा, तोफान सिंह पुत्र घीसालाल भील एवं प्रीतम सिंह पुत्र मिश्रीलाल भील निवासीगण ग्राम पीपल्‍या मोती थाना चांचौड़ा पर संदेह व्‍यक्‍त करने पर आज दिनांक 15 जून 2023 को तीनों संदेहियों के विरूद्ध थाना चांचौड़ा में अप.क्र. 271/23 धारा 302, 34 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है ।