This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

कलारी के हेल्पर की लात घूसों से मारपीट,कलारी का दरवाजा तोडा, ...कुआ में डली मोटर ,साथ मे डली केविल चोरी

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के ग्राम आवन में एक देसी कलारी के हेल्पर के साथ पड़ोस के गांव के 2 लोगों ने फ्री में दारू लेने के मामले में मारपीट की साथ ही कलारी का दरवाजा तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं में 2 लोगों पर मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है। एक अन्य मामले में कुए की मोटर और 90 फीट केवल चोरी होने के मामले में भी नामजद लोगों पर मामला पंजीबद्ध किया है।
फरियादी इंदर सिंह पुत्र रोडेलाल लोधा उम्र 26 साल निवासी ग्राम आवन थाना राघौगढ ने पुलिस को बताया कि मैं आवन स्थित देशी कलारी पर हेल्पर का काम देखता हूं। रात करीबन 10.30 बजे की बात होगी कि देशी कलारी पर काम करने वाला सेल्मनेन खाना खाने चला गया था। मैं कलारी पर बैठा था कि आवन गांव के बनवारी लोधा एवं पप्पू लोधा आये और मुझसे बोले कि एक मसाले का क्वार्टर दे तो मैने बोला कि 100 रू. का है। तो दोनों मुझसे बोले कि हमको तो फ्री में दारू पीनी है। और अडी बाजी करने लगे जब मैने दुकान से बाहर आकर बोला कि गाली मत दो तो बनवारी लोधा और पप्पू लोधा दोनों मुझे लात घूसों से मारपीट करने लगे तथा कलारी का दरवाजा तोड दिया ,थाना राघौगढ ने धारा 327,294,323,427,506,34 का मामला दर्ज कर जांच मे लिया है ।
-----------------------------
फरियादी कमल सिंह पुत्र गबदूलाल मीना उम्र 70 साल नि. ग्राम गोपालगढ़ ने पुलिस को बताया कि रात 9 बजे से 12 बजे के मध्य की बात है । मेरे वीरम खो वाले खेत में कुआ है जिसमें 7 हार्स पावर की किट वाली बोर वाली मोटर डली थी जिससे मेरे गाँव, ब घर पर पानी आता था उसे मेरा लड़का रात 09 बजे देखकर आया था। 12 बजे लाईट आ रही थी मोटर चालू थी पानी आना बन्द हो गया। तब कुँआ पर जाकर देखा तो कुआ में डली मोटर कुंआ में नहीं थी और मोटर के साथ डली 90 फीट केविल नहीं थी मोटर और केविल को कोई अज्ञात चोर चुराकर ले गया उसके बाद हम लोग चोरी गई मोटर केविल एवं चोरी करने वाले अज्ञात चोरों का आज तक पता करते रहे आज हमको पता चला कि गजराज पुत्र चंदर भील, राजू पुत्र रोड़यो भील और जसवंत पुत्र श्रीलाल भील नि.गण भूमलाखेड़ी वालों ने उस रात गजराज के घर पार्टी की उसके बाद चोरी इन्हीं लोगों ने की है ।
पुलिस ने इस मामले मे अपराध धारा 379 का मामला दर्ज कर जांच मे लिया है ।