This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

जमीनी विवाद में चले हथियार, एक की हत्या, आरोपी फरार, ...केंट मे चली गोली....पढे ओर भी खबरे

User Rating: 3 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar InactiveStar Inactive
 

जमीनी विवाद में चले हथियार, एक की हत्या, आरोपी फरार, ...केंट मे चली गोली....पढे ओर भी खबरे
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के आरोन थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भादौर में खेत की मेड को लेकर पड़ोसियों में विवाद हुआ और विवाद इतना बड़ा की एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति पर लुहांगी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
मृतक के परिजनों ने बताया कि मेरे भैया नथन सिंह पाल उम्र 43 साल निवासी भादौर खेत पर गए हुए थे और समीप के खेत का मालिक पर्वत सिंह चिढार भी मौके पर पहुंच गया जिसने मेरे भाई को खेत की मेड पर जार डालने की बात पर से विवाद किया और विवाद इतना बढ़ा कि पर्वत ने अपनी लुहांगी से मेरे भाई पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों के अनुसार आरोपी मौके से फरार हो गया।
पुलिस के अनुसार मृतक का नाम नथन सिंह पुत्र गोपाल पाल उम्र 43 वर्ष है। मृतक की पत्नी गीताबाई ने पुलिस को बताया कि हमारे खेत के बगल से ही पर्वत सिंह पुत्र मिश्रीलाल चिढार का खेत है। मंगलवार करीब शाम चार बजे खेत की जमीन को लेकर हुए विवाद पर पहले पर्वत सिंह ने गालियां दी, फिर लुहांगी मार दी। घायल हालत में पति नथन सिंह को आरोन अस्पताल ले गए, वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
गुना के कैंट थाना क्षेत्र के गुलाबगंज इलाके में मंगलवार रात को चार लड़कों ने दो युवकों के ऊपर गोली चला दी। पुलिस ने फायरिंग करने वाले तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।
टीआई संजीत मावई ने बताया कि कुलदीप रावत और मंजीत रघुवंशी गुलाबगंज में पैदल जा रहे थे, तभी दो गाड़ियों से संदीप, अभय समेत चार लोग । इनमें से एक ने कट्टा निकालकर फायर कर दिया। इसके बाद आरोपी भाग गए।
--------------------------------
बोरवेर लगा रहे यूबक की मोटर साइकिल चोरी
फरियादी सेंथिल राजा पुत्र मणि निवासी 7/92 भूमनयूर पोस्ट कोनेरीपट्टी थाना पोलामपट्टी जिला सेलम तमिलनाडु ने पुलिस को बताया कि मैं नल जल योजना के तहत बोरवेल लगाने का काम करता हूँ 11.00 बजे मैं अपने सेठ एस.प्रभु की मोटर साइकिल क्रमांक TN 34 AC 8719, HF DELUXE, PANTHER BLACK रंग इंजन नम्बर HA11EMKSH13361, चैचिस नम्बर MBLHAC027KSH42858 से ग्राम खेजडा आया था ग्राम खेजडा में मंदिर से मरघट शाला के बीच बोरवेर लगा रहे थे मोटर साइकिल मैने वही पास में रखी दी थी बोरवेल मशीन पर काम चल रहा था तो मैने मोटर साइकिल पर ध्यान नहीं दिया मैने रात्रि 12.30 बजे मोटर साइकिल देखी तो वहा खडी नहीं दिखी जिसे मैने अपने साथियों से व आसपास गांव के लोगों से तलाश किया मोटर साइकिल का कोई पता नहीं चला मेरी मोटर साइकिल TN 34 AC 8719, HF DELUXE, PANTHER BLACK रंग को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है ।।
----------------------------
नायब तहसीलदार गुना को मिला वृत ऊमरी का अतिरिक्त प्रभार
गुना। कलेक्‍टर फ्रेंक नोबल ए. द्वारा प्रशासकीय कार्य सुविधा की दृष्टि से शुभम जैन, नायब तहसीलदार, वृत्त छावनी, तहसील गुना (नगर) को अपने कार्य के साथ-साथ आगामी आदेश होने तक वृत-उमरी तहसील गुना ग्रामीण का अतिरिक्त प्रभार सौपे जाने के आदेश जारी किए गए हैं ।
-------------------------------------------
श्रीमति शाहीनबानो को दी गयी 4 लाख रूपये की आर्थिक सहायता
गुना। अनुविभागीय अधिकारी वीरेन्‍द्र सिंह बघेल द्वारा पानी में डूबकर हुयी मृत्‍यु के प्रकरण में मृतक के वैद्य वारिसान को 4 लाख रूपये आर्थिक सहायता राशि स्‍वीकृति के आदेश जारी किए गए हैं। तहसीलदार तहसील गुना ग्रामीण के प्रतिवेदन अनुसार दिनांक 03 सितंबर 2022 को आशिफ खॉ पुत्र फिरोज खॉ निवासी जीनघर इस्‍लामिया कालोनी गुना की ग्राम बजरंगगढ़ के पास चौपेट नदी में पानी में डूबने से मृत्‍यु हो गयी थी। उक्‍त प्रतिवेदन के आधार पर पानी में डूबने से अथवा नाव दुर्घटना से मृत्‍यु होने पर मृत व्‍यक्ति के परिवार के निकटतम व्‍यक्ति/वारिस को आर्थिक सहायता दिये जाने का प्रावधान होने से मृतक आशिफ खॉ की पत्नि श्रीमति शाहीनबानो निवासी जीनघर इस्‍लामिया कालोनी गुना को आर्थिक सहायता राशि 4 लाख रूपये की स्‍वीकृति के आदेश जारी किए गए हैं।