This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट पकड़ाया:पुलिस ने तीन पुरुष सहित एक महिला पकड़ी

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


ग्वालियर। ग्वालियर की महाराजपुरा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक गेस्ट हाउस पर छापामार कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से तीन पुरुष और एक महिला को हिरासत में लिया है, पुलिस को मौके से कुछ आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है साथ ही पुलिस इस गिरोह में अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।
पूरा मामला-ग्वालियर की महाराजपुरा थाना पुलिस ने शुक्रवार रात रेलवे पटरी के पास स्थित देह व्यापार का रैकेट संचालित कर रहे बालाजी गेस्ट हाउस रेड मारी है। रेड के दौरान पुलिस को गेस्ट हाउस से तीन पुरुष एक महिला को हिरासत में लिया है, इस रैकेट को गेस्ट हाउस संचालक और एक दलाल चला रहे थे यह दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश इलाहाबाद से महिलाओं को कांटेक्ट पर लाकर देह व्यापार का धंधा चला रहे थे पुलिस को गेस्ट हाउस के कमरे से कुछ यूज किए हुए कंडोम और कुछ आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। पूछताछ करने पर पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम राम प्रताप सिंह तोमर पुत्र प्रवीण्द् तोमर निवासी वार्ड नंबर 9 प्रताप कॉलोनी अम्बाह, श्यामसुंदर राठौर पुत्र कुंवर पाल राठौर निवासी रामगोविंद वाली गली महावीरपुरा जिला मुरैना, कल्लू उर्फ राहुल पंडित उपाध्याय पुत्र राम सेवक शर्मा निवासी ग्राम वडकरा अम्बाह जिला मुरैना मैं रहने वाले के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इनसे पूछताछ शुरू कर दी है साथ ही पुलिस इस रैकेट में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है।
महाराजपुरा सीएसपी रवि भदौरिया का कहना है कि महाराष्ट्र थाना अंतर्गत रेलवे इनके पास में देह व्यापार चलने की सूचना काफी समय से मिल रही थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए गेस्ट हाउस से तीन पुरुष सहित एक महिला को गिरफ्तार किया है। इस देह व्यापार का कारोबार गेस्ट हाउस संचालक और एक दलाल मिलकर कर रहे थे फिलहाल इन सभी के पर देह व्यापार एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

---------------------------------
समोसा खाते पंडित धीरेंद्र शास्त्री का फोटो वायरल,वे अपनी कथा में प्याज-लहसुन खाने के लिए मना करते हैं।
राजगढ़। बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 28 जून को राजगढ़ में कथा सुनाने थोड़ी देर से पहुंचे, इसका कारण उन्होंने समोसे को बताया। उन्होंने कहा- समोसा खाने लगे थे, इसलिए लेट हो गए। धीरेंद्र शास्त्री की समोसा खाते हुए फोटो अब वायरल हो रही है।
धीरेंद्र शास्त्री का जो फोटो सामने आया है, उसमें वे कार में बैठे हैं। उनके एक हाथ में समोसा और दूसरे हाथ में चाय है। धीरेंद्र शास्त्री जिस दुकान के चाय-समोसा खा रहे थे, उसके संचालक बीरम सिंह पवार ने बताया कि बाबा ने समोसों की तारीफ करते हुए उन्हें आशीर्वाद दिया।
फूलखेड़ी के रहने वाले बीरम पवार ने बताया- मेरी दुकान जालपा माता मंदिर के नीचे है। 28 जून को शाम साढ़े 4 बजे बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महाराज आए थे। वे जालपा माता के दर्शन कर नीचे उतर रहे थे, तभी उनकी नजर मेरी दुकान पर पड़ी। उनकी कार रुकी और महाराज ने पूछा- बेटा आपकी दुकान पर चाय है क्या? मैंने कहा- हां गुरुजी। मैंने कार में ही उन्हें चाय दी। चाय पीते हुए उनकी नजर दुकान पर रखे समोसे पर पड़ी। उन्होंने 4 समोसे लिए और यहीं पर खाते हुए चाय पी। उन्होंने मुझे 50 रुपए भी दिए। वे यह कहते हुए रवाना हो गए कि आपके यहां के समोसे मुझे बहुत अच्छे लगे।
बीरम सिंह ने कहा- उन्होंने मेरे समोसे की यहां तो तारीफ की ही, कथा के दौरान मंच से भी कहा- वहां के समोसे काफी अच्छे थे। गुरुजी के कहने के बाद कई लोग मेरे यहां पर समोसे लेने आए। अब भी कई लोग यह कहते हुए आ रहे हैं कि गुरुजी ने कहा था कि आपके यहां के समोसे बहुत टेस्टी हैं। इसकी रेसिपी में क्या खास है? आप इसमें क्या डालते हैं?
एकांतवास से लौटने के बाद पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने पहली कथा राजगढ़ में की। चार दिन चले आयोजन में तीन दिन कथा और एक दिन दिव्य दरबार लगा। आखिरी दिन पंडित शास्त्री राजगढ़ स्थित प्रसिद्ध जालपा माता मंदिर में माता के दर्शन को पहुंचे थे। दर्शन के बाद पहाड़ी से नीचे उतरते समय उन्होंने सड़क किनारे एक छोटी सी होटल में समोसा देखा और अपनी कार रुकवा दी। पंडाल में पहुंचकर पंडित शास्त्री ने कहा- जालपा माता मंदिर से लौटते समय समोसे खाए, वे बहुत ही स्वादिष्ट थे।
धीरेंद्र शास्त्री की समोसा खाते हुए फोटो वायरल हो रही है। इसका कारण यह है कि वे अपनी कथा में प्याज-लहसुन खाने के लिए मना करते हैं। राजगढ़ में जिस समोसे को खाने के कारण वे लेट हुए, उसमें प्याज था। बीरम सिंह ने भी बताया कि जो समोसे उन्होंने गुरुजी को दिए थे, उनमें आलू के मसाले में देशी लाल मिर्च, अमचूर, मूंगफली दाना, हरी मिर्च, धनिया पत्ती डाली थी। मसाले को प्याज के साथ फ्राय किया था।
इससे पहले कथा के दौरान एक श्रद्धालु ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री से प्याज-लहसुन न खाने का कारण पूछा था। जिस पर उन्होंने कहा था कि प्याज-लहसुन राक्षस से उपजा है, इस कारण इससे बदबू आती है। जहां बदबू हो, वहां देवता चाहकर भी नहीं जा पाते इसलिए प्याज-लहसुन नहीं खाना चाहिए।
--------------------------
कांग्रेस MLA का आरोप-फोनपे से ली जा रही रिश्वत:नरोत्तम बोले-चोरी और सीनाजोरी कर रहे कांग्रेसी
भोपाल। मध्यप्रदेश में चल रही पोस्टर पॉलिटिक्स में फोनपे के ट्वीट के बाद सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस ने बीजेपी पर फोनपे के जरिए रिश्वत लेने के आरोप लगाए हैं। इस पर गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा, ये तो चोरी, ऊपर से सीना जोरी हो गई। फोनपे वैसे भी कांग्रेस के लिए बना नहीं है। इस पर एक नंबर के पैसों का ट्रांजेक्शन होता है।
कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा- क्या फोनपे के माध्यम से रिश्वत नहीं ली जा रही है? स्पष्ट करें, इस बात की जांच करें कि कहां से पैसा लिया जा रहा है। मध्य प्रदेश के अंदर 50% कमीशन की सरकार है। ऐसी सरकार के खिलाफ पूरी ताकत के साथ लड़ेंगे। पूरी ताकत के साथ कार्रवाई करेंगे। जनता और कार्यकर्ता इन पोस्टरों को लगा रहे हैं।
कुणाल चौधरी ने कहा- फोनपे भी सुन ले, शासन भी सुन ले कि, अगर गलती की तो एक-एक नेता, एक-एक कार्यकर्ता, जनता निकालकर इनके मुंह पर पोस्टर लगाने का काम करेगी। मध्यप्रदेश में जो महाकाल का घोटाला हुआ, उसमें 80% कमीशन लिया गया। सतपुड़ा भवन जला, जो भ्रष्टाचार की फाइलों की कब्रगाह बन गया। इसका जवाब हम जनता के बीच में मांग रहे हैं। उनको जवाब देना पड़ेगा। इधर-उधर की बात करने की कोशिश ना करें। पूरी ताकत के साथ 50% की कमीशन वाली सरकार को उखाड़ देंगे। फोनपे को इतना अनइंस्टॉल करेंगे कि समझ में आ जाएगा। इधर-उधर की बात ना करें। जनता की आवाज उठाने वालों को डराने की जरूरत नहीं है। सरकार शासन प्रशासन से घबराने की जरूरत नहीं है।
नरोत्तम का कांग्रेस पर हमला-कांग्रेस नेताओं द्वारा फोनपे एप अनइंस्टॉल करने की चेतावनी वाले बयानों पर गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा- ये तो चोरी, ऊपर से सीना जोरी हो गई। फोनपे वैसे कांग्रेस के लिए बना भी नहीं हैं। जो एक नंबर के पैसे ट्रांजेक्शन के लिए होता है।
गृहमंत्री ने यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा- ब्लैक मनी वालों के लिए नहीं बना है श्रीनिवास जी, ये आपको समझ नहीं आएगा। पहले तो आपने लोगो यूज कर लिया और अब आप धमका रहे हो। यूपीआई की व्यवस्थाएं वास्तव में इस तरह के कृत्य के लिए नहीं हैं, जिससे माफी मांगना चाहिए उसे धमका रहे हो।
कांग्रेस ने भी ट्वीट किया-MP कांग्रेस ने भी अपने अधिकारिक ट्विटर हेंडल से फोन पे को लेकर ट्वीट किया। इसमें लिखा प्रिय फोनपे टीम, आप किस पोस्टर या बैनर की बात कर रहे हैं, कृपया उल्लेखित/स्पष्ट करें, सार्वजनिक करें। क्या फोनपे अपने अधीन ट्रांसफर होने वाले पैसों के उपयोग के लिए भी उत्तरदायी है ? क्या आप फ़ोन पे के उपयोग/दुरूपयोग के मामले को भविष्य में मॉनिटर करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि आपके ऐप के माध्यम से ट्रांसफ़र किया गया पैसा कभी भी रिश्वत या भ्रष्टाचार के लिए उपयोग नहीं किया जाएगा। क्या आप प्रमाणित करेंगे कि मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार नहीं है और यदि है तो उसकी दर क्या है ? आपके ऐप के माध्यम से मध्यप्रदेश में रिश्वत नहीं ली जाती है। क्या आपके किसी पदाधिकारी ने बीजेपी के किसी नेता/सरकार से पिछले 7 दिनों में कोई संवाद नहीं किया है? कृपया स्पष्टता और पारदर्शिता के साथ आएं, अन्यथा आपके इस ट्वीट को राजनीति से प्रेरित और एक दल विशेष को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य में गिना जाएगा और आपके विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।