This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

चोरो को गांव वालों ने पकड़ा, ...युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, फूंका पुतला, ...नवनियुक्त शिक्षक 16 को सौंपेंगे ज्ञापन

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) फरियादी अनूप कुमार डांगे पुत्र वामनराव डांगे उम्र 37 साल निवासी गोकुल सिंह का चक्क सब स्टेशन गुना ने रिपोर्ट किया कि मैं सबस्टेशन गुना में सहायक अभियंता (T.L.M.) गुना के पद पर पदस्थ होकर कार्यरत हूँ । ग्राम सिंघाडी से होकर गुना गेल के लिये 132 के.वी. बिजली की लाईन निकली हुई है। ग्राम सिंघाडी में भी उक्त लाईन के टावर लगे हुये हैं। दिनांक 13.07.23 को शांम 8.30 बजे करीब लाईनमेन देवकी नंदन यादव ने मुझे फोन करके बताया कि ग्राम सिंघाडी में लगे बिजली के टावर से कल्लू लोधा और शिवम कोली टावर के एमएस एंगल चुरा कर ले जा रहे थे, जिन्हे गाँव वालों ने पकड लिया है । फिर मैं तथा लाईन मैंन देवकीनंदन यादव एवं सुपरवाईजर पुष्कर लोधा तथा स्टाफ के अन्य लोग सिंघाडी गये थे । जहाँ से हम लोग कल्लू लोधा और शिवम कोली तथा उनके द्वारा टावर से चोरी किये गये एंगलों को साथ लेकर आये हैं । उक्त दोनों लोग टावर में लगे एंगलों को चुराकर ले जा रहे थे ।
------------------------------------------
पटवारी भर्ती घोटाले के खिलाफ युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, फूंका सीएम का पुतला
गुना। पटवारी परीक्षा में घोटाले का आरोप लगाते हुए युवा कांग्रेस द्वारा शनिवार को जमकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर युकां कार्यकतार्ओं ने हनुमान चौराहे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान का पुतला फूंका।
प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। युवा कांग्रेस ने सरकार पर पटवारी परीक्षा में प्रदेश के युवाओं के साथ छल करने का आरोप लगाते हुए युवाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की बात कही।
इस मौके पर युवा कांग्रेस एवं वरिष्ठ कांग्रेसजनों ने कहा कि कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में बार-बार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। एक बार फिर शिवराज के शासनकाल में व्यापमं की पटवारी परीक्षा में भ्रष्टाचार सामने आया है। युवा कांग्रेस इसका विरोध करती है और योग्य युवाओं की लड़ाई में उनके साथ खड़ी है। इस दौरान जिला कांग्रेस एवं युवा कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।
------------------------------------
नवनियुक्त शिक्षक 16 जुलाई को सीएम के नाम सौंपेंगे ज्ञापन
गुना। नवनियुक्त शिक्षक कल 16 जुलाई रविवार को दोपहर 12 बजे जिला कलेक्ट्रेट गुना में ज्ञापन सौंपेंगे। जिसमें नवनियुक्त शिक्षकों को द्वितीय वर्ष से 100 प्रतिशत वेतन एवं परिवीक्षा अवधि 3 वर्ष से घटाकर 1 वर्ष की मांग रखेंगे। बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 12 अप्रैल को नवनियुक्त शिक्षक के नियुक्ति कार्यक्रम में इस बात की घोषणा की थी कि सभी नवनियुक्त शिक्षकों को प्रथम वर्ष 70 फ़ीसदी एवं द्वितीय वर्ष 100% वेतन दी जाएगी जिसका आज तक कोई लिखित आदेश नहीं आया है