This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

युवक के साथ बस स्टैंड पर लूट, शिक्षक के साथ मारपीट, डॉक्टर की क्लीनिक में तोड़फोड़ सहित पढ़े गुना की 05 बड़ी खबरें

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

युवक के साथ बस स्टैंड पर लूट, शिक्षक के साथ मारपीट, डॉक्टर की क्लीनिक में तोड़फोड़ सहित पढ़े गुना की 05 बड़ी खबरें
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक युवक के साथ आरोन स्टैंड पर लूट की बड़ी वारदात घटित हुई। ...दूसरी घटना में एक डॉक्टर के साथ मारपीट ,क्लीनिक में तोड़फोड़ का मामला भी थाने में दर्ज किया गया है। शासकीय स्कूल के टीचर के साथ पूर्व सरपंच ने मारपीट की और शासकीय कार्य में बढ़ावा उत्पन्न की, सहित 05 बड़ी खबरें गुना की पढे।


युवक के साथ लूटपाट, सोना, चांदी मोटरसाइकिल ले गए
फरियादी अभिषेक धाकड पुत्र घनश्याम धाकड उम्र 20 वर्ष निवासी सरस्वती बिहार नजूल कालोनी गुना ने एक टाईप शुदा आवेदन पत्र पेश किया कि मैं अभिषेक धाकड पुत्र घनश्याम धाकड उम्र 20 वर्ष निवासी सरस्वती बिहार नजूल कालोनी गुना का रहने वाला हूं । दिनांक 20.08.2023 को मैं आरोन बस स्टेण्ड पर अपनी मोटर साईकिल पर बैठा था तभी बंटी जिसे मै जानता हूँ एक मोटरसाईकिल पर अपने साथ एक व्यक्ति को लेकर आया और मेरे सें बोला चलो शराब पीयेगे। मैने और उन्ह लोगो के साथ में बैठकर आरोन बस स्टेण्ड के पीछे शराब पी थी। फिर मुझे नशा होने से थोडे होश मै था और बंटी और उसके साथी ने मुझमे जबरजस्ती चांटा मारकर मेरी मोटर साईकिल और कान से सोने की वाली व हाथ से चांदी का चूडा निकाल लिया और विवो कम्पनी का मोबाईल भी निकाल लिया औऱ मैने मना किया तो मेरे से दोनो वोले की अगर किसी को बताया तो जान से खत्म कर देंगे इसके बाद वे लोग वहाँ से मेरा सामान लेकर चले गये पुलिस ने धारा 392,34 का अपराध कायम कर विवेचना मे लिया गया।


डॉक्टर के साथ मारपीट क्लीनिक में तोड़फोड़...
फरियादी धर्मवीर सोलंकी पिता रामवरण सिंह सोलंकी उम्र 32 वर्ष निवासी ईदगाह मस्जिद के पास बरबटपुरा राघौगढ़ जिला गुना ने रिपोर्ट लिखाई कि मैं गुना से अपने काम कर अपने कल्याणी होम्यो क्लीनिक पर रात्रि करीबन 09.30 बजे आया तो देखा कि एक महिला का इलाज कराने उसके परिवारजन आये थे तो मैंने महिला का इलाज करना शुरु किया लेकिन इलाज नहीं हो पाया परंतु मैंने इलाज करने के लिये जो बोतल में इंजैक्शन डाले थे उसके मैंने 150 रुपये माँगे तो इलाज कराने आई महिला वहाँ से भाग गई तो मैंने महिला के साथ आये उसके पति भूरेलाल सैनी से इलाज के पैसे माँगे तो उसने कहा कि काहे के पैसे हमने कोई इलाज नहीं कराया और मुझे गालियाँ देने लगा जिसके बाद भूरेलाल सैनी ने मुझे थप्पड़ मार दिया फिर उसके बाद अन्य लोगों को बुलाया जिन्होंने क्लीनिक पर तोड़ फोड़ कर दी और मुझसे मारपीट कर दी जिससे मेरे बाँये कान के नीचे चोट आई है


शासकीय टीचर के साथ मारपीट, सरकारी दस्तावेज फाडे....
फरियादी शिवराज सिंह यादव प्रा.शि. शा. प्रा.वि. भैसाना ने एक आवेदन पत्र दिया की मैं प्रार्थी शा.प्रा.वि. में प्राथमिक शिक्षक के पद पर पदस्थ हूँ । दिनांक 23.08.23 को श्रीमान नीखरा जी पीएचई विभाग से मेरी फोन पर 12.04PM बजे बात हुई । जिसमें विद्यालय की मोटर खऱाब थी उसे सुधरवाने के संबंध में उन्होने बोला आप पंचायत भवन पर आ जाओ, मैं स्कूल से पंचायत भवन भैसाना पर गया । मैने उनसे स्कूल की मोटर निकलवाने व सुधरवाने के लिये बोला और इतने में वहाँ पर बैठे पूर्व सरपंच सर्जनसिंह यादव ने मुझे गालियाँ दी मेरे साथ झूमा-झटकी की मेरी शर्ट फाड़ दी और थप्पड़ मेरे गाल में मारा और कहा तू यहाँ क्यों आया ।
मैं जो आवेदन स्कूल की ओर से ले गया था उसे फाड़ दिया । मेरे साथ मारपीट की और उसके भाई चन्द्रभान सिंह, माखनसिंह को फोन कर बुला लिया । उसका लड़का मनमोहन पहले से ही मौजूद था एवं बाद में उसका भतीजा देशराज भी आ गया था ये लोग लाठी-डंडे लिये थे मैं बड़ी मुश्किल से हाथ पैर जोड़कर वहाँ से आया हूँ मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे थे । मैने अपने विद्यालय की खऱाब मोटर सही करवाने के काम से गया था । इन लोगो ने मुझे शासकीय काम करने से रोका और बाधा डाली है ।उपरोक्त आवेदन पर से धारा 353,294,323,506,34 का घटित होना पाया जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।


दुकानदार के साथ धोखाधड़ी, मामला दर्ज....
आवेदक सीताराम पुत्र बलराम प्रजापति उम्र 35 साल निवासी सकतपुर रोड लक्ष्मीनगर गुना ने एक टाईपशुदा आवेदन पत्र पेश किया की मैं भवन निर्माण एवं सीसी रोड निर्माण के लिए शटरिंग किराए से देने का व्यवसाय करता हूँ दिनाँक 20.01.2023 को सुबह करीब 11.00 बजे गिर्राज धाकड पुत्र भगवान सिंह धाकड ग्राम सूजाखेडी एवं महेन्द्र किरार उर्फ एम पी किरार निवासी सामरसिंगा, देवेन्द्र किरार निवासी कुसेपुर मेरी दुकान पर आए मैं तीनो को अच्छी तरह पहचानता हूँ कहने लगे कि हमें निर्माण कार्य हेतु शटरिंग की जरूरत हैं तो मैने तीनो को शटरिंग का सामान क्रेप्स 12 नग, मिक्चर मशीन 01 नग, चेनल 31 नग, गाटर 04 नग, गुलाई प्लेट(कूबडी)01 नग, पाईप लोहे के 20 फीट लम्बाई -06 नग, डीजल वायब्रेटर बडा 01 नग, पेट्रोल वायब्रेटर छोटा 01नग, स्क्रीट सीसी रोड की मोटर सहित 01 नग, जूते 03 जोडी उक्त सामान तीस हजार रूपए प्रति माह किराए से दिए थे मुझको एक लाख रूपए एडवांस के रूप में दिए थे उस समय मेरी दुकान पर दीपक ओझा औऱ कृष्णा बाई कुशवाह थे जिनके समझ ये सौदा हुआ था लेकिन आज दिनाँक तक गिर्राज धाकड पुत्र भगवान सिंह धाकड ग्राम सूजाखेडी एवं महेन्द्र किरार उर्फ एम पी किरार निवासी सामरसिंगा, देवेन्द्र किरार निवासी कुसेपुर ने मेरा शटरिंग का सामान वापस नहीं किया और ना ही किराए की राशि मुझे दी गई तीनो ने मेरा शटरिंग का सामान कहीं इधर उधऱ कर दिया हैं मेरे द्वारा फोन करने एवं शटरिंग का सामान वापस करने की कई बार कहा गया लेकिन उक्त लोगो ने मेरा सामान वापस नहीं किया हैं । इस मामले मे पुलिस ने धारा 406 भादवि का कायम किया ।


गोदाम की डुप्लीकेट चाबी से अनाज की बोरियां गायब...
फरियादी सौरव जैन पुत्र सुरेसचन्द जैन उम्र 35 साल निवासी चबूतरा मोहल्ला आरोन ने रिपोर्ट किया कि दिनांक 23.08.23 के शाम 8 बजे अपने न्यू गल्ला मंडी मे गौदाम को बन्द कर के घर आ गया था आज सुबह लगभग 5.30 बजे की बात की मेरे घर पर मण्डी वैपारी मुनैश जैन का मुनीम शिवम मेरे घर आकर मुझे बताया की अपके मण्डी गौदाम मे के बाहर सोयाबीन फैला पडा है आप अपना गौदाम आकर चैक कर ले मैने गौदाम जाकर देखा तो ताला लगा पाया फिर मैने ताला खोलकर देखा तो उसमे गौदाम के बाहर सोयाबीन फैला हुआ था जब मैने दुकान व गौदाम मे चैक करने पर 12 बोरे कम मिले तो मैने आसपास मण्डी के अन्य व्यक्तियो दिलीप जैन , मुनेश जैन के साथ तलास की तो मण्डी के बाहर गड्डे मे सोयाबीन भरे 7 बोरे मिले एंव आसपास और तलास करने पर 5 सोयाबीन के भरे बोरे स्टेडियम के पास मिले गौदाम मे रखे अन्य आनाज के मिलान करने पर बाद मे बताउंग की कोई दुसरा आनाज चोरी हुआ है या नही । किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हमारे गौदाम के ताले की चाबी मिला कर सटर खोलकर सोयाबीन चोरी करने का प्रयास किया ।