This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

गरीबों पर रौब दिखाने वाली पुलिस, नेताओं के आगे नतमस्तक!, भाजपा जिला अध्यक्ष रैली में लेकर चले पार्टी का उल्टा झंडा

User Rating: 3 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar InactiveStar Inactive
 

गरीबों पर रौब दिखाने वाली पुलिस, नेताओं के आगे नतमस्तक!,
भाजपा जिला अध्यक्ष रैली में लेकर चले पार्टी का उल्टा झंडा
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के भाजपा जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिकरवार युवा मोर्चा द्वारा निकाली गई बाइक रैली में पार्टी का उल्टा झंडा लेकर बाइक पर बैठकर पूरे शहर में घूमे। वहीं गुना जिले में ट्रैफिक पुलिस गरीब लोगों पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के मामले में रौब दिखाकर चालानी कार्यवाही करती है। और शहर में ट्रैफिक नियमों का पालन करने वाली गाड़ी भी, लोगों की गाड़ी उठाकर ले जाकर लंबी चालानी कार्यवाही करती है।
शहर में बिना नंबर, बिना हेलमेट ,बिना सीट बेल्ट जैसे ट्रैफिक नियमों का शक्ति से पालन करवाने और उल्लंघन करने बालों पर चालानी कार्रवाई करने के निर्देश हैं । जिनको लेकर लगातार कारवाही भी की जा रही है लेकिन इस कार्रवाई का हर्जाना केवल आम नागरिकों (गरीबों) को ही भुगतना पड़ता है। इसमें सिर्फ गरीबों पर ही चालानी कारवाही की जाती है । सत्ताधारी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं पर कोई ट्रैफिक नियम मान्य नहीं होते हैं न ही इन पर कारवाही की जाती है। ऐसा ही मामला शहर के जागरूक लोगों ने अपने मोबाइल में वीडियो बनाकर कैद किया। जिसमें दिनांक 26 अगस्त को हाट रोड पर भाजपा कार्यालय के सामने दर्जनों गाड़ियां ट्रैफिक नियमों को ठेंगा दिखातीं हुई हाट रोड़ भाजपा कार्यालय के सामने दोनों तरफ नियम विरुद्ध खड़ी हुई थी। ट्रैफिक पुलिस व उस गाड़ी के चालक और प्रभारी चुपचाप इस जगह से बिना चालानी कार्यवाही के अपनी गाड़ी लेकर निकल गए। वही इस गाड़ी के प्रभारी और ट्रैफिक पुलिस के सूबेदार को शहर में भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा निकाली गई बाइक रैली में कोई भी नियम तोड़ता नजर नहीं आया? लोगों का कहना है कि गरीबों को रोककर चालानी कार्यवाही करने वाली ट्रैफिक पुलिस के जिम्मेदार हाट रोड़ पर नेताओं की गाड़ी के आगे नतमस्तक नजर आये ।
वहीं शहर में दूसरी तरफ युवा मोर्चा की वाइक रैली में भाजपा जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिकरवार ही खुद भाजपा पार्टी का झंडा उल्टा पकड़े हुए रैली में वाईक पर बैठे नजर आए। शहर की सड़क किनारे खड़े लोगों और दुकानदार को इस बात की खबर लगी तो भाजपा जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिकरवार उनके बीच चर्चा का विषय बन गए और लोग ठहाका लगाकर हस पढे। युवा मोर्चा की बाइक रैली की भाजपा पार्टी के उल्टा झंडा वाली वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।