This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

नर्मदापुरम की दूधी नदी में 5 बच्चे डूबे ,बचकर आए बच्चे ने बताया- भंवर में समा गए साथी

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


पिपरिया। नर्मदापुरम में 5 बच्चे नदी में डूब गए। जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। गोताखोर बच्चों की सर्चिंग में जुटे हैं।
हादसा बनखेड़ी से सटे डूमर गांव में हुआ। यहां शनिवार दोपहर को करीब 6 बच्चे दूधी नदी में नहाने गए थे। इस दौरान 5 बच्चे नदी में डूब गए। एक बच्चे ने गांव में जाकर इसकी जानकारी दी। जिसके बाद गांव के लोग मौके पर पहुंचे। साथ ही प्रशासन को भी हादसे की जानकारी दी।
पिपरिया एसडीएम संतोष तिवारी ने बताया कि डूमर में दूधी नदी में 5 बच्चों के डूबने की खबर मिली है। बच्चों की सर्चिंग शुरू कर दी गई है। साथ नहाने गए बच्चे ने बताया कि नदी में एक तेज भंवर चल रही थी, उसी में पांचों बच्चे समा गए।
-------------------------------
बस और मोटरसाइकिल की टक्कर, पिता-पुत्री की मौत, ...उल्टी-दस्त से दो की मौत
मध्यप्रदेश विदिशा जिले में शमशाबाद के बलरामपुर जोड़ पर बस और मोटरसाइकिल की आमने-सामने से टक्कर हो गई। दोपहर करीब डेढ़ बजे हुए हादसे में बाइक सवार 28 वर्षीय युवक और उसकी 7 साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर-कंडक्टर बस को छोड़कर फरार हो गए। पाटीदार ट्रेवल्स की बस भोपाल से सिरोंज जा रही थी।
युवक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान सुनील अहिरवार के रूप में हुई है। वह बेटी के साथ सिरोंज से भोपाल की ओर जा रहा था। शमशाबाद थाने की पुलिस जांच में जुट गई है।
उल्टी-दस्त से दो की मौत
छिंदवाड़ा में उल्टी और दस्त से दो लोगों की मौत हो गई। 10 से ज्यादा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला अमरवाड़ा के कोसमी का है। गांव के देवकी नंदन ने बताया कि मंसाराम उइके (21) और गणेशी उईके (65) की मौत हुई है। अमरवाड़ा SDM हेमकरण धुर्वे ने गांव जाकर जानकारी ली है। आज स्वास्थ्य टीम पहुंचेगी। पानी के सैंपल भी लिए जाएंगे।
--------------------------------
कार-डंपर में टक्कर, 2 सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल की मौत
खरगोन में शनिवार सुबह 5 बजे कार एक्सीडेंट में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। घटना बड़वाह की है। कार में सवार पुलिसकर्मी ड्यूटी खत्म कर सनावद जा रहे थे। हादसे में सब इंस्पेक्टर विमल तिवारी, सब इंस्पेक्टर रमेश भास्करे और कॉन्स्टेबल मनोज कुमावत की मौत हो गई। घायल हालत में दो आरक्षक रागीवर रावत और कोमल को इंदौर के मेदांता अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि उनकी कार एक डंपर से टकरा गई।
आधा दर्जन से ज्यादा एलपीजी सिलेंडर फटे
शिवपुरी जिले के धंदेरा गांव में एक मकान में एक दर्जन से ज्यादा एलपीजी गैस सिलेंडर में एक के बाद एक ब्लास्ट हुए। धमाकों से मकान गिर गया। मकान के बगल में खड़ी स्कूल वैन आग की चपेट में आ गई। मकान मालिक ने समय रहते घर से बाहर भागकर जान बचाई। सूचना पर पुलिस ने फायरबिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि मकान के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन में स्पार्क से घर में आग लगी, जो गैस सिलेंडरों तक पहुंच गई। मकान मालिक ने घर में अवैध रूप से गैस सिलेंडर रखे थे।