This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

फतेहगढ़ से महिन्द्रा 275 ट्रेक्टर चोरी, ...ट्युबवैल की 900 फीट केबिल चोरी

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के दो थानों में चोरी के दो मामले दर्ज किए गए हैं एक मामले में पर अधिक का ट्रैक्टर महिंद्रा 275 चोरी हो गया वहीं दूसरी ओर ट्यूबवेल की 900 फीट केवल चोरी होने का मामला दर्ज किया गया है दोनों थानों की पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर जांच में लिए हैं
गुना फरियादी गिर्राज पुत्र गुलाबचन्द ओझा उम्र 32 साल निवासी ग्राम भिडरा ने रिपोर्ट किया कि मैं ठेकेदार मनोज ओझा निवासी गुना के यहां सुपरबाईजर का काम करता हूँ , लेबर तथा अन्य काम की देखरेख करता हूँ । वर्तमान में फतेहगढ़ में टंकी बनाने का काम चल रहा है । दिनांक 29.09.2023 को शाम 7 बजे करीब मैंने , ठेकेदार मनोज ओझा के महिन्द्रा 275 ट्रेक्टर रजिस्ट्रेशन नं. MP08H8342 से जगदीश अग्रवाल निवासी फतेहगढ़ का मिक्चर छोड़ने के बाद फतेहगढ़ पानी की टंकी के पास रोजाना की तरह ट्रेक्टर रख दिया था , मैं ट्रेक्टर की चाबी वहां के चौकीदार जयमण्डल यादव को देकर अपने घर चला गया था । अगले दिन दिनांक 30.08.23 की सुबह 06 बजे करीब मुझे काम करने वाली लेबर व चोकीदार जयमण्डल यादव ने बताया कि रात में महिन्द्रा 275 ट्रेक्टर क्र. MP08H8342 की चोरी हो गई है । फिर मैंने व चौकीदार ने ट्रेक्टर की आज दिनांक तक तलाश की कोई पता नहीं चला है । कोई अज्ञात चोर दिनांक 29, 30.09.2023 की दरम्यानी रात ठेकेदार मनोज ओझा का महिन्द्रा 275 ट्रेक्टर क्र. MP08H8342 कीमती करीब 5,00,000/- रुपये चोरी कर ले गया है । पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरूद्ध जुर्म धारा 379 भादवि का पाया जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है ।
-------------------------
ट्युबवैल की 900 फीट केबिल चोरी
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना फरियादी अनीष खान पुत्र मुंशी खान उम्र 35 वर्ष निवासी धरनावदा ने रिपोर्ट किया कि हम तीनों लोग प्रशांत सिंह सिसौदिया निवासी मोङका वाले वकील की पटना रोङ, धरनावदा स्थित जमीन को बटिया पर करते हैं और वकील गुना रहते हैं । दिनांक 29.09.23 को ट्युबवैल की मोटर की खराब होने से सुधरवाने के लिये निकलवाकर बाहर रख दी थी एवं मोटर की केबिल जो करीबन 900 फीट होकर नीले रंग थी को भी बाहर ऱख दिया था फिर उसी दिन मैं मोटर को सुधरवाने गुना ले गया था उस समय मैं, खेत पर मेरे पिता मुंशी खान को छोङ गया था । जब मैं मोटर सुधरवाकर रात करीबन 08-09 बजे टयुबवैल पर ले गया तो वहाँ पर मेरे पिता जी सो रहे थे और मैने मोटर को वहीं केबिल के पास रख दिया था और पिता जी को जगाकर बता दिया था कि मोटर सुबह टयुबवैल में ङालेगें उसके बाद मैं घर चला गया था ।
फिर अगले दिन, दिनांक 30.09.23 को जब सुबह करीबन 06.30 बजे मैं खेत पर मोटर ङालने के पहुँचा तो वहाँ मैने मोटर व केबिल को जाकर देखा तो मुझे वहाँ केबिल नही मिली फिर मैने अपने पिता जी से पूँछा तो उन्होने कोई जानकारी नही होना बताया । बाद मैने केबिल की आसपास काफी तलाश की नही जिसे कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गये है । फिर मैने सारी बात भाई कबीर खान एवं हेमंत चौहान एवं वकील को बतायी थी केबिल के सामने आने पर हम उसे पहचान लेंगे । पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरूद्ध जुर्म धारा 379 भादवि का पाया जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है ।