This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

बालिका का अपहरण कर उससे दुष्‍कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के जामनेर थाना प्रभारी निरीक्षक विजय सगरिया एवं उनकी टीम द्वारा थाना क्षेत्र से अपह्त एक नाबालिग बालिका को दस्‍तयाब कर जिसके अपहरण व दुष्‍कर्म के आरोपी मिथलेश भील को गिरफ्तार किया है ।
उल्लेखनीय है कि दिनांक 11 अगस्त 2023 को पीडिता के पिता द्वारा जामनेर थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि दिनांक 03 अगस्त 2023 को उसकी 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री घर पर बिना किसी को कुछ बताए कहीं चली गई है, जिस पर से थाना जामनेर में अपराध क्रमांक 243/23 धारा 363 भादवि का कायम कर विवेचना में लिया गया था ।
जामनेर थाना पुलिस द्वारा प्रकरण की नाबालिग अपहृता की सघनता से तलाश की गई और इसके लिए अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया । साथ ही पुलिस के तकनीकि संसाधनों की मदद लेकर अपहृता की तलाश में पुलिस की एक टीम राजस्थान रवाना हुई औ जहां से दिनांक 03 अक्टूबर 2023 को अपहृता को दस्‍तयाब कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया । अपहृत नाबालिग बालिका द्वारा दस्‍तयाबी पर अपने कथनों में बताया कि ग्राम सुमेरी निवासी मिथलेश पुत्र कालूराम भील उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था और जिसने उसकी मर्जी के बिना उसके साथ कई बार जबरदस्‍ती गलत काम किया गया, जिसके कथनों के आधार पर आरोपी मिथलेश भील के विरूद्ध प्रकरण में धारा 366, 376, 376(2)(N) भादवि एवं 5/6 पोक्‍सो एक्‍ट इजाफा की गई एवं प्रकरण के आरोपी मिथलेश पुत्र कालूराम भील उम्र 22 साल निवासी ग्राम सुमेरी थाना जामनेर को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया है ।
जामनेर थाना पुलिस की इस कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक विजय सगरिया, उपनिरीक्षक बुन्‍देल सिंह सुनेरिया, सउनि गुणसागर मीना, सउनि खेमवती मरावी, आरक्षक शिवकुमार निगम, आरक्षक धर्मेन्‍द्र रावत, आरक्षक गोपाल त्‍यागी एवं आरक्षक सोवरण सिंह की सराहनीय भूमिका रही है ।