This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

कर्मचारी से 34 लाख रुपये की धोखाधड़ी, बिल्डर पर केस

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


इंदौर। बाणगंगा थाना पुलिस ने बिल्डर सुनील भाटिया पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। आरोपित ने रो-हाउस बनाने के नाम पर लाखों रुपये ठगे हैं। बिल्डर पर पूर्व में भी कईं आपराधिक प्रकरण दर्ज हो चुके हैं।
पुलिस के मुताबिक, प्रभात हाइट्स लालबाग रोड़ निवासी खुशबू शर्मा ने शिकायत दर्ज करवाई है। आइटी कंपनी में नौकरी करने वाली खुशबू से वादा किया था कि वह तिरुमाला सोलिटियर के नाम से रो-हाउस बना कर देगा। आरोपित ने करीब 34 लाख रुपये एनईएफटी और नकद के माध्यम से ले लिए।
बार पर छापा, डीजे-स्पीकर जब्त
इंदौर। कनाड़िया थाना पुलिस ने शुक्रवार को गोल्फ लांज एंड बार रेस्टोरेंट पर छापा मारा। पुलिस ने यहां से डीजे, मिक्सर, लाइट, स्पीकर, माइक और कंट्रोलर जब्त किया। पुलिस के मुताबिक, बिचौली हप्सी स्थित बार में आचार संहिता का उल्लंघन हो रहा था। पुलिस ने धारा 188 के तहत केस दर्ज किया है।
स्कूल के पास महिला से चेन लूटी
इंदौर। लसूड़िया थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक महिला से सोने की चेन लूट ली। घटना के बाद पुलिस पहुंची लेकिन आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने ललिता राजेशसिंह साहनी निवासी श्रुति शेल्टर निपानिया की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। घटना पीपल्या कुमार स्थित भवंस पब्लिक स्कूल के समीप की है।
----------------------------------------
मप्र विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उतारे 40 स्टार प्रचारक
भोपाल। भाजपा के बाद कांग्रेस ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारों की सूची जारी कर दी है। कांग्रेस ने स्टार प्रचारों में सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी समेत 40 बड़े नेताओं को शामिल किया है. स्टार प्रचारों में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, सांसद राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, केसी वेणुगोपाल, रणदीप सिंह सुरजेवाला, मुकुल वासनिक का नाम शामिल है.
स्टार प्रचारों में एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ, नेता प्रतिपक्ष डा गोविंद सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल शामिल हैं। कांग्रेस ने राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल, पूर्व मंत्री अरुण यादव, वरिष्ठ नेता सुरेश पचौरी, राजस्थान के दिग्गज नेता सचिन पायलट, युवा नेता कन्हैया कुमार को भी मध्य प्रदेश में स्टार प्रचारक बनाया है।
स्टार प्रचारकों की सूची में पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को भी जगह दी गई है, लेकिन पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के विधायक बेटे जयवर्धन सिंह का नाम शामिल नहीं है.
-------------------------------------

आचार संहिता के बीच भाजपा के राम मंदिर वाले होर्डिंग्स पर विवाद, उठी पोस्टर हटाने की मांग
इंदौर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में भी हर बार के चुनाव की तरह इस बार भी राम मंदिर की एंट्री हो गई है। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने चुनावी लाभ पाने के लिए सूबे की आर्थिक राजधानी इंदौर में राम मंदिर के निर्माण का श्रेय लेते हुए होर्डिंग्स लगवाए हैं। जिसपर प्रदेश में राजनीति शुरु हो गई है।
इस संबंध में मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से चुनाव आयोग में शिकायत भी की गई है। कांग्रेस ने आयोग से की शिकायत में आचार संहिता का उल्लंघन करार देते हुए होर्डिंग हटाएं जानें की मांग की है। बता दें कि शहर के कई इलाकों में राम मंदिर के साथ पीएम मोदी की तस्वीर लगे होर्डिंग लगे हैं, जिनपर लिखा है कि 'भव्य राम मंदिर बनकर हो रहा तैयार, फिर, इस बार भाजपा सरकार।'
इस संबंध में कांग्रेस नेता राकेश सिंह यादव ने चुनाव आयोग को एक शिकायती पत्र लिखा है। पत्र में लिखा है कि भाजपा द्वारा निर्माणाधीन राम मंदिर के चित्र का दुरुपयोग करके मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है। इसपर तत्काल प्रकरण दर्ज किया जाए और जहां जहां भ ये पोस्टर लगाए गए हैं उन्हें तत्काल हटाया जाए।
मध्य प्रदेश में लगे श्री राम मंदिर होर्डिंग्स की शिकायत कांग्रेस द्वारा चुनाव आयोग से की है। इस शिकायत के बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर नजर आ रही है। वहीं आज प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि 'राम मंदिर के होर्डिंग्स से श्रीमान करप्शन नाथ के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। उन्हें किसी ने मना थोड़ी किया है कांग्रेस भी लगाए राम मंदिर के होर्डिंग्स।'