This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

खुद को कुंवारा बताकर टीआई ने शादी की और आबरू लूटी!, बेटा भी बना आरोपी

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


जबलपुर। जबलपुर में एक महिला ने टीआई के खिलाफ रेप व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। जिस टीआई पर रेप का आरोप लगा है महिला का आरोप है कि टीआई ने खुद को कुंवारा बताकर पहले तो उसके साथ शादी की और जब राज खुल गया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं टीआई के बेटे पर भी महिला ने जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं।
पीड़ित महिला ने सिहोरा थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि टीआई ने खुद को कुंवारा बताकर उसे अपने जाल में फंसाया और 25 नवंबर 2021 में उसके साथ मंदिर में शादी की थी। किराए के मकान में शादी से पहले व शादी के बाद कई बार उसके साथ रेप किया। शादी के बाद जब उसे पता चला कि टीआई पहले से शादीशुदा है तो दोनों के बीच विवाद होने लगे, जब पीड़िता ने टीआई से कहा कि वो उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत करेगी तो टीआई धुर्वे ने उसे जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद उसने हिम्मत जुटाई और टीआई धुर्वे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस के पास पहुंची।
पीड़िता का ये भी आरोप है कि टीआई धुर्वे के बेटे ईशान धुर्वे ने भी उसे पिता की सर्विस रिवाल्वर लेकर धमकाया और जान से मारने की धमकी दी। जिसके कारण पुलिस ने टीआई के बेटे को भी आरोपी बनाया है। पुलिस का कहना है कि महिला ने टीआई पर प्यार के जाल में फंसाकर रेप करने की शिकायत दर्ज कराई है जिसके आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। टीआई के बेटे पर भी धमकाने का आरोप है जिसके कारण उसे भी आरोपी बनाया गया है।
----------------------------------
सिंधिया का अजब दीवाना : जीत के लिए शर्ट और चप्पल भी त्यागे,सीने पर उकेरी ज्योतिरादित्य की तस्वीर
अशोकनगर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के दिन जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं। राजनीतिक दलों में चुनाव का खुमार भी बढ़ता जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ लोगों में भी प्रत्याशी, नेता या पार्टी का क्रेज दिखने लगा है। कई लोगों पर नेताओं की दीवानगी भी सिर चढ़कर बोल रही है। दीवानगी की हद से जुड़ा एक मामला सूबे के अशोकनगर जिले से सामने आया है। दरअसल, यहां एक युवक पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर इस कदर दीवानगी है कि उन्होंने सिंधिया का टेटू अपने सीने पर छपवा लिया है। साथ ही सिंधिया की जीत को लेकर मान्यता मानते हुए शर्ट और चप्पल भी त्याग दी है।
दरअसल, अशोकनगर में भाजपा प्रत्याशी के प्रचार और बूथ प्रभारियों की बैठक लेने के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दौरे पर थे। इसी दौरान उनके साथ अर्धनग्न अवस्था में नंगे पैर एक युवा नजर आया। युवक के सीने पर केंद्रीय मंत्री की तस्वीर छपी हुई है। बताया जा रहा है कि शिवपुरी जिले में रहने वाले इस शख्स ने मान्यता मानते हुए सिंधिया की जीत को लेकर चप्पलें और शर्ट त्याग दिया है।
सिंधिया के फैन रूपेश का कहना है कि पिछले लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया के तितने को लेकर मैं अपनी शर्ट और चप्पल त्याग दी थी। लेकिन किसी कारणवश वो हार गए। इसलिए मैंने इस संकल्प को 2024 तक के लिए जारी रखा है, ताकि अगले लोकसभा चुनाव में वो जीत जाएं। उन्होंने कहा कि जबतक सिंधिया नहीं जीतेंगे तबतक शर्ट और चप्पल नहीं पहनेंगे।
------------------------------
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के काफिले की कार ने मारी टक्कर, पति-पत्नी सहित चार घायल
मुरैना। चुनाव प्रचार कर रहे केंद्रीय मंत्री व दिमनी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर के काफिले की एक गाड़ी ने एक बाइक काे टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार पति, पत्नी सहित चार घायल हो गए। भाजपा नेता की गाड़ी ही घायलों को जिला अस्पताल लेकर आई।
रविवार की सुबह केंद्रीय मंत्री तोमर ने जींगनी में छोटी सी सभा रखी। जींगनी में सभा व प्रचार-प्रसार के बाद उनके काफिले में शामिल दर्जनों गाड़ियां दिमनी की ओर रवाना हुईं। जींगनी गांव के पास ही काफिले में चल रही एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी।
उक्त बाइक को कमतरी माता का पुरा गांव निवासी कीर्तराम निषाद चला रहा था, जो अपनी पत्नी गुड्डीबाई, बेटा भुवनेश व भतीजे अजय केवट को लेकर कहर आश्रम पर दर्शनों के लिए जा रहा था। स्कार्पियो की टक्कर से कीर्तराम व उसकी पत्नी के सिर में चोट लगी है। 9 साल के बेटे भुवनेश का एक पांव फ्रेक्चर हो गया।
वहीं, अजय केवट भी घायल हो गया। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। जींगनी के पास जहां यह हादसा हुआ, उससे चंद कदम की दूरी पर दो लोग और घायल हालत में मिले, इनकी बाइक को भी चुनाव प्रचार की गाड़ी द्वारा टक्कर मारने की चर्चा है।
जींगनी के पास ही सांगोली गांव निवासी लाखन सिंह और उनका बेटा रामवीर गुर्जर घायल हालत में मिले हैं, इन्हें भी जिला अस्पताल में लाया गया। इनको किस वाहन ने टक्कर मारी, इसे बताने को दोनों घायल तैयार नहीं।