This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

चेहरा जानवर व शरीर इंसानों सा, अजीब से प्राणी की अफवाह से दहशत

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


आलीराजपुर। क्षेत्र में एक अजीब सा प्राणी दिखने की अफवाह पर दहशत फैल गई है। कई लोगों का दावा है कि उन्होंने एक ऐसा प्राणी देखा है जिसका चेहरा जानवरों सा और शरीर इंसानों जैसा है।
मामले की सूचना प्रशासन को भी मिली है। अफसर इसकी जांच करा रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि यह वन अथवा शराब माफियाओं की हरकत हो सकती है, ताकि जंगल में लोगों का आना-जाना कम हो जाए।
ग्रामीणों का दावा है कि कवछा क्षेत्र में 28 अक्टूबर को पहली बार इस तरह का प्राणी देखा गया। कई लोगों ने उसे देखने का दावा किया है। डुंगरी माता क्षेत्र के सेवादार ने भी यहां ऐसा प्राणी दिखने का दावा किया है।
हवेलीखेड़ा क्षेत्र में भी इस प्राणी के देखे जाने की बात कही जा रही है। लोगों का कहना है कि नजर आते ही यह प्राणी तेजी से विलुप्त हो गया। इंटरनेट मीडिया पर कथित प्राणी के पदचिह्न भी शेयर किए जा रहे हैं। इस संबंध में तहसीलदार सविता राठी ने बताया कि वन विभाग के माध्यम से जांच कराई जा रही है।
----------------------------------------
दिग्विजय सिंह ने कहा -20 सालों से बीजेपी के झूठ और बेइमानी से जनता परेशान
मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। नामांकन पर्चा दाखिल होने के बाद प्रदेश में चुनाव प्रचार जोरों से चल रहा है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां एक दूसरे पर जमकर आरोप लगा रही हैं। हाल ही में कांग्रेस की तरफ से मध्य प्रदेश में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की जोड़ी को जय और वीरू की जोड़ी कहा था। जिसके बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई। वहीं इस मामले में दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी पूरे प्रदेश को 20 सालों से गब्बर की तरह लूट रही है। लेकिन मुद्दा जय वीरू और गब्बर सिंह का नहीं है। बल्कि मुद्दा यह है कि 20 सालों से बीजेपी के झूठ और बेइमानी से जनता परेशान है।
बीजेपी के 20 सालों के शासन में जनता त्रस्त हो चुकी है। बीजेपी के शासन में गरीबों के साथ अन्याय, किसानों के साथ अन्याय, बेरोजगारों को रोजगार के नहीं, व्यापम घोटाला और पटवारी घोटाला हाल ही में हुआ। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि फिल्मी स्टाइल बातें करना बंद करें। उन्होंन कहा कि मुद्दों पर बात करें मध्य प्रदेश पिछड़ रहा है।
बीजेपी की तरफ से एमपी को बीमारू स्टेट के बाहर आने की बात को झूठ बताया। इसको लेकर उन्होंने कहा कि बीमारू स्टेट में स्वास्थ्य सेवाएं और शिक्षा की व्यवस्था को देखा जाता है। जिसमें दोनों रूप में एमपी पीछे है। दिग्विजय सिंह ने कोरोना की बात को लेकर कहा कि ऑक्सीजन की कमी से लोग मर गए। उनको मुआवजा तक भी नहीं दिया गया। जनता बीजेपी को किस बात के लिए वोट करे।
---------------------------------

2 करोड़ का बीमा हासिल करने ‘भाई का कत्ल’,मोबाइल ने खोला राज
ग्वालियर। मध्यप्रदेश में ग्वालियर जिले के जंगल में मिली लाश मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि ममेरा भाई ही है। उन्होंने बीमा की दो करोड़ की राशि हड़पने अपने भाई को मौत के घाट उतार दिया था।
जानकारी के अनुसार 19 अक्टूबर को आंतरी थाना क्षेत्र के जंगल में लाश मिली थी। मृतक की शिनाख्ती मुरार निवासी जगदीश जाटव के रूप में हुई। ममेरे भाई ने अपने साथी के साथ मिलकर जगदीश की हत्या की थी। आरोपी ममेरे भाई ने जगदीश के नाम पर एक करोड़ 90 लाख रुपए का बीमा कराया था। बीमा कराने के बाद जगदीश की हत्या कर लाश जंगल में फेंक दी थी।
उसने अपहरण कर जगदीश को नशीली दवाएं खिलाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ममेरा भाई डबरा निवासी अरविंद उर्फ अशोक जाटव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथी आरोपी अमर जाटव भी गिरफ्तार हुआ है। मृतक के मोबाइल ने हत्या का राज खोला है।