This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

सर कुचलकर केवल रजक की हत्या, हत्या आरोपी शीघ्र गिरफ्तार हो-भड़ेरिया

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र अंतर्गत रुठियाई के जंगल में एक युवक की पत्थर से सर को कुचलकर नृशंस हत्या कर दी गई। इस मामले में रजक महासमाज मध्य प्रदेश संगठन के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण भड़ेरिया ने धरनावद थाना प्रभारी से चर्चा कर हत्या आरोपी राजू को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। साथ ही थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह चौहान ने आश्वासन दिया है की हत्या आरोपी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
प्रार्थी मनोज पुत्र नैनकराम रजक उम्र 25 साल नि. ग्राम मालौनी हाल टस मोहल्ला जामनेर जिला गुना ने बताया कि दिनांक 21.11.23 के 12 बजे दिन की बात है कि मैं अपने खेत पर खाद फेक रहा था, उसी समय मेरे मोबाईल पर एक अज्ञात मोबाईल नम्बर से फोन आया और मुझसे बोला कि मैं राजू चिड़ार बोल रहा हूँ, तुम साडा आ जाओ अपन ढाबा पर खाना खावेगें, और तुम्हारे चाचा केवल रजक मेरे साथ में हैं, मैंने कहा मेरे पास पैसे नहीं हैं, मैं नहीं आ रहा हूँ, तो राजू चिड़ार बोला कि तुमको खाना मेरी तरफ से खिला दूँगा, तुम आजाओ, तो मैने कहा कि मैं खेत में चने की फसल में खाद दे रहा हूँ, मैं नहीं आ पाऊँगा, फिर पुनः आज दिनांक 22.11.23 के समय करीबन पौने पांच बजे शाम को राजू चिड़ार को मोबाईल लगाया और पूँछा कि मेरे चाचा केवल रजक कहां हैं, तुम कल के गये हो जो आज तक नहीं आये हो और मेरी चाची राधा बाई रजक मेरे से पूँछ रही है, कि तेरे चाचा राजू चिड़ार के साथ कल के गये हैं जो आज तक नहीं आये हैं, इतने मैं राजू चिढ़ार मुझसे बोला कि मैंने तेरे चाचा को जान से मार दिया है, और तुझे जो दिखे वो कर लेना और राजू चिढ़ार ने अपना मोबाईल बंद कर लिया उसके बाद से मैंने तथा मेरे पिता नैनक राम रजक तथा परिवार के लोगों ने मेरे चाचा केवल रजक की तलाश आस पास जामनेर में की एवं साडा, रुठियाई आकर पता किया तो एक अज्ञात व्यक्ति की मृत्यू ओढ़ा की पुलिया रुठियाई के पास होने का पता चला, तो मैंने व मेरे पिता नैनक राम रजक एवं परिवार के लोगों ने जाकर देखा तो मेरे चाचा केवल रजक मृत अवस्था में जमीन पर उल्टे पड़े हुये थे, और सिर से खून निकल रहा था, मेरे चाचा केवल रजक की हत्या राजू चिड़ार ने ही की है।पुलिस ने जुर्म धारा 302 का कायम कर विवेचना में लिया है
इनका कहना है
सिर में बडा पत्थर मारकर केवल रजक की हत्या की गई है। आरोपी ज्ञात हो चुका है। पुलिस टीम पीछे लगी हुई है। जल्द पकड़ा जाएगा।
राजेंद्र सिंह चौहान धरनावदा थाना प्रभारी गुना