This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

भीषण एक्सीडेंट में दूल्हे के छोटे भाई की मौत, एक भोपाल रेफर

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 
गुना ।(गरिमा टीवी न्यूज़) गुना शहर के नानाखेड़ी पुलिया के पास अर्ध रात्रि में हुए भीषण एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई, वहीं एक अन्य व्यक्ति को गंभीर घायल अवस्था में भोपाल रेफर किया गया है। बताया जाता है कि दोनों व्यक्ति मोटरसाइकिल पर थे जिनकी टक्कर उस वक्त ट्रक से हो गई जब यह शादी समारोह से किसी जरूरी शादी-ब्याह के सामान को लेने के लिए गुना शहर आ रहे थे।
मिली जानकारी के अनुसार, गुना शहर के केंद्रीय विद्यालय के पास बृज विहार कॉलोनी में एक रजक परिवार में शादी समारोह था और इसी शादी समारोह के जरूरी कार्य से प्रमोद रजक निवासी ग्राम देवरी और अशोक रजक निवासी ग्राम खेजरा के दो व्यक्ति मोटरसाइकिल से सामान लेने के लिए गुना आ रहे थे। रात्रि 11-12 बजे के बीच ट्रक ने दोनों में टक्कर मार दी एक व्यक्ति प्रमोद रजक निवासी देवरी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि अशोक रजक निवासी ग्राम खेजरा गंभीर अवस्था में भोपाल रेफर किया गया है।
रजक समाज के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार,एक्सीडेंट में मृत प्रमोद केंद्रीय विद्यालय के पास बृज विहार कॉलोनी में होने वाली रजक समाज की शादी के दूल्हे का छोटा भाई बताया जाता है।