This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

कैंट थाना क्षेत्र में लाखों की दो बड़ी चोरी, सोना, चांदी और नगदी ले गए चोर

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) जिले में चोरियां रुकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं। ताजा मामला कैंट थाना क्षेत्र का है, यहां पर दो जगह चोरों ने दावा बोला और बड़ी मात्रा में नगदी, सोने, चांदी के जेवर सहित घर का जरूरी सामान चोर, चोरी करके ले गए। पुलिस ने दोनों ही मामलों में मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।
(01) फरियादी मोहनलाल विश्वकर्मा पुत्र देवाजी विश्वकर्मा उम्र 47 साल निवासी सावित्री विहार कालोनी गोकुल सिंह चक गुना ने रिपोर्ट किया कि दिनाँक 06.12.23 को सुबह करीब 05.00 बजे मैं अपने मकान का ताला लगाकर अपने परिवार के साथ रिश्तेदारी में उज्जैन शादी में शामिल होने गया था दिनाँक 08.12.23 को सुबह 05.30बजे मुझे मेरे पडोसी घर्मेन्द्र कुलश्रेष्ठ का फोन आया कि मैने रात में देखा था तब तक तो तुम्हारे मकान के ताले लगे थे आज सुबह 05.30 पर देखा तो तुम्हारे घर का ताला टूटा पडा व गेट खुले व सामान बिखरा पडा हैं फिर मैं उज्जैन से वापिस आकर मकान पर आया तो देखा कि मकान के मेन गेट का ताला टूटा पडा था फिर मैने घऱ में अंदर जाकर चेक किया तो अंदर कमरे के ताले टूटे पडे थे व गेट खुले थे व कमरे में सारा सामान बिखरा पडा था व अलमारी भी खुली पडी थी मैने सामान को चैक किया को मेरे 50,000रू नगदी व चाँदी के 10 सिक्के, दो जोडी पायल, पाँच कढे सोने के पाँच मोती, एक अँगूठी व एक पुराना लेनोवो कम्पनी का लेपटाप, एक बी पी चैक करने की मशीन, एक होम थियेटर स्पीकर, एक निकान कम्पनी का कैमरा सभी सामान नहीं मिले जिन्हें रात्रि में कोई अज्ञात चोर घर का ताला तोडकर चोरी कर ले गया हैं।
(02) फरियादी आविद मंसूरी पुत्र स्व. आजाद खाँ उम्र 31 साल निवासी आई-5 बली बाबा रोड ने रिपोर्ट कि मैं पीडब्लूडी विभाग गुना में हेल्पर के पद पर पदस्थ हूँ। दिनांक 05.12.23 को सुबह 10.00 बजे मैं मकान का ताला लगाकर ड्यूटी पर गया था रात करीबन 9.00 बजे घर लोटकर आया तो देखा और मैं ताला खोलकर मकान के अंदर गया तो मैंने देखा कि सामान विखरा हुआ पडा था । जब मैंने सामान चैक किया तो इंडियन कम्पनी का गैस सिलेण्डर , दो कुकर, आठ हाय सोने के, चाँदी के चूडा चार-पाँच जोडे, पाजिव चाँदी के चार -जोडे, हथ फूल एक जोड पुराने इस्तमाली नहीं थे घर के चौक में आया और कमरे के पीछे लगे चद्दर का गेट तोड कर कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया ।