This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

फिल्मी अंदाज में छात्रा का अपहरण, बिना नंबर की कार में आए 5-6 युवक, सहेलियों को दिया धक्‍का

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

धार। शहर के शासकीय महाराजा भोज स्नातकोत्तर महाविद्यायल में एमए तृतीय सेमेस्टर की छात्रा का अपहरण का मामला सामने आया है। छात्रा बुधवार को शाम को एमए तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा देकर बाहर निकली थी। इस दौरान कार में सवार होकर आए कुछ युवकों ने छात्रा को खींचकर कार में बैठाकर भाग गए। बताया जाता है कि आरोपित बिना नंबर की कार में आए थे।
अपहरण करने वालों ने इस घटना को पूरी तरह फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया। छात्रा की सहेलियों ने रोकने की कोशिश की परंतु युवक तेज गति से भाग गए। इधर सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर और छानबीन शुरू की। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया है। पुलिस द्वारा बताया गया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
यह है मामला-जानकारी के अनुसार उमरबन के ग्राम करोंदिया की रहवासी पिछले कुछ समय से इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रही है। बुधवार को एमए तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा के लिए वह कालेज आई थी। शाम को साढ़े पांच बजे पेपर समाप्त होने के बाद वह अपनी सहेलियों के साथ बाहर निकली। इस बीच कुछ युवक कार से आए और युवती का अपहरण कर ले गए।
छात्रा की सहेली ने बताया कि हम तीन सहेली साथ में जा रहे थे। एक कार आई और उसमें से कुछ युवकों ने गेट खोला और उसे उठाकर ले गए। वैन में पांच से छह लोग आए थे। हमने सहेली को बचाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने हमारा हाथ छटक दिया। हमने जेतपुरा तक उसका पीछा किया, लेकिन गाड़ी नहीं दिखी। प्रत्यक्षदर्शी संतोष सिसौदिया ने बताया कि मैं अपनी बाइक से गुजर रहा था। लेकिन मैं कुछ समझ पाता उसके पहले बदमाश कार से छात्रा का अपहरण कर भाग निकले।
घटना के बाद नौगांव व कोतवाली थानों की टीम के साथ सीएसपी रवींद्र वास्कले भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की। पुलिस द्वारा टीम का गठन कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

-----------------------------------
SI, ASI, कांस्टेबल, हेड कांस्टेबल लाइन अटैच, विद्यार्थी परिषद ने थाने में किया था प्रदर्शन
इंदौर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों से अभद्रता करने वाले उप निरीक्षक एएसआई, कांस्टेबल, हेड कांस्टेबल को लाइन अटैच कर दिया है। दो पक्षों के बीच मारपीट के विवाद को लेकर विद्यार्थी परिषद ने थाने में प्रदर्शन किया था।
मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित ओरिएंटल कॉलेज का है जहां पर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। विवाद के बाद विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंचे जहां पर मौजूद उप निरीक्षक महेश चौहान, एसआई अमर सिंह कांस्टेबल अभिषेक जायसवाल, हेड कांस्टेबल कमल कड़ियां ने विद्यार्थी परिषद के छात्रों के साथ अभद्र व्यवहार किया था। थाने में लगे सीसीटीवी फुटेज में पुलिसकर्मी अभद्रता करते दिखाई दिए। इसके बाद मौके पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारियों ने चारों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है। विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने थाने का घेराव कर लगभग 2 घंटे तक हंगामा किया था। बुधवार को इंदौर में सीएम का कार्यक्रम होने के कारण थाना प्रभारी और सर्कल के वरिष्ठ अधिकारी वीआईपी ड्यूटी में तैनात थे जिसके चलते थाने पर विवाद बढ़ गया।
----------------------------------
नकली रेत की प्लांट पर कार्रवाई, पुलिस और प्रशासन जब्त किया भारी मात्रा में रेत
ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के डबरा में प्रशासन और पुलिस की टीम ने नकली रेत की प्लांट पर छापामार कार्रवाई की है. इस दौरान टीम ने मौके से लाखों रुपये का रेत जब्त किया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.
दरअसल, पुलिस को भितरवार अनुभाग के ग्राम बाजना के पास भारी मात्रा में नकली रेत बनाने की सूचना मिली थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए एसडीएम, एसडीओपी और बैलगाडा थाना प्रभारी सहित माइनिंग विभाग ने मौके पर दबिश दी. टीम ने मौके से भारी मात्रा में रेत जब्त की है.
टीम की मानें तो जब्त रेत की कीमत लाखों रुपये आंकी गई है. फिलहाल, टीम नकली रेत की प्लांट किसकी है. इसका पता लगा रही है. बता दें कि नकली रेत मुरम से बनाई जाती है. पहले पहाड़ से मुरम लाई जाती है, फिर उसे साफ कर रेत नकली रेत बनाई जाती है.