This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

मां बेटी पर ट्रैक्टर चढ़ाया, एक की मौत, एक घायल, ...युवती को डरा-धमकाकर दुष्‍कर्म , ...जियो टावर से 5 जी की मशीन चोरी

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के चाचौड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम चोपनकला में, फरियादी रामधन पुत्र भरोसालाल केवट उम्र 40 साल निवासी चौपनकला ने रिपोर्ट किया कि दिनांक 19.01.24 के समय करीब शाम 07.30 बजे की बात मै अपनी किराना दुकान पर बैठा तो मेरी बहन पिंकी व बेटी सुमन शौच करने के लिये गाँव के दिलीप वंशकार के खेत तरफ सड़क किनारे गई थी। मुझे कुछ देर बाद पार्वती नदी तरफ से गाँव के हरिसिंह मीना का लड़का पवन मीना अपना सफेद रंग का आयशर ट्रेक्टर को तेज गति व लापरवाही पूर्वक चलाकर ट्रेक्टर को सड़क किनारे खेत में उतार दिया जिससे खेत में शौच कर रही मेरी बहन पिंकी व लड़की सुमन के ऊपर ट्रेक्टर चढ़ा दिया जिसमें मेरी बहन पिंकी पति सोनू केवट उम्र 30 वर्ष निवासी राघौगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई एवं मेरी लड़की सुमन को कई जगह गंभीर चोटें आयी तथा मौके से ट्रेक्टर चालक भाग गया । फरियादी रामधन पुत्र भरोसालाल केवट उम्र 40 साल निवासी चौपनकला ने रिपोर्ट किया कि दिनांक 19.01.24 के समय करीब शाम 07.30 बजे की बात मै अपनी किराना दुकान पर बैठा तो मेरी बहन पिंकी व बेटी सुमन शौच करने के लिये गाँव के दिलीप वंशकार के खेत तरफ सड़क किनारे गई थी। मुझे कुछ देर बाद पार्वती नदी तरफ से गाँव के हरिसिंह मीना का लड़का पवन मीना अपना सफेद रंग का आयशर ट्रेक्टर को तेज गति व लापरवाही पूर्वक चलाकर ट्रेक्टर को सड़क किनारे खेत में उतार दिया जिससे खेत में शौच कर रही मेरी बहन पिंकी व लड़की सुमन के ऊपर ट्रेक्टर चढ़ा दिया जिसमें मेरी बहन पिंकी पति सोनू केवट उम्र 30 वर्ष निवासी राघौगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई एवं मेरी लड़की सुमन को कई जगह गंभीर चोटें आयी तथा मौके से ट्रेक्टर चालक भाग गया ।

युवती को डरा-धमकाकर दुष्‍कर्म , आरोपी गिरफ्तार , ...जियो टावर से 5 जी की मशीन चोरी
गुना। गुना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा एक युवती से दुष्‍कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।
दिनांक 18 जनवरी 20 वर्षीय एक पीडित युवती की ओर से गुना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, कि करीबन एक साल पहले गोलू कुशवाह निवासी गुलाबगंज केंट गुना का उसे बाजार में मिला और जो उसे माता-पिता को जान से मारने की धमकी देकर अपने साथ गुलाबगंज ले गया जहां एक सूने मकान में ले जाकर गोलू कुशवाह ने उससे जबरदस्‍ती गलत काम किया था, इसके बाद भी गोलू कुशवाह ने उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ कई बार गलत काम किया गया । जिसकी रिपोर्ट पर से आरोपी गोलू कुशवाह के विरूद्ध गुना कोतवाली में अप.क्र. 35/24 धारा 376(2)(एन), 506 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया ।
गुना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा प्रकरण के आरोपी की गिरफ्तारी हेतु कार्यवाही की गई और 18 जनवरी को प्रकरण के आरोपी गोलू उर्फ सत्‍येन्‍द्र कुशवाह उम्र 27 साल निवासी गुलाबगंज केंट गुना को गिरफ्तार कर न्यायालय के पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया है ।

जियो टावर से 5 जी की मशीन चोरी
फरियादी चन्द्रकांत कुशवाह पुत्र हरिशंकर कुशवाह उम्र 32 साल निवासी मल्हारगढ़ रोड़ मुँगावली जिला अशोकनगर हाल वार्ड क्रमांक 06 कुंभराज ने रिपोर्ट किया कि मैं रिलायंस जियो कम्पनी में टेक्नीशियन के पद पर पदस्थ हूँ मैं सानई, बाँसाहेड़ा एवं मृगवास में स्थित जियो टावरों का संचालन कार्य करता हूँ जब टावरों में कोई भी समस्या आती है तो उनको सुधारने के लिये संबंधित टावर पर जाता हूँ । मेरे मोबाईल पर सुबह करीब 11 बजे मनीटरिंग टीम के तरफ से फोन आया और उन्होंने मुझे बताया कि मृगवास में स्थित जियो टावर पर 5जी सेवाएँ बंद हो गयी हैं तो मैंने आकर देखा तो पाया कि आउटडोर केबिन के गेट खुले हुए थे एवं ताला टूटा हुआ था तथा उसमें 5 जी की मशीन (G-NOTE-B) नहीं थी जब मैंने टावर पर आस पास पूछताछ की तो पता चला कि कुछ समय पूर्व 2 अज्ञात लोग आये थे और टावर के अंदर बनी केविन को खोलकर उसमें से कुछ सामान निकालकर बैग में रखकर ले गये थे फिर मैंने टावर के पास स्थित मकान के निवासी देवेन्द्र माली से पूछा तो उसने बताया कि 2 लोग आये थे उन्होंने बताया था कि वह जियो के तरफ से टावर पर काम करने आये हैं और कुछ समय बाद वह टावर में बनी केविन में काम करके उसमें से कुछ सामान निकालकर बैग में रखकर चले गये थे । मैंने आसपास उन लोगों की तलाश की लेकिन उनका कोई पता नहीं चला टावर के पास केविन में रखी 5 जी की मशीन (G-NOTE-B) कीमती लगभग 80 हजार रूपये, को कोई अज्ञात चोर चुराकर ले गये हैं ।