This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम मे शिक्षक की पिटाई, ...छापा मारकर पकड़ी ऑफिस में रखी अवैध शराब

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


गुना ।(गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के म्याना थाना पुलिस द्वारा गणतंत्र दिवस कार्यक्रम मे शिक्षक की पिटाई के मामले मे आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच मे लिया है ,वही गुना कोतवाली पुलिस द्वारा शहर में अवैध शराब की सूचना पर कार्यवाही करते हुये अंग्रेजी शराब सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है ।
फरियादी राजकुमार श्रीवास्तव पुत्र धर्मेन्द्र श्रीवास्तव उम्र 41 साल निवासी ग्राम तिनस्याई थाना म्याना जिला गुना हाल निवासी भगतसिंह काँलोनी गुना ने रिपोर्ट किया कि मैं शासकीय प्राथमिक विद्यालय गोमचीखेड़ा विकास खण्ड गुना में प्रथामिक शिक्षक के पद पर पदस्थ हूँ । दिनांक 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में गाँव में बच्चो की प्रभात फेरी का कार्यक्रम संपन्न किया गया, कार्यक्रम में मेरे साथ प्राथमिक स्कूल गोमचीखेड़ा के प्राथमिक शिक्षक नारायण सिंह कुशवाह भी मौजूद थे , शासकीय स्कूल पर झंडा वंदन उपरांत प्रसाद (लड्डू) भोजन का कार्यक्रम चल रहा था। तभी समय करीब 10.30 बजे वहां पर उदयराज सिंह राजपूत निवासी गोमचीखेड़ा का आया और शासकीय कार्य में बांधा उत्पन्न कर गाली गलोच करने लगा। मैने उदयराज को गाली देने से मना किया ,तो उदयराज राजपूत मुझसे बोला कि ----- ये लड्डू क्यो बांट रहा है और उदयराज ने मेरी गर्दन पकडकर एक घूसा मारा जो मुंह मे लगा दांतो एवं ओठ में चोट लगकर खून निकल आया । मौके पर मेरे साथी शिक्षक नारायण सिंह कुशवाह , पूरन भील , पवन भील व भीकू भिलाला व अन्य लोगो ने बीच बचाव किया।
छापा मारकर पकड़ी ऑफिस में रखी अवैध अंग्रेजी शराब
गुना कोतवाली पुलिस द्वारा शहर में अवैध शराब की सूचना पर कार्यवाही करते हुये अंग्रेजी शराब सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है ।
उल्लेखनीय है कि 27 जनवरी के दोपहर के समय गुना कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि गुरूनानक कॉलोनी में जीटीपीएल डिक्‍स के ऑफिस में अवैध रूप से अंग्रेजी शराब बैचने हेतु रखी हुई है । थाना क्षेत्र में अवैध शराब बिक्रय की सूचना के मिलते ही गुना कोतवाली पुलिस द्वारा कार्यवाही की गई और तत्‍काल पुलिस की एक टीम गुरूनानक कॉलोनी में मुखबिर द्वारा बताए डिक्‍स ऑफिस पर पहुंची तो ऑफिस के बरामदे में बैठा एक व्‍यक्ति पुलिस को देखकर वहां से भागने लगा, जिसे पुलिस फोर्स द्वारा घेरकर पकड़ लिया गया, जिसने पूछताछ पर अपना नाम रमेश पुत्र बालमुकुंद लोधा उम्र 46 साल निवासी नयापुरा गुना का होना बताया एवं आफिस में चैक करने पर अंग्रेजी शराब की कुल 07 पेटियां मिलीं, जिन्‍हें चैक करने पर ऑफीसर चॉइस की 06 पेटियों में कुल 72 बोतल एवं एक पेटी में रॉयल क्लासिक व्हिस्की के 34 क्वाटर पाए गए । आरोपी रमेश लोधा के कब्‍जे से मिली अंग्रेजी शराब की 72 बोतल एवं 34 क्वाटर (कुल 61 लीटर) पुलिस द्वारा विधिवत जप्त कर आरोपी रमेश लोधा को गिरफ्तार किया एवं जिसके विरुद्ध गुना कोतवाली में अपराध क्रमांक 57/24 धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है ।