This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

बजरंगगढ़ पुलिस पर गंभीर आरोप: आरोप चाचा ने ब्लैकमेल कर अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर डाले, पुलिस ने नहीं कि एफआईआर

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

गुना। गुना जिले की बजरंगगढ़ थाना पुलिस पर पीड़िता की बुआ और पीड़िता ने गंभीर आरोप लगाए हैं की बजरंगगढ़ पुलिस ब्लेकमेल कर अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर डालने वाले आरोपी पर कार्रवाही नहीं कर रही। पीड़िता की बुआ ने बजरंगगढ़ पुलिस पर आरोप लगाया कि हम बजरंगगढ़ थाने गए थे वहां पर बैठे पुलिसकर्मी ने आरोपी को फोन लगाकर कहा कि तुम बजरंगगढ़ आ जाओ और एफिडेविट पर माफ़ी नामा लिखकर कर इस मामले में समझौता कर लो! वहीं थाने के बड़े साहब ने भी मामला बजरंगगढ़ थाने का ना होने का हवाला देकर आरोन थाना जाने का कह दिया। जबकि पीड़िता बजरंगगढ़ की स्थाई निवासी है।
पुलिस अधीक्षक, साईबर सेल शाखा जिला गुना को दिये आवेदन के अनुसार -
मैं प्रार्थीया ------ निवासी बजरंगढ़ जिला गुना की हूँ, यह कि मैं प्रार्थीया /आवेदिका अपने चाचाजी--------निवासी आरोन जिला गुना के यहाँ निवास करती थी, यह कि कुछ समय पूर्व मेरे चाचाजी द्वारा मुझपर गंदी नजर डाली गई व मुझे धमकाया गया की यदि यह सब बात किसी को बताई तो मैं तेरी फेक (अशलील तस्वीर) बनाकर इंटरनेट पर डाल दूंगा। मेरे द्वारा इसका विरोध किया गया और मैं आवेदिका पुनः अपने घर अपने माता पिता के पास बजरंगढ़ जिला गुना में आ गई। तत पश्चात मेरे परिवारजनों द्वारा मेरे चाचा को चेतावनी भी दी गई परंतु उसने एक न सुनी और मेरे परिवार को पूर्णतः नष्ट करने की धमकी दी, कि मैं पूरे खानदान को जान से मार दूंगा।
यह कि मेरे परिवार द्वारा मेरी सहमति से मेरा रिश्ता तय कर दिया गया है, लेकिन उस रिश्ते को तुडवाने हेतु मेरे चाचाजी द्वारा इंटरनेट इंस्टाग्राम पर मेरे फेक अशलील फोटो दिनांक 27.01.2024 को डाल दिये गये है ताकी मेरा विवाह न हो पाये।
यह कि -----द्वारा फेक इंस्टाग्राम आई.डी. बनाकर मेरे फेक अशलील फोटो डाल दिये गये हैं ,मैं प्रार्थीया बहुत डरी हुई हूँ व उक्त कृत्य से मुझे एवं मेरे परिवार को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है।
अतः श्रीमानज से निवेदन है कि मुझ प्रार्थीया के फेक फोटो इंटरनेट से हटवाकर मेरे चाचा पर सक्त कार्यवाही करने की कृपा करें।
दिनांक 30.01.2024
प्रार्थीया
निवासी बजरंगढ़ जिला गुना
उल्लेखनीय है कि एक तरफ तो गुना पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी महिला अपराध पर शीघ्र संज्ञान लेकर कार्रवाई करने का निर्देश देते हैं। वही उनके छोटे अधिकारी/ कर्मचारी महिला अपराध पर ही पानी डालने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं। यह मामला भी महिला अपराध से जुड़ा संगीन मामला है। जिसके फोटो देखकर ऐसा लगता है कि आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर उसके उचित ठिकाने पर भेजने की कार्रवाई की जावे। लेकिन जिलाधीश गुना और पुलिस अधीक्षक गुना के साथ ही बजरंगगढ़ थाने को आवेदन देने के बाद भी इस मामले में कार्रवाई न होना पुलिस की कार्रवाई पर प्रश्न चिन्ह लगता है।