This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

क्रिकेट के मैदान पर बैटिंग के इंतजार में बैठे खिलाड़ी को मौत खींच ले गई

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के फतेहगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में बैटिंग के इंतजार में क्रिकेट के मैदान पर बैठे एक खिलाड़ी को पता क्या था कि मौत उसका इंतजार कर रही है। बैटिंग का इंतजार कर रहे हैं खिलाड़ी को साइलेंट अटैक आया और पल भर में ही उसकी जिंदगी खेल मैदान पर ही ढेर हो गई, पूरा मैदान में गमगीन माहौल हे गया और आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों से मृत्यु घोषित कर दिया।
स्थानीय क्रिकेट खिलाड़ियों ने बताया कि,
उम्र महज 30 साल। दो महीने पहले ही तो शादी हुई थी। हट्टा कट्टा शरीर, तेजतर्रार क्रिकेट खिलाड़ी, क्रिकेट खेल के मैदान में ऐसा गिरा कि फिर हमेशा के लिए सो गया। साइलेंट हार्टअटैक से देश भर में सामने आ रहीं मौतों के हजारों मामलों में फतेहगढ़ के दीपक खांडेकर की मौत का किस्सा भी जुड़ गया।
गुना जिले के फतेहगढ़ कस्बे में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में आज कॉलोनी और परवाह ग्राम के बीच मैच चल रहा था।
दीपक अच्छा क्रिकेटर था। दोपहर में मैदान में अपनी बैटिंग के इंतजार में बैठे दीपक को अचानक सीने में दर्द उठा और वह निढाल होकर गिर पड़ा। उसके साथी उसे लेकर सरकारी और फिर प्राइवेट अस्पताल पहुंचे। लेकिन डॉक्टरों ने जबाव दे दिया।
यह मौत परिवार और दोस्तों के लिए किसी गहरे सदमे से कम नहीं है। गुना के केंट में ही दीपक की ससुराल है, जैसे ही दीपक की मृत्यु की खबर कैंट आई किसी को यकीन ही नहीं हुआ।
रहस्यमयी हार्ट अटैक से हो रहीं मौतों को लेकर अक्सर दावा किया जाता है कि अनियमित दिनचर्या और बिगड़ा खान पान इसके लिए जिम्मेदार है। लेकिन सवाल ये है कि क्या कोविड महामारी के पहले लोगों की दिनचर्या और खानपान अलग था? नहीं बल्कि वैसा ही था जैसा अभी है। लेकिन कोविड महामारी के पहले ऐसे किस्से सालों तक सुनने नहीं मिलते थे जो अब आए दिन सुनने मिल रहे हैं।