This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

नगर पालिका परिषद में सीवर लाइन से खुदी सड़क के मामले में भिड़े दो पार्षद, जमकर हुई मारपीट, कलेक्टर ले संज्ञान

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 

गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना शहर की नगर पालिका परिषद की आज बैठक थी और बैठक के दौरान शहर के पार्षद, पत्रकार और नगर पालिका व पीएचई के अधिकारी मौजूद थे। बैठक के दौरान शहर के दो वार्डों के दो पार्षद आपस में सीवर लाइन के कारण खुदी पडी सड़क के मामले में भिड़ गये। बात पहले तू- तू मैं - मैं से होती हुई गाली गलौज और फिर मारपीट में तब्दील हो गई।
वार्ड क्रमांक 11 के पार्षद बृजेश राठौर ने जानकारी देते हुए बताया कि आज परिषद की बैठक थी और इस बैठक के दौरान मैंने वार्ड क्रमांक 11 की दुर्गा मंदिर चौराहे से हनुमंता मंदिर तक सीवर लाइन के कारण खुदी पड़ी सड़क के मामले में सीवर लाइन को देख रहे पीएचई के अधिकारी संचित ढिमरी से बात की और पूछा की, यह सड़क कब तक ठीक होगी। अधिकारी ने जवाब दिया कि ठेकेदार से बात करें। यह बात चली ही रही थी कि वार्ड क्रमांक 22 के पार्षद राजू ओझा ने बृजेश राठौर को गर्म लहजे में बात करने की नसीहत दे डाली और फिर बात तू - तू मैं मैं से होती हुई मारपीट में तब्दील हो गई। दोनों तरफ से एक दूसरे पर हाथ पैर बरसाए गए। समाचार लिखे जाने तक वार्ड क्रमांक 11 के पार्षद अध्यक्ष के चेंबर में बैठे हैं, वहीं वार्ड क्रमांक 22 के पार्षद को इस मामले में बुलाया जा रहा है।
शहर में सीवर लाइन प्रोजेक्ट के कारण खुदी पड़ी सड़कों के मामले में जिला कलेक्टर को संज्ञान लेना चाहिए। कि आखिर वार्ड क्रमांक 11 कि जिस सड़क के कारण दो पार्षद आपस में भिड़े और मारपीट की नौबत आई, आखिर तलैया मौहल्ला की वह सड़क 10 माह से खुदी क्यों पड़ी है। क्या सड़क को ठीक करने की जिम्मेदारी संबंधित ठेकेदार की नहीं है, कि वह सड़क को जल्द से जल्द ठीक करें। इस सड़क से करीबन हजारों लोग गांव, हनुमंतता मंदिर, टेकरी मंदिर, प्रतिदिन गुजरते हैं। कई अधिकारी भी है गुजरते हैं। बावजूद इसके जिला प्रशासन सीवर लाइन के कारण खुदी पडी शहर की सड़कों पर मौन धारण क्यों किये है। जब एक जागरुक पार्षद ने इस मामले को नगर पालिका परिषद की बैठक में उछाल तो मामला मारपीट तक जा पहुंचा। आखिर कब सुधरेगी सड़क। खबर अपडेट होगी....