This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

गैस टैंकर में लगी आग, ड्राइवर-क्लीनर जिंदा जले

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 

भोपाल। रायसेन में एलपीजी गैस का टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे टैंकर में आग लग गई। टैंकर के ड्राइवर और क्लीनर की जिंदा जलकर मौत हो गई। आग इतनी भयावह थी कि हाईवे पर ट्रैफिक रोकना पड़ा। सड़क पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। भयानक हादसा रविवार दोपहर 3 बजे सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में बाड़ी के पास नेशनल हाईवे पर हुआ। आग इतनी भयावह थी कि सड़क किनारे बनी तीन झुग्गियां जल गई। लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई।
जानकारी के मुताबिक, रायसेन में नागिन मोड़ के पास तेज रफ्तार टैंकर बेकाबू हो गया। पलटते ही टैंकर में आग लग गई। ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी। काले धुएं के गुबार उठने लगे। टैंकर में लगी आग से सड़क किनारे बनी तीन झुग्गियां जल गई। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी पहुंच गए। आग इतनी भीषण थी कि काफी देर तक भी टैंकर के पास नहीं पहुंचा जा सका। शुक्र है कि हादसे में आसपास का कोई व्यक्ति झुलसा नहीं।

--------------------------
सरकारी अस्पताल में नशे में चूर डॉक्टर ने किया हंगामा, वीडियो हुआ वायरल
दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले से खबर आ रही है। जहां जिले के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल यानी जिला चिकित्सालय में पदस्थ चिकित्सक का शराब खोरी का वीडियो सामने आया है। जिसमें डॉक्टर ने जमकर बबाल कर रहा है। ये वीडियो जिला अस्पताल के एमसीएच वार्ड का है। जहाँ 95 फीसदी महिलाएं रात दिन रहती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में जिला अस्पताल के मेटरनिटी चाइल्ड केयर वार्ड में एक शख्स नशे में धुत्त दिखाई दे रहा है। और इस वार्ड में कभी जमीन पर बैठकर गाली गलौच कर रहा है। तो कभी वार्ड के गेट पर अपने एक साथी के साथ नशे में धुत्त हो गालियां दे रहा है।
क्या है पूरा मामला-बता दें कि वीडियो की पडताल की गई तो मालूम चला कि नशे में धुत्त शख्स इसी वार्ड में पदस्थ डॉ सचिन अहिरवाल है। डॉक्टर की ड्यूटी इसी वार्ड में रहती है। शनिवार की देर रात डॉ अहिरवाल नशे में चूर होकर वार्ड में पहुंचे तो यहां का स्टाफ और मरीजों के परिजन हैरान हो गए। डॉ अहिरवाल फर्श पर बैठकर हरकते करने लगे तो जैसे तैसे वो वार्ड के बाहर गए और फिर गेट के पास जाकर उत्पात मचाते रहे। इस दौरान एक और व्यक्ति डॉक्टर के साथ बाइक पर बैठा हुआ दिखाई दे रहा है जो नशे में चूर डॉक्टर को समझाने की कोशिश कर रहा है। एक जिम्मेदार डॉक्टर की सारी हरकते यहां भर्ती मरीजों के परिजनों ने कैमरे में कैद कर ली और अब सोशल मीडिया पर उनकी हरकतें बड़े पैमाने पर वायरल हो रही हैं।
आपको बता दें कि जिस वार्ड और बिल्डिंग में यहां के डॉक्टर ने हरकते की उस वार्ड में महिलाओ के प्रसव कराये जाते हैं और वार्ड में अधिकतर महिलाओ का डेरा होता है ऐसे में शराब के नशे में चूर डॉक्टर की हरकतें शर्मसार जरूर कर रही है।
-------------------------------------
कमिश्नर की पिटाई: कार सवार युवक और महिला मित्र ने की मारपीट, बीच बचाव करने आए लोगों को भी पीटा
ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालिय में पदस्थ संयुक्त कमिश्नर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। कार सवार युवक और उसकी महिला मित्र ने घटना को अंजाम दिया है। इस मारपीट की वजह स्कॉर्पियों गाड़ी और कार में हुई मामूली टक्कर बताई जा रही है। यह पूरी घटना सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र की है।
जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात गस्त का ताजिया इलाके में भू-अभिलेख (लैंड रिकॉर्ड) विभाग के संयुक्त कमिश्नर अखिलेश जैन अपनी स्कॉर्पियों को रिवर्स कर रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रही कार से टकरा गई। जिसके बाद संयुक्त कमिश्नर ने माफी मांगी, लेकिन दुर्घटना में कार के क्षतिग्रस्त होने का दावा करते हुए कार चालक महिला और युवक उबल पड़े और गाली गलौज करते हुए पैसे मांगने लगे।
पैसे नहीं देने पर आरोपियों ने बीच सड़क पर संयुक्त कमिश्नर जैन पर हमला कर दिया। मारपीट देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, कुछ लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश की। लेकिन उन्होंने बचाव करने आए लोगों से भी मारपीट की। इस घटना में संयुक्त कमिश्नर सहित तीन लोगों को मामूली रूप से चोट आई है।
वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे, जिसे देख दोनों कार सवार आरोपी मौके से भाग निकले। वहीं घटना में मामूली रूप से चोटिल हुए गजानंद पांडे की शिकायत पर पुलिस ने कार सवारों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है। आपको बता दें कि अखिलेश जैन पूर्व में ग्वालियर में एसडीएम के रूप में पदस्थ रह चुके हैं।