This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

गुना का मामला : लड़की की अश्लील एडिट वीडियो इंस्टाग्राम पर डाली, मामला दर्ज

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 

गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के राघोगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत जेपी कॉलेज में काम करने वाले एक व्यक्ति की लड़की के चेहरे का उपयोग कर अश्लील वीडियो एडिटिंग करके आरोपी ने एक वीडियो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर डाली। इस मामले में फरियादिया है की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।
फरियादिया निवासी क्षेत्रपाल मोहल्ला राघौगढ़ ने एक टाईपशुदा आवेदन पत्र प्रस्तुत किया-
महोदय,निवेदन है कि मैं फुला बाई पत्नि अशोक चौधरी उम्र 23 साल निवासी क्षेत्रपाल मोहल्ला राघौगढ़ की रहने वाली हूँ मेरा पति अशोक चौधरी जे.पी. कलेज में लेव में काम करते है मैने मेरे मोबाईल में रिया चौधरी नाम की इंस्टाग्राम आईडी बना रखी है जिसे मैं उपयोग करती हूँ आज से करीब चार महिना पहले मेरे मोबाईल पर मेरे नन्दोई सतीश चौधरी ने एक विडियों सेन्ड किया और उसमें लिख कर दिया कि अपनी बेटी के विडियों देख लो तो मैने देखा तो मेरी छोटी बेटी के चेहरे का उपयोग करके के नीचे किसी अन्य लड़की का अश्लील अधनग्न शरीर जोड़कर विडियो बना हुआ था तो मैने सतीश चौधरी से कहा कि यह विडियों क्यों बनाया तो उसने मुझे धमकी देते हुये बोला कि मैने बनाया है जो करना है कर ले मैने उसको कहा कि यह विडियो डिलीट कर दो तो उसने एक फर्जी इंस्टाग्राम आईडी रिया चौधरी नाम की बनाई जिस पर मेरी लड़की की चेहरे का उपयोग करके बनाया हुआ अश्लील वडियों वायरल कर दिया । और सतीश चौधरी अपने फोन से मेरे मोबाईल पर मिस्ड काल लगाकर मुझे परेशान करता है और फोन पर मेसेज भेजता है जब मैने फोन पर सतीश चौधरी से बोला कि मुझे परेशान करना बन्द कर दो तो मुझसे अश्लील बाते करने लगता है, पुलिस ने प्रथम दृष्टया आरोपी सतीश चौधरी के द्वारा धारा 509 भादवि,66(c) IT Act का अपराध घटित करना पाया जाने से आरोपी सतीश चौधरी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है ।
---------------------------------
पैसे के लेनदेन मे फाँसी लगाकर आत्म-हत्या
फरियादी अजय लोधा पुत्र गजनांद लोधा उम्र 25 साल निवासी रामजानकी मंदिर के पास कुशमौदा ने रिपोर्ट किया कि मेरे पापा गजानंद लोधा, मुकेश राठौर की श्रीसाईं भूसा खरीदी कैन्द्र बमूरी बुजुर्ग पर रहकर चौकीदारी का काम करते थे। दिनांक 11.03.2024 सुबह 5.00 बजे मेरी चाची रचना लोधा आकर मुझसे बोली कि पापा का फोन आया क्या तो मैंने बोला कि कोई फोन नहीं आया, तेरे पापा की मृत्यु हो गयी है और उनको सरकारी अस्पताल गुना लेकर गये हैं, तो मैं एवं मेरा मोसेरा भाई देवेन्द्र लोधा सरकारी अस्पताल गुना पहुँचे तो पता चला कि मेरे पिता गजानंद की मृत्यु हो चुकी है। मेरे पिता गजानंद लोधा का मुकेश राठौर से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था जिसके कारण मुकेश राठौर ने मेरी माँ रेखाबाई के सामने मेरे पिता गजानंद लोधा की थापड मुक्के से मारपीट भी कर दी थी। मेरे पिता गजानंद लोधा ने मुझे बताया कि सेठ मुकेश राठौर मुझे परेशान कर रहा है पूर्व में भी मुकेश राठौर मेरे पिताजी को पैसे के लेनदेन के ऊपर से परेशान करता रहता था और मेरे पिताजी ने मुकेश राठौर से प्रताडित होकर मुकेश राठौर की श्रीसांई भूसा खरीदी कैन्द्र बमूरी बुजुर्ग में फाँसी लगाकर आत्म-हत्या कर ली है