This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

कोचिंग में छात्रा से टीचर ने किया दुष्कर्म, परीक्षा में पास कराने के नाम पर बनाया हवस का शिकार

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 

इंदौर। गुरु और शिष्य के रिश्ते को बेहद पवित्र माना जाता है। लेकिन इस रिश्ते को एक गुरु ने शर्मसार कर दिया है। इंदौर में एक कोचिंग संचालक ने एक नाबालिक छात्रा के साथ कोचिंग सेंटर में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने परीक्षा में पास करने का लालच देकर उसके साथ दुराचार किया। आरोपी ने हाल ही में प्रतियोगी पुलिस परीक्षा पास की थी। दुष्कर्म की शिकायत के बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पूरा मामला खजराना थाना क्षेत्र से सामने आया है।
इंदौर क्राइम ब्रांच एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि खजराना थाना क्षेत्र से मामला सामने आया है जहां पर एक कोचिंग संचालक ने उसकी कोचिंग में आने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब छात्रा ने इस बात का विरोध किया तो कोचिंग संचालक ने उसके भाई और बहन को भी धमकी दी। आरोपी काफी समय तक उसके साथ दुराचार करता रहा। जब कोचिंग संचालक की हरकतें बड़ी तो पीड़िता ने पूरे मामले में थाने में शिकायत की।
पीड़िता की शिकत के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में आरोपी बनाए गया युवक हाल ही में पुलिस की प्रतियोगी परीक्षा पास कर चुका है और उसका फिजिकल होना बाकी है। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

----------------------------
सोमवार से भगोरिया मेलों की शुरूआत, होली तक जमेगा माहौल
झाबुआ । झाबुआ व अलीराजपुर जिले में भगोरिया मेलों की शुरूआत सोमवार से हो जाएगी। अब एक सप्ताह तक आदिवासी बाहुल क्षेत्र में मस्ती छाई रहेगी। ग्रामीण झूलों के साथ-साथ खाद्य सामग्रियों का जमकर आनंद लेंगे। छोटे-बडे़ सभी कस्बों में भगोरिये मेले आयोजित होंगे। सोमवार से रविवार तक अब व्यवसाय भी जमकर चलेगा।
यहां लगेंगे भगोरिया मेले
18 मार्च- अलीराजपुर, आजाद नगर, पेटलावद, रंभापुर, मोहनकोट, कुन्दनपुर, रजला, बडागुडा व मेड़वा
19 मार्च- बखतगढ़, आम्बुआ, अंधारवाड़, पिटोल, खरडू, थांदला, तारखेड़ी व बरवेट
20 मार्च- बरझर, खट्टाली, चांदपुर, बोरी, उमरकोट, माछलिया, करवड़, बोड़ायता, कल्याणपुरा, मदरानी व ढेकल
21 मार्च- फुलमाल, सोण्डवा, जोबट, पारा, हरिनगर, सारंगी, समोई व चैनपुरा
22 मार्च- वालपुर, कट्ठीवाड़ा, उदयगढ़, भगोर, बेकल्दा, माण्डली व कालीदेवी
23 मार्च- नानपुर, उमराली, राणापुर, मेघनगर, बामनिया, झकनावदा व बलेड़ी
24 मार्च- छकतला, कुलवट, सोरवा, आमखुट, झाबुआ, झिरण, ढोल्यावाड़, रायपुरिया, काकनवानी व कनवाड़ा
-------------------------
बीजेपी नेता को जन्मदिन पर फायरिंग करना पड़ा महंगा, रिवाल्वर और कारतूस जब्त, एफआईआर दर्ज
छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के एक बीजेपी नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गया है। नेता को अपने जन्मदिन पर फायरिंग करना महंगा पड़ गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लाइसेंसी बंदूक जब्त कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
दरअसल बीजेपी नेता नितिन खंडेलवाल पर अपने घर पर जन्मदिन पार्टी में फायरिंग करने पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लाइसेंसी रिवाल्वर को भी जब्त कर लिया है। कल रात में परासिया रोड स्थित उनके आवास पर जन्मदिन की पार्टी चल रही थी तभी उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर कर दिया जिससे क्षेत्र में हंगामा हो गया और लोग दहशत में आ गए। फायरिंग की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और रिवाल्वर के साथ कारतूस जप्त किया, तब लोगों ने राहत की सांस ली। प्रकरण दर्ज होने की जानकारी उमेश गोल्हानी, नगर निरीक्षक ने दी है।