This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे की करतूत, नो-एंट्री ट्रक रोका तो ट्रैफिक कांस्टेबल से की मारपीट

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 

टीकमगढ़। नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे ने एक आरक्षक के साथ मारपीट कर दी है। यातायात ड्यूटी में तैनात आरक्षक की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपित के विरूद्ध शासकीय कार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। इस दौरान आरक्षक ने नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार के बेटे आदिल पर मारपीट कर गाली-गलौज किए जाने के आरोप लगाए हैं। टीआइ आनंद राज ने बताया कि फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। धारा 353, 332, 186, 294, 506 के अलावा एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि अब्दुल प्रदेश में सबसे धनी नगर पालिका अध्यक्ष बताए जाते हैं।
गौरतलब है कि शहर में नो-एंट्री लागू की गई है और इस दौरान भारी वाहनों को तय समय में प्रवेश नहीं दिया जाता है, जो बाइपास से होकर गुजरते हैं। रोजाना ही तरह रविवार को सुबह यातायात थाना से आरक्षक 717 राजकुमार अहिरवार (30) की ड्यूटी मऊचुंगी नाका पर सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक लगाई गई थी। ड्यूटी के दौरान ही सुधा सागर रोड से एमपी 36 एच 1125 डंपर का चालक ट्रक को नो एंट्री एरिया में शहर तरफ ला रहा था। इसे रोककर ड्राइवर से डंपर नो एंट्री से न ले जाकर बायपास से ले जाने की बात कही।
आरक्षक राजकुमार ने रिपोर्ट में बताया कि बायपास मार्ग ले जाने की बात सुनकर डंपर के चालक ने अपना डंपर रोड पर खड़ा कर दिया और मालिक को फोन लगाया। थोड़ी देर बाद नपाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार उर्फ पप्पू मलिक का बेटा आदिल बाइक से आया और मुझसे बोला कि तुमने डंपर क्यों रोका है। इसके बाद आदिल ने गालियां देकर ट्रैफिक कांस्टेबल को थप्पड़ मार दिए। वहीं दोबारा डंपर नहीं पकड़ने की धमकी देकर वह भाग गया।

--------------------------------
मनमाने दाम पर शराब बेचने का अनोखा विरोध: शराब कारोबारियों के खिलाफ पेड़ पर चढ़ा युवक
राजगढ़। मध्य प्रदेश में एक युवक शराब कारोबारियों के खिलाफ पेड़ पर चढ़ गया। दरअसल, युवक मनमाने दाम पर शराब बेचने जाने का विरोध कर रहा था। उसका आरोप है कि अधिक दामों में शराब का विक्रय किया जाता है। इतना ही नहीं बिल भी नहीं दिया जाता है। युवक के पेड़ पर चढ़ने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
यह मामाल राजगढ़ जिले का बताया जा रहा है। जहां मनमाने दाम पर शराब बेचने के विरोध में युवक पेड़ पर चढ़ गया। उसका आरोप है कि अधिक दामों में शराब बेची जाती है और बिल भी नहीं दिया जा रहा है। युवक का कहना है कि वह इसकी शिकायत अधिकारियों से कर चुका हैं, लेकिन इसके बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।
वहीं जैसे ही युवक पेड़ पर चढ़ा, आसपास के लोग जमा हो गए। भीड़ से किसी ने इसका वीडियो अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया, जो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल युवक को समझाइश देकर उसे पेड़ से नीचे उतार लिया गया है।
--------------------------
जुआरियों के मुखबिर निकले क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मी, रेड से पहले ही देते थे सूचना
भोपाल। मध्य प्रदेश में जुए पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन उनकी यह कार्रवाई फेल हो जा रही थी। इसके पीछे की वजह यह थी कि उन्हें छापे से पहले ही इसकी सूचना मिल जाती थी।
आरोपियों को सूचना देने वाले और कोई नहीं बल्कि क्राइम ब्रांच के ही दो पुलिस कर्मी निकले हैं जो उन तक रेड से पहले ही इसकी सूचना पहुंचा देते थे। इस वजह से पुलिस की कार्रवाई असफल हो जाती थी।
दरअसल हाल ही में क्राइम ब्रांच की टीम को बड़े जुए के फड़ के संचालन की सूचना मिली थी जिसके बाद टीम बनाकर अधिकारियों ने बताई गई जगह पर छापेमारी की। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गए और उनकी कार्रवाई असफल हो गई।
पुलिस की रेड फेल होने के बाद इसे लेकर जांच की गई और कॉल डिटेल निकाली गई तो दोनों पुलिसकर्मियों के नंबर सामने आए। इस मामले में आरक्षक सौरव रजावत और एएसआई विजय वरन यादव को सस्पेंड कर दिया गया है।