This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

नगरपालिका सीएमओ ने अपना व्यवहार नही बदला तो धरना देगा पार्षद

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) नगरपालिका के वर्तमान सीएमओ इशांक धाकड़ के कार्य व्यवहार पर आपत्ति उठाते हुए एक पार्षद ने धरना देने की चेतावनी जारी की है, साथ ही कलेक्टर को भी इस मामले में हस्तक्षेप करने की बात कही है। 
वार्ड क्रमांक 21 के पार्षद रामवीर जाटव ने बताया कि मुख्य नगर पालिका अधिकारी नगर पालिका गुना से मिलने के लिए आम लोगों को पर्ची (अधिकारी से मिलने के लिए) भेजकर भी घंटो तक इंतजार करना पडता है। वार्ड २१ के पार्षद रामवीर जाटव ने सीएमओ के मिलने के तौर तरीके पर आपत्ति जताते हुए पर्ची की अनिवार्यता समाप्त करने की मांग करते हुए कहा कि नगर पालिका में गरीब, बेसहारा एवं असीक्षित लोग अपनी परेशानियों के निराकरण के लिये अपनी मजदूरी छोड़ कर आते है। उनकी सुनवाई तुरंत होना चाहिए, साथ ही सीएमओ कक्ष भी पुनः ग्राउंड फ्लोर पर लाने की अपील की है। श्री जाटव ने कहाकि दिव्यांग वृद्धजन एवं वरिष्ठ नागरिकों को प्रथम तल पर जाने में अनेक प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 
उल्लेखनीय है की लगभग 50 वर्षो से सीएमओ कक्ष तल मंजिल पर ही स्थित था जिसको वर्तमान सीएमओ इंशाक धाकड़ प्रथम तल पर ले गए है। पार्षद ने सीएमओ निवास पर कराए गए कार्यों की जांच एवं खरीदे गए एसी की जांच की मांग की है। यदि सीएमओ ने अपना व्यवहार नही बदला तो एक दिन का धरना दिया जाएगा । साथ ही गुना कलेक्टर से भी इस प्रकरण का संज्ञान में लेने की अपील की है।