This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

बैंककर्मी को किडनैप कर मांगी एक करोड़ की फिरौती

User Rating: 3 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar InactiveStar Inactive
 


मध्यप्रदेश। भोपाल में ICICI कर्मचारी के अपहरण का मामला सामने आया है। पुलिसकर्मी को बैंककर्मी राहुल राय शुक्रवार को बेसुध हालत में रातीबड़ इलाके में मिला है। अपहरणकर्ता उसे मरा समझकर छोड़कर भाग गए। इससे पहले बैंककर्मी की मां को एक करोड़ रुपए की फिरौती के लिए फोन किया गया था। परिवार पैसा नहीं जुटा पाया।
इधर, पुलिस का दावा है कि फिलहाल राहुल बयान देने की स्थिति में नहीं है। सहायक पुलिस आयुक्त टीटी नगर चंद्रशेखर पाण्डेय ने बताया कि उसका अभी इलाज चल रहा है। होश में आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
-----------------------------
मुख्यमंत्री ने कहा महापुरुषों के नाम पूरे लिए जायेंगे अपमान नहीं सहा जायेगा, जल्द होगा प्रविधान
ग्वालियर।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि महापुरुषों के नाम पूरे लिए जाएंगे। अब उनका अपमान प्रदेश में सहा नहीं जाएगा। इसके लिए प्राविधान किया जाएगा। महापुरुषों के नाम पर जिन शहरों के नाम है। उनका पनाम पूरा लिखा जाएगा। जैसे ग्वालियर महारानी लक्ष्मी बाई कालेज को एमएलबी कहते हैं और भोपाल में तात्याटोपे नगर को टीटी नर कहा जाता है। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। यह बात प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शुक्रवार को फूलबाग में आयोजित अभाविप के अधिवेशन में कही। फूलबाग मैदान में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 55वां प्रांतीय अधिवेशन का उद्घाटन मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया। वे मुरैना में कृषि मेला का शुभारंभ कर पहुंचे थे। पहले उनका स्वागत किया गया। आपको बता दें कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के भव्य प्रांतीय अधिवेशन में भारी संख्या में लोग पहुंचेंगे। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय संगठन मंत्री प्रफुल्ल अकांत मौजूद रहेंगे | वहीं कार्यक्रम में प्रांत अध्यक्ष धर्मेंद्र राजपूत और प्रांत मंत्री राजेश पाराशर भी मौजूद रहेंगे । इसके अलावा स्वागत समिति के अध्यक्ष डॉक्टर पुरेंद्र भसीन ,स्वागत समिति के सचिव रविंद्र चौहान ,महानगर अध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह तोमर और महानगर मंत्री कृष्णा बघेल भी कार्यक्रम में शामिल होंगे।
इस अधिवेशन को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की तैयारियां पिछले काफी समय से बड़े जोर शोर से चल रही है। ऐसे में विद्यार्थी परिषद ने शहर के मुख्य चौराहों ,जीवाजी विश्वविद्यालय सहित तमाम शैक्षणिक संस्थानों में झंडे बैनर लगाकर शहर को खूब जमकर सजाया है। खबर अपडेट होगी
--------------------------------------
पांच रुपए के गुटखा को लेकर हुआ विवाद, युवक की सरिया मारकर हत्या
ग्वालियर। कंपू थाना क्षेत्र के तहत ललितपुर कालोनी में शुक्रवार काे पांच रुपए के गुटखा को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने दूसरे की सरिया मारकर हत्या कर दी। कंपू थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। पांच रुपए के गुटखा को लेकर हुई इस हत्या की वजह से सनसनी फैल गई।
जानकारी के मुताबिक कंपू में ललितपुर कालोनी के बंशी की बगिया के पास पांच रुपए के गुटखा पाऊच को लेकर विवाद हो गया। विवाद में एक युवक ने दूसरे युवक पर सरिया से हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। झगड़े की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उसकी दौराने इलाज मौत हो गई। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है। मृतक का नाम संजय शाक्य बताया गया है। हालांकि युवक की हत्या करने वाला आरोपित मौके से भागने में सफल हो गया।
यह खबर अपडेट होगी