This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

गुना रेलवे स्टेशन से रेलवे कर्मचारी सहित लड़की का मोबाइल चोरी

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के जीआरपी थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे स्टेशन परिसर से मोबाइल चोरी की घटनाएं प्रकाश में आ रही है। ताजा मामले में रेलवे के बॉक्स बाय और यात्रा कर रही एक लड़की का मोबाइल चोरी होने पर पुलिस ने दोनों ही मामलों में मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।
फरियादी दीपक कुशवाह पिता रतन लाल कुशवाह रेलवे कालोनी गुना ने बताया कि मैं रेलवे स्टेशन गुना पर बाक्स बाय का काम करता हूं मेरी ड्यूटी रात्रि 12/00 बजे से थी, ड्यूटी के दौरान मै अशोकनगर आउटर तरफ पेटी चढा रहा था मै पेटी के उपर बैठा था व मेरे पास मे रखी दूसरी पेटी के उपर मेरा मोबाइल रखा था। सुबह के करिबन 4/30 बजे गाडी आने पर मै जल्दी से उठा और बैठी हुई पेटी को उठाकर गाडी मे चढाने लगा। जब वापस लौटा तो मैने अपना मोबाइल देखा तो दूसरी पेटी के उपर नही था। कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया।
______
दूसरा मामला :-
फरियादिया नीलाभिका ने बताया कि मैं ट्रेन 11077 झेलम एक्स. के कोच S10 बर्थ न. 20 पर अपने पिताजी माताजी के साथ जम्बू की यात्रा कर लोट रही थी यात्रा के दौरान जब ट्रेन रेल्वे स्टेशन गुना आने के पहले मैंने अपना वीवो कंपनी माडल S11 चार्जिग पुइंट पर लगाकर मेरा ध्यान भटक गया कुछ समय बाद मैनें अपना मोबाइल देखा तब चार्जिंग पाइंट पर नहीं था। कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया। गुना जीआरपी थाना पुलिस ने दोनों ही मामलों में चोरी का मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।