This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

बढ़ती वारदात : गोदाम से मोटरसाइकिल चोरी और ट्रैक्टर से बैटरी चोरी, कई क्षेत्र में चोरों का आतंक

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के कई क्षेत्रों में मोटरसाइकिल चोरों ने आतंक मचा रखा है। चोरी की वारदात रोज हो रही हैं और लुटेरे दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला कुंभराज थाना क्षेत्र और मक्सूदनगढ़ क्षेत्र का सामने आया है। 
फरियादी विकास पिता वंशीलाल जाति कलावत कृषि उपज मण्डी मैदान के पीछे मक्सूदनगढ ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे मैंने अपना ट्रेक्टर फार्मट्रेक क्रमांक MP08 AC 7028 को अपने घर के पास जिन्द बाबा के चतूबरे के सामने खडा किया था व मैं खाना खाने घर के अन्दर चला गया था। करीब एक घण्टा बाद मैं वापस ट्रेक्टर पर आया तथा ट्रेक्टर ले जाने के लिये ट्रेक्टर को चालू किया तो ट्रेक्टर चालू नहीं हुआ । मैनें चैक किया तो ट्रेक्टर में वैट्री नहीं थी तथा वैट्री का वोक्स खुला हुआ था । मेरे ट्रेक्टर में EXITE कम्पनी की वैट्री जिसपर MF70Z लिखा था कोई अज्ञात चोर चोरी करके ले गया है।
दूसरा मामला :-
फरियादी रामस्वरूप पुत्र रामगोपाल मीना ग्राम कोलीपुरा थाना कुंभराज ने बताया कि सुबह करीबन 10 बजे की बात है मैं अपनी हीरो होण्डा सीटी डोन क्रमांक MP08 MA 8161 से गांव से कुंभराज आया था मैंने अपनी मोटर सायकिल बिनोद साहू की गोदाम के अन्दर रखकर गोदाम का चैनल लगाकर दूध देने चला गया था। थोड़ी देर बाद वापिस लोटकर आकर देखा तो गोदाम के अन्दर मेरी मोटर सायकिल नहीं थी कोई अज्ञात चोर गोदाम का चैनल खोलकर अन्दर रखी मोटर सायकिल चुराकर ले गया।