This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

चार आरोपियों ने तीन लोगों के हाथ पैर बांधकर की मारपीट, मोटरसाइकिल को भी तोड़ा

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के कुंभराज थाना क्षेत्र अंतर्गत मामूली विवाद पर 4 लोगों ने तीन लोगों के हाथ पैर बांधकर पहले डाला कुए के पास डाला, इसके बाद मारपीट की पुलिस के आने के बाद 3 लोग आजाद हो सके। इस दौरान आरोपियों ने फरियादियों की मोटरसाइकिल को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है। 
फरियादी लक्ष्मीनारायण पुत्र रामप्रसाद मीना ग्राम होल्याहेडी ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट के अनुसार, सुबह करीब 9 बजे की बात होगी मैं दाढी बनवाने गया था । बहाँ पर मुझे लामाखेडा का मोहित पुत्र गुलाब सिंह मीना मिला और मुझसे मिला कि तूने मेरी रिपोर्ट की है मैने मना किया तो मुझे बुरी बुरी गालियाँ देने लगा मैंने गाली देने की मना की तो मोहित ने मेरे एक थप्पड मारा इसके बाद मैं अपने गाँव वापस आ गया तो मैंने अपने घर पर आकर अपने लडके पप्पू एवं नाती शिवम को बताया तो उन्होंने कहा कि चलो थाने पर रिपोर्ट करके आते है। हम तीनों अपनी मोटर साईकिल से थाने के लिये रिपोर्ट करने जा रहे थे जैसे ही लामाखेडा में फूल सिंह मीना के घर के पास पहुँचे तो वहाँ पर मुकेश पुत्र राम सिंह मीना, मोहित पुत्र गुलाब सिंह, कल्ला पुत्र राम सिंह मीना एवं बहादुर पुत्र घासीलाल मीना चारों लाठी डंडा लिये मिले चारों ने हमारा रास्ता रोककर बोले कि कहाँ जा रहे हो हमने कहा कि थाने जा रहे है । तो चारों गालियाँ देने लगे गालियाँ देने से मना किया तो सभी ने लाठी-डंडों से हमारी मारपीट की तथा चारों ने हमारी मोटर साईकिल को लाठियों से तोडफोडकर नुकसान कर दिया । 
इसके बाद हम तीनों को चारों ने पकडकर हम तीनों के हाथ पैर बाँधकर लामाखेडा में कुआ के पास डाल दिये और चारों ने बाँधने के बाद भी हमारे साथ मारपीट की। 
इसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पुलिस के आने पर इन लोगों ने हमको छोडा इसके बाद पुलिस के साथ हम थाना आ सके।
इस घटनाक्रम में पुलिस ने 3 लोगों पर जिसमें लक्ष्मी नारायण मीणा, पप्पू मीना, शिवम मीणा पर धारा 323, 294, 190, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है।