This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

9 कुंटल सरिया चोरी के एक अज्ञात पर मामला दर्ज, ...मजदुरी के दस रूपये मांगे तो गरम चिमटा से मारा, ...मोटर साइकिल में दो लोगो ने आग लगाई

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले की ऊमरी चौकी अंतर्गत एक व्यक्ति को अपनी मजदूरी के ₹10 मांगना उस वक्त महंगे पड़ गए जब उसे रोटी बनाने वाले गरम चिमटा से मारा पीटा गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
फरियादी पहलवान पुत्र नत्था सहरिया नि. ग्राम ऊमरी ने बताया कि आज शाम को मैं दीपक के ढाबा पर आया था तो मुझको दीपक कलावत ने ढाबा पर पानी भरने की बोला तो मैने ढाबा पर पानी भरा । रात करीबन आठ बजे तक मैंने उसका पानी भर दिया फिर मैने दीपक से मजदुरी के दस रूपये मांगे तो दीपक ने मुझे मजदूरी के पैसे देने मना कर दिया और मुझे गालियां देने लगा मैने दीपक को गालियां देने से मना किया तो दीपक ने रोटी बनाने का चिमटा हाथ मे लेकर मुझे मारा जो मेरे माथे में वाये तरफ लगा खून निकल आया
--------------------------------
9 कुंटल सरिया चोरी के मामले में एक अज्ञात पर मामला दर्ज
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत 9 कुंटल सरिया चोरी के मामले में पुलिस ने एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। लोगों ने बताया कि यह सरिया समीप रहने में रहने वाले पारदी परिवार के पास बरामद हुआ है। पुलिस ने मामले में नाम का खुलासा नहीं किया है।
फरियादी महेन्द्र कुमार शर्मा पुत्र रामेश्वर दयाल शर्मा उम्र 41 वर्ष निवासी सुभाष कालोनी गुना ने बताया कि मेरा संस्कार सिटी बजरंगगढ रोड गुना में मकान का निर्माण कार्य चल रहा है, व मकान के पास मेरे अंबा शक्ति कंपनी के लौहे के सरिया के 11 पिलर और एक लौहे की घोडी व अन्य सामान पडा था, मैं दिनांक 28.11.22 के रात्रि 8.00 बजे मकान का निर्माण कार्य चैक कर अपने घर सुभाष कालोनी आ गया था, आज दिनांक 30.11.22 के सुवह 6.00 बजे मकान पर जाकर देखा तो मकान के पास पडे लौहे के सरिया के 11 पिलर और एक लौहे की घोडी कुल वजनी 05 क्विंटल कुल कीमती 36000/- रूपये, नही मिले, जिसे कोई अज्ञात चोर रात्रि में चोरी कर ले गया , तभी मौके पर पडौस में मकान बना रहा ठेकेदार शिवम सोनी पुत्र देवेन्द्र सोनी निवासी बताशा गली गुना का आया जिसने बताया कि मेरी साइड पर से भी दो क्विंटल लौहे का सरिया कीमती 13000/- रूपये रात्रि में कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है।
----------------------------------
घर के बार खड़ी मोटर साइकिल में दो लोगो ने आग लगाई
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) घर के बाहर मोटरसाइकिल खड़ी करके एक व्यक्ति अंदर जर्दा खाने गया इसी दौरान 2 लोगों ने उसकी मोटरसाइकिल में आग लगा दी। पुलिस ने इस मामले में धारा 435, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है
फरियादी सुरेश साहू पिता श्यामलाल साहू उम्र 36 साल निवासी ग्राम कीताखेड़ी ने बताया कि मैने मोटर साइकिल क्रमांक MP 67 MG 6697 एच.एफ. डीलेक्स को महावीर मोटर्स एण्ड फायनेंस सर्विसेस गुना से दिनांक 19/05/2022 को खरीदी थी जिसकी लिखापड़ी महावीर मोटर्स एण्ड फायनेंस सर्विसेस गुना व मेरे द्वारा शपथ पत्र एवं स्टाम्प की गई थी । मोटर साइकिल का रजिस्टेशन मेरे नाम पर नहीं हो पाया है ।
दिनांक 27/11/2022 के शाम करीबन 6 बजे की बात मैने अपनी मोटर साइकिल घर के बार खड़ी करके घर के अन्दर चला गया था रात्रि लगभग 10 बजे मैं जर्दा थूकने घर के बाहर आया तो देखा कि मेरी मोटर साइकिल में अज्ञात दो व्यक्ति द्वारा आग लगाकर भाग रहे थे मैने चिल्लाते हुये उनका पीछा किया तो एक व्यक्ति को मैने बल्ब की रोशनी में पहचान लिया जिसका नाम मलखान पुत्र हरी सिहं मीना निवासी कीताखेड़ी का था दूसरे व्यक्ति को मैं पहचान नहीं सका । इसके बाद मैं अपनी मोटर साइकिल के पास पहुंचा तो देखा मेरी मोटर साइकिल काफी जल चुकी थी मौके पर राधेश्याम सहरिया, दिलीप सहरिया, पापूलाल सोंधिया आ गये थे फिर मैने पानी की मोटर चलाकर मोटर साइकिल की आग बुझाई ।