This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

शराब के नशे में प्रधान आरक्षक ने दंपती को पीटा,VIDEO वायरल हुआ, भारत जोड़ो यात्रा में थी ड्यूटी

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


शिवपुरी। शिवपुरी के पिछोर बस स्टैंड पर आरक्षक ने दंपती के साथ मारपीट कर दी। जिसकी शिकायत दंपती ने पिछोर थाने में दर्ज कराई है। दंपती ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि वह खनियाधाना से अपने गांव लौट रहे थे। पिछोर बस स्टैंड पर बस बदलने के लिए रुके। यहां शराब के नशे में धुत प्रधान आरक्षक आए और पति के साथ मारपीट करने लगे। पत्नी जब उसे बचाने आई तो उसे भी पीटना शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने दंपती को बचाया।
उमरी कला गांव के रहने वाले प्रमोद शर्मा ने बताया कि वह रविवार दोपहर अपनी पत्नी सुष्मिता शर्मा और 2 बच्चों के साथ खनियाधाना से कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे। बस से पिछोर पहुंचे, यहां से उमरी कला की बस पकड़ने के लिए रुके थे। प्रमोद अपनी पत्नी और बच्चों को होटल पर बैठाकर टॉयलेट करने चला गया। तभी, पिछोर थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक दीपक चौहान शराब के नशे में वहां आया और उसके गले में हाथ डाल लिया। फिर उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा।
प्रमोद ने बताया कि जब उसकी पत्नी सुष्मिता उसे बचाने आई तो प्रधान आरक्षक दीपक ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। मौजूद लोगों ने उसे और उसकी पत्नी को बचाया। इस दौरान मौके पर पिछोर थाना में पदस्थ एएसआई सुखदेव भगत भी मौजूद थे। प्रमोद शर्मा ने प्रधान आरक्षक की शिकायत पिछोर थाने में पहुंचकर दर्ज कराई है।
बता दें कि प्रधान आरक्षक दीपक चौहान की ड्यूटी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में लगाई गई थी। वह बकायदा 29 नवंबर को अपनी रवानगी लेकर निकला थे, लेकिन वह भारत जोड़ो यात्रा में लगाई गई ड्यूटी पर नहीं पहुंचा। इसी दौरान 29 नवंबर से प्रधान आरक्षक दीपक चौहान पिछोर थाने में भी अनुपस्थित रहा। आज तक दीपक ने अपनी उपस्थिति पिछोर थाने में दर्ज नहीं कराई थी। आज शराब के नशे में दीपक ने दंपती के साथ भरे बाजार मारपीट कर दी। प्रधान आरक्षक के हंगामे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
पिछोर थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर का कहना है कि प्रधान आरक्षक दीपक चौहान की मारपीट की शिकायत दंपती ने दर्ज कराई है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
------------------------------------
शादी में चले लात घूसें:दूल्हे के दोस्तों ने किया कमेंट, दुल्हन के भाइयों ने जमकर पीटा
ग्वालियर। ग्वालियर में शनिवार देर रात एक शादी में हंगामा खड़ा हो गया। स्टेज के पास राजस्थान से आई बारात में दूल्हे के दोस्त ने कुछ कमेंट कर दिया। यह कमेंट दुल्हन के भाइयों को अच्छा नहीं लगा। इस पर वहां झगड़ा हो गया। दुल्हन के रिश्तेदारों ने दूल्हे के दोस्तों को जमकर पीटा है। घटना उपनगर ग्वालियर के कुशवाह मैरिज गार्डन की बताई जा रही है। वायरल VIDEO पुलिस तक भी पहुंचा है, लेकिन कोई शिकायत अभी तक नहीं की गई है। पुलिस अफसरों का कहना है कि कोई शिकायत करेगा तो VIDEO की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
सोशल मीडिया पर सुबह से एक VIDEO वायरल हो रहा है। वायरल VIDEO में एक शादी समारोह में स्टेज के पास कुछ लोग आपस में झगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें दो युवकों को कुछ लोग घेरकर मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। जब VIDEO के बारे में पता किया गया तो जानकारी मिली कि यह VIDEO उपनगर ग्वालियर के कुशवाह मैरिज गार्डन का है। बताया जा रहा है कि शनिवार रात शहर के कुशवाहा मैरिज गार्डन में राजस्थान के भीलवाड़ा से बारात आई थी। गार्डन में बरात में शामिल होने के लिए जयपुर से दूल्हे के आये दो दोस्तों में से एक एक जिसका नाम मिराज था उसका स्टेज के पास किसी बात पर कमेंट करने को लेकर दुल्हन के रिश्तेदारों के साथ दो बार विवाद हो गया था। उस समय तो वहां के लोगों ने समझा दिया लेकिन कुछ ही देर बाद फिर किसी बात पर विवाद हुआ जो हाथापाई में बदल गया। गार्डन में ही दूल्हे के दोस्त और दुल्हन के रिश्तेदारों के बीच जमकर मारपीट होने लगी। उसके बाद शादी में शामिल होने आए लोगों ने बीच-बचाव किया।
झगड़े के बाद कुछ हालात बिगड़ने पर कुछ लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, लेकिन जब पुलिस पहुंची तो दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया था। कोई इस तरह घायल भी नहीं था कि पुलिस एक्शन लेती, लेकिन पुलिस थाना में किसी भी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं की है। पुलिस में इस मामले में किसी ने कोई शिकायत नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर शादी में झगड़े के बाद मारपीट का VIDEO खूब वायरल भी हो रहा है और चर्चित हो रहा है।
पुलिस का कहना
- इस मामले में ग्वालियर थाना प्रभारी दीपक यादव का कहना है कि शादी में मारपीट का एक VIDEO सामने आया है लेकिन यह VIDEO के संबंध में अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत आती है तो एक्शन लिया जाएगा।
--------------------------------
पुलिस वाहनों से 250 लीटर डीजल चोरी,एसपी ऑफिस से 500 मीटर दूरी पर वारदात
भिंड। भिंड पुलिस का खौंफ चोरों के मन में नहीं रहा। यही कारण है कि चोरों नेपुलिस वाहनों को निशाना बनाया। रक्षित निरीक्षक कार्यालय परिसर में खड़े छह वाहनों से 250 लीटर डीजल चोरी की वारदात हुई है। ये मामला सिटी कोतवाली थाना में दर्ज भी कराया गया। हालांकि इस मामले पुलिस के अफसरों ने चुप्पी साध ली है।
भिंड के सिटी कोतवाली थाना में बीते 30 नवंबर को रक्षित निरीक्षक कार्यालय (आरई) में एमटी शाखा में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक राम बिहारी यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। 29 तारीख की रात को पुलिस वाहनों को कार्यालय परिसर के मैदान में डीजल का गैज नाप कर खड़ा कराया गया था। दूसरे दिन 30 नवंबर को जब गाड़ियों को चेक किया गया। तब गाड़ियों के अंदर से ढाई सौ लीटर डीजल चोरी होना पाया गया। सहायक उपनिरीक्षक यादव ने इस बात की जानकारी फोन के माध्यम से आरई रजनी गुर्जर व सूबेदार अखिलेश शर्मा को दी। इसके बाद पुलिस के वरिष्ठ अफसरों के आदेश पर अज्ञात चोरों के खिलाफ कोतवाली थाने में अपराध क्रमांक 526/22 में मामला दर्ज कराया गया। कोतवाली थाना पुलिस ने 250 लीटर डीजल अज्ञात चोरों द्वारा चोरी किए जाने का मामला दर्ज किया है जिसकी कीमत करीब 24 हजार बताई जा रही है।
पुलिस लाइन के आर आई कार्यालय परिसर में एमटी शाखा के वाहन क्रमांक एमपी03 3308 एमपी 03 5088, एमपी 03 4684 एमपी 03 3189 एमपी 03 ए8846, एमपी 03 ए 5589 से डीजल चोरी की वारदात हुई है। डीजल चोरी की वारदात करने वाले आरोपियों ने पुरानी रक्षित निरीक्षक कार्यालय से होते हुए सब्जी मंडी होते हुए चोर डीजल ले गए। सुबह के समय फरियादी ने वाहनों से निकाले गए डीजल को फैला हुआ देखा और वरिष्ठ अफसरों को भी अवगत कराया। हालांकि पुलिस इस मामले में गुपचुप तरीके पड़ताल कर रही है। डीजल चोरी की वारदात में विभागीय लोगों पर भी शक जाहिर किया जा रहा है।
डीजल चोरी की वारदात एसपी ऑफिस के सामने स्थित आर आई कार्यालय परिसर में हुई है। सबसे खास बात यह है कि पुलिस इस मामले में फरियादी भी बन चुकी है यह मामला घटित होने के बाद पुलिस ने चोरी चुपके एफ आई आर भी दर्ज की है। चोरों ने एसपी ऑफिस के सामने करीब 500 मीटर दूरी पर पुलिस वाहनों से डीजल चोरी की वारदात को अंजाम देकर एक बार फिर से पुलिस को चुनौती दी है।