This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

उधारी के रूपये नहीं दिये तो मारा चाकू, दोनों तरफ से मामला दर्ज

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के राघोगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजार में उधारी के रुपए मांगने पर नहीं दिए तो उसको चाकू मार दिया गया। वहीं दूसरी ओर फरियादी ने भी मांगने वाले पर हाथ में पहने कड़े से हमला किया। इस मामले में पुलिस ने दोनों तरफ से क्रॉस मामला पंजीबद्ध किया है।
फरियादी सचिन साहू पुत्र मनोज कुमार साहू निवासी साहू मंदिर के सामने राघौगढ ने पुलिस को बताया कि मुझे सागर जैन को मुझे उधारी के पैसे देने थे। रात करीव 10.30 वजे में पुराना वस स्टेण्ड पर था कि सागर जैन मेरे से अपनी उधारी के पैसे मांगने लगा मैने कहा अभी मेरे पास नहीं हैं वाद में दे दूंगा इसी वात पर से सागर उर्फ प्रांसुल जैन ,संजीव जैन एवं संजू जैन मुझे गालियां देने लगे मैने गाली देने से मना किया तो प्रांसुल ने चाकू मारा खून निकल आया तथा संजीव जैन ने डंडा से मारपीट की।
__________
फरियादी प्रांशुल जैन पिता नरेन्द्र कुमार जैन कटरा मोहल्ला राघौगढ ने पुलिस को बताया कि मुझे सचिन साहू से उधारी के पैसे लेने थे रात करीबन 10.45 बजे की बात है मैं अपनी दुकान पुरानी बस स्टेण्ड राघौगढ पर था तभी मैने सचिन साहू से अपने उधारी के पैसे मांगे तो सचिन बोला कि अभी नही है बाद में दे दूंगा मैने कहा की पैसे अभी देदे उसी बात पर से सचिन साहू एवं उसका चाचा शैलेन्द्र साहू मुझे गालिया देने लगे मैने गालिया देने से मना किया तो सचिन साहू ने हाथ में पहने लोहे के कड़ा से मेरी मारपीट की जिससे मुझे दोनो आंखो के नीचे ,सिर में एवं गले में चोटे आई। राघोगढ़ थाना पुलिस ने दोनों ही मामलों में क्रॉस मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।