This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

गुना जिले में मोटरसाइकिल चोर गिरोह सक्रिय, चार मोटरसाइकिल चोरी, पुलिस को नहीं मिल रही सफलता

User Rating: 2 / 5

Star ActiveStar ActiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज) गुना जिले के कई थाना क्षेत्रों में मोटरसाइकिल चोर गिरोह सक्रिय हैं और आय दिन मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामलों में जिले में चार मोटरसाइकिल चोरी का मामला प्रकाश में आया है। पूरे जिले में पुलिस मोटरसाइकिल चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। यही कारण है कि आयदिन मोटरसाइकिल चोरी की वारदातें जिले में देखने को मिल रही हैं। कई मामलों में तो पुलिस मामला पंजीबद्ध भी नहीं कर रही। केवल आवेदन लेकर फरियादी को चलता कर देते हैं।
01, फरियादी बनवारी पुत्र मूलचँद सैनी उम्र 50 साल निवासी कैंची बीडी कारखाने के सामने राघौगढ ने बताया की किया कि शाम करीब 07.30 बजे ती बात हैं मैने अपनी लाल काली मोटर साईकिल एच.एफ.डीलक्स रजि.नं.MP08MV1095,इंजन नं. HA11EMK9L22766 चेसिस नं.MBLHACO22K9L22477 को अपने घर के बाहर खडी करके घर में अंदर चला गया था करीब 15 मिनट बाद मैने बाहार आ कर देखा तो मेरी मोटर साईकिल नहीं दिखी मैने आसपास तलाश किया कोई पता नहीं चला मेरी मोटर साईकिल को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया हैं । पुलिस ने उक्त रिपोर्ट पर से जुर्म धारा 379 का कायम कर विवेचना में लिया गया।
________________
02, फरियादी विपिन अग्रवाल पुत्र दमोदरदास अग्रवाल उम्र 49 साल नि. सदर बाजार कर्माखेड़ी रुठियाई ने बताया कि शाम करीबन 04.45 की बात होगी कि सदर बाजार कर्माखेड़ी रुठियाई मे मेरे मेडीकल स्टोर दुकान, न्यू प्रेमी मेडीकल स्टोर के पास रोड़ पर मेरी मोटर साइकिल हीरो होण्डा सीडी डिलक्स क्र. MP08ME1220 खड़ी थी, मैं अपने मेडिकल स्टोर दुकान में था, मैंने समय करीबन शाम 04.45 बजे देखा तो मेरी मो.सा. उक्त जगह पर नहीं थी, मैने आप पास तलाश किया व आप पास के लोगों से मेरी मोटरसाइकल के संबंध में पूछा तो कोई पता नहीं चला, मेरी मोटरसाइकिल को कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया। पुलिस ने उक्त रिपोर्ट पर से जुर्म धारा 379 का कायम कर विवेचना में लिया गया।
_____________
03, फरियादी दीपक कलावत पुत्र राजू कलावत उम्र 21 वर्ष निवासी गुना रोड फतेहगढ जिला गुना हाल भजन सेठ की कोठी के पास सिसौदिया कालोनी गुना ने बताया कि मैं दिन के करीबन 1.30 बजे अपनी मोटरसाईकिल हीरो एचएफ डीलक्स क्र MP08MR1945 से रेल्वे ग्राउण्ड गुना गया था मैंने अपनी मो.सा. MP08MR1945 को रेल्वे ग्राउण्ड के गेट के बाहर स्टेशन रोड गुना पर खडी करके ग्राउण्ड में अंदर चला गया था कुछ देर बाद जब मैं ग्राउण्ड से आया तो मैंने देखा मेरी मो.सा.खडे किये हुये स्थान पर नहीं मिली तब मैंने आसपास काफी तलाश किया नहीं मिलने पर रिपोर्ट करने आया हूं मेरी मो.सा. क्र MP08MR1945 कोई अज्ञात चोर चोरी करके ले गया है। पुलिस ने उक्त रिपोर्ट पर से जुर्म धारा 379 का कायम कर विवेचना में लिया गया।
________________
04, फरियादी हेमन्त शर्मा पुत्र विध्याधर शर्मा उम्र 42 साल निवासी विद्यार्थी नगर हाऊसिंग बोर्ड कालोनी गुना ने बताया कि मैं दोपहर करीब 03.00 बजे अपनी मो.सा. क्र. एमपी 08 एमएस 3401 हीरो स्प्लेण्डर प्लस से बैंक आफ बडोदा मारुती शोरुम के पास कुशमौदा गया था मैं मो.सा. बैंक के बाहर स्टेण्ड पर खडी कर बैंक के अंदर काम से चला गया था करीब 20 मिनिट बाद मैं बैंक से बाहर आया तो मेरी मोटर साईकिल स्टेण्ड पर नहीं मिली। मेरी मोटर साईकिल को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया । मोटर साईकिल का इंजिन नं. HA10AGJHJ13439 व चैचिस नं. MBLHAR080JHJ50980 है ।पुलिस ने उक्त रिपोर्ट पर से जुर्म धारा 379 का कायम कर विवेचना में लिया गया।