This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

सिरसी और झागर चौकी क्षेत्र सड़क हादसो मे 03 की मौत ,एक गंभीर घायल

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) सिरसी थाना और झागर चौकी क्षेत्र अंतर्गत दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
गुना जिले में 24-25 जनवरी की दरमियानी रात हादसा झागर के पास परवाह रोड पर एक निर्माणाधीन पुल की नींव के लिए खोदे गए गड्ढे में बाइक सवार युवक की गिरकर मौत हो गई। हादसे का सही समय पता नहीं चल सका। लोगों ने सुबह करीब 7 बजे उसकी लाश गड्ढे में देखी। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इस मामले मे पुलिस का कहना है कि युवक नशे में था। एक अन्य घटना मे सिरसी थाना क्षेत्र के माना गांव में भी बाइक से जा रहे दो युवकों की पुलिया में गिरकर मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
झागर के पास परवाह रोड पर यह पुल 1.75 करोड़ की लागत से बन रहा है। एक माह पहले इसका काम शुरू हुआ था। एक लोकल नाले पर बन रहे इस पुल का ठेका गुना के ठेकेदार को मिला है।
झागर चौकी प्रभारी उत्तम राजावत ने बताया कि मृतक का नाम भगवान सिंह पुत्र हरिवल्लभ किरार (28 साल) निवासी झागर है। शुरुआती जानकारी के अनुसार वह मंगलवार शाम को 4 बजे घर से बांसखेड़ी स्थित उसकी ससुराल जाने के लिए निकला था।
यह गांव झागर से महज 10 किमी दूर है। मंगलवार रात को ही 11 बजे के आसपास गश्त कर रहे चौकी के कुछ पुलिसकर्मियों को भी वह मिला था। जब उससे इस तरह घूमने की वजह पूछी गई तो उसने कहा कि वह ससुराल (बांसखेड़ी) जा रहा है। उन्होंने बताया कि युवक उसी जगह से कम से कम एक बार गुजरा था। संभवत: पारिवारिक विवाद के बाद उसने नशा किया होगा, जिससे यह हादसा हो गया।
तीन बाइक सवार युवक पुलिया में गिरे, दो युवकों की मौत
सिरसी थाना क्षेत्र में भी 24-25 जनवरी की दरमियानी रात को हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। श्यामपुर निवासी 20 वर्षीय चंदन पटेलिया और उदयपुरी निवासी 30 वर्षीय बबलू बारेला अपने एक अन्य दोस्त निर्मल के साथ शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे।
तीनों युवक रास्ते में स्थित एक पुलिया से गुजरे और बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। दुर्घटना में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हुए थे। जिन्हें स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उपचार शुरु होने से पहले ही चंदन पटेलिया और बबलू बारेला की मौत हो गई ।