This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

धूमधाम से मना गणतंत्र दिवस: बजरंगढ़ पंचायत ने बांटे सवा 02 कुंटल लड्डू, विशेष अतिथि रहे कल्लू जाट

User Rating: 0 / 5

Star InactiveStar InactiveStar InactiveStar InactiveStar Inactive
 


गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले में में गुरुवार को गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। सरकारी, गैर सरकारी और घरों में सुबह ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रगान और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन हुआ, सभी आयोजन स्थलों पर सुबह से देशभक्ति के तराने गूंजते रहे। पुलिस लाइन के अलावा कलक्ट्रेट, स्कूल कॉलेजों, पंचायत भवनों पर ध्वजारोहण कर बच्चों को लड्डू वितरित किये गये ।
बजरंगढ़ पंचायत में हुआ भव्य कार्यक्रम...
गुना जिले की एकमात्र ऐसी पंचायत है जहां पर गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम भव्य रूप में मनाया गया यहां पर पंचायत ने बजरंगढ़ के शासकीय सभी स्कूलों में और पंचों को सवा दो कुंटल लड्डू का वितरण किया वहीं स्थानीय समाजसेवी और युवा नेता सुरेंद्र उर्फ कल्लू जाट ने एक कुंटल लड्डू का वितरण बजरंगढ़ के मुख्य चौराहे पर किया साथ ही आतिशबाजी के साथ बैंड बाजे पर देशभक्ति गानों की धुन पर युवा नाचे। पंचायत भवन में हुए झंडा वंदन के कार्यक्रम में विशेष अतिथि के तौर पर सुरेंद्र उर्फ कल्लू जाट थे। वही झंडा वंदन सरपंच कली बाई ने किया। इस दौरान उपसरपंच अंतिम ग्वाल, सेक्रेटरी विजय कांत शर्मा, व्यापारी मनोज नामदेव, इस दौरान पंचायत के सभी 21 पंच, पंचायत भवन में मौजूद थे। कार्यक्रम का शुभारंभ विशेष अतिथि कल्लू जाट ने दीप प्रज्वलित कर किया।
जल संसाधन उप संभाग राघोगढ द्वारा झंडा फहराया...
गणतंत्र दिवस के अवसर पर जल संसाधन संभाग राधौगढ़ कार्यालय परिसर में जल संसाधन संभाग राधौगढ़ एवं उपसंभाग राधौगढ़ के अधिकारी कर्मचारियों की उपस्थिति में एम.एस. नखरिया अनुविभागीय अधिकारी जल संसाधन उप संभाग राघोगढ द्वारा झंडा फहराया गया। ध्वज को सलामी देते हुये राष्ट्रीगान किया गया। इस अवसर पर सभी अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे।