This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

सनकी आशिक ने प्रेमिका को पाने, उसके पति को मारी थी गोली

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


गुना।(गरिमा टीवी न्यूज़) कैंट थाना पुलिस द्वारा गत् माह दिसंबर में हरिपुर रोड पर बाईक सवार एक युवक को जान से मारने की नियत से पीछे से गोली मारने वाले अज्ञात आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 315 बोर देशी कट्टा बरामद करने में कामयाबी हासिल की है ।
दिनांक 14 दिसंबर 2022 को एक निजी अस्पताल में उपचाररत् फरियादी वीकेश पुत्र राजपाल यादव उम्र 28 साल निवासी ग्राम पिपरौदा थाना ईसागढ जिला अशोकनगर हाल ग्राम हरिपुर थाना कैन्ट द्वारा पुलिस को रिपोर्ट करते हुए बताया कि वह स्पंदना स्पूर्ति माइक्रो फाइनेंस कंपनी में लोन बांटने व कलेक्शन का काम करता है, दिनांक 13 दिसंबर की रात को वह अपनी गुना ब्रांच से मोटर सायकल द्वारा गांव हरिपुर जा रहा था कि रास्ते में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसे हाथ देकर रोकना चाहा तो वह अपनी गाडी को साइड से निकालकर जाने लगा इतने में पीछे से उस व्यक्ति ने उसमें गोली मार दी जो उसकी पीठ में बाईं तरफ लगी । फिर वह अपनी जान बचाकर मोटरसाइकिल को रोके बिना वहां से भागकर अपने घर हरिपुर पहुंचा और घटना परिजनों को बताई इसके बाद परिजनों द्वारा उसे उपचार हेतु निजी अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया । इस घटना पर से अज्ञात आरोपी के विरुद्ध थाना कैंट में अप.क्र. 954/22 धारा 341, 307 भादवि इजाफा धारा 25/27 आर्म्‍स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया ।
पुलिस ने तकनीकी संसाधनों की मदद से आरोपी की पतारसी कल्ला पुत्र कमल सिंह यादव निवासी पठार मोहल्ला अशोकनगर के रुप में की गई और विगत् दिनांक 25 जनवरी 2023 को संदेही कल्ला उर्फ जयपाल पुत्र कमल सिंह यादव उम्र 24 साल निवासी पठार मोहल्ला अशोकनगर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने पुलिस को बताया कि वीकेश यादव की पत्नि अशोकनगर में उसके पडोस की ही रहने वाली है जिसे वह प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता था इस कारण से वह वीकेश यादव को मारकर उसकी पत्नि को पाना चाहता था । जिसने बताया कि वीकेश की हत्या करने के उद्देश्य से वह दिनांक 13 दिसंबर 2022 को अशोकनगर से बस द्वारा गुना आया और हरिपुर रोड किनारे बैठकर वीकेश के आने का इंतजार किया और रात करीब 09 बजे जैसे ही गुना तरफ से वीकेश वहां पहुंचा तो उसने वीकेश को रोकने की कोशिश की लेकिन वह नही रुका तो उसने अपने साथ लिए देशी कट्टे से वीकेश को पीछे से गोली मार दी थी, इसके बाद भी वीकेश द्वारा अपनी मोटर सायकल नहीं रोकी और वह हरिपुर गांव तरफ भाग गया था । उक्त प्रकरण में पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर न्‍यायालय पेश किया गया जहां से आरोपी से घटना में प्रयुक्‍त कट्टा बरामदगी हेतु उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया । इसके बाद पुलिस द्वारा आरोपी की निसादेही से घटना में प्रयुक्त 315 बोर कट्टा बरामद कर आरोपी को आज दिनांक 27 जनवरी 2023 को जेल भेज दिया गया है ।