This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

जिला अस्पताल परिसर के रिकॉर्ड रूम से CMHO कार्यालय का रिकॉर्ड चोरी

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


उज्जैन। आगर रोड पर जिला अस्पताल परिसर में स्थित रिकाॅर्ड रूम में चोरी की वारदात हुई है। इसमें अज्ञात आरोपी सीएमएचओ कार्यालय का पुराना रिकाॅर्ड ले गए हैं। जिस जगह पर चोरी हुई है, वहां सीएमएचओ कार्यालय के अंतर्गत संचालित विभागों का रिकाॅर्ड रखा हुआ है। मामले में स्वास्थ्य विभाग जांच करवा रहा है कि दस्तावेज किस उपयोग के थे और पुलिस को भी चोरी की सूचना दी गई है।
जिला अस्पताल के अधिकारियों व स्टाफ ने टीबी अस्पताल में जाकर देखा तो पाया कि टीबी अस्पताल के समीप रिकाॅर्ड रूम की बाउंड्रीवाल व खिड़की तोड़कर बदमाश रिकाॅर्ड की पोटली चुराकर ले गए। जिला अस्पताल के आरएमओ डॉ. भोजराज शर्मा ने बताया रिकाॅर्ड रूम का ताला तोड़कर चोरी होने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर जांच की गई है। इसमें पाया गया है कि कुछ रिकाॅर्ड गायब है। पुलिस भी मौके पर पहुंची तो जांच की। जिन्होंने यहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो उसमें तीन बदमाश बाइक से आते दिखाई दे रहे हैं।
जिन्होंने रिकाॅर्ड रूम की खिड़की की जाली और कांच को फोड़कर वारदात को अंजाम दिया है। क्षीरसागर रोड स्थित मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सीएमएचओ कार्यालय की बिल्डिंग को तोड़कर यहां नई बिल्डिंग का निर्माण हो रहा है तथा सीएमएचओ कार्यालय को चरक अस्पताल की बिल्डिंग में शिफ्ट किया गया था, इसी दौरान कार्यालय का रिकाॅर्ड जिला अस्पताल परिसर में टीबी अस्पताल के समीप में खाली स्टाफ क्वार्टर में रखा गया था। इसमें से एक पोटली चोरी हुई है। एक दिन पहले ही यहां समीप स्थित आयुष विभाग के कार्यालय का गेट तोड़कर ले गए थे और उसके बाद यह दूसरी वारदात है।