This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

बुरखा पहनकर लूटा बैंक,1 बदमाश को भीड़ ने पकड़ा, दूसरा भागा, ...यात्रियों से भरी बस ने मारी टक्कर, मौके पर 4 की मौत

User Rating: 4 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Inactive
 


खरगोन। इंदौर में रहकर पटवारी की परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक ने बैंक लूटने का प्रयास किया। युवक अपने साथी के साथ बुरखा पहनकर बैंक में घुसा और पिस्टल निकालकर स्टाफ से अड़ा दी। घटना शुक्र‌वार सुबह की है। कर्मचारियों की सजगता के कारण 1 आरोपी पकड़ा गया। दूसरा आरोपी भाग निकला। पुलिस का कहना है कि लूट के कारण के लिए पूछताछ कर रहे हैं।
मामला खरगोन के भीकनगांव का है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के लिए CCTV फुटेज खंगाले, जिसमें 2 आरोपी नजर आए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक के मैनेजर गुल्लू बारे ने बताया कि घटना सुबह 10.30 बजे की है। मैं, मोहित और राहुल मीणा बैंक मैं मौजूद थे, तभी 2 लोग वहां आ गए। एक ने बुरका पहन रखा था और एक युवक ने मास्क पहना था। बुरके वाले आदमी ने गन निकाल लिया। उन्होंने हमें धमकाते हुए कहा कि हाथ ऊपर करके खड़े हो जाओ, लॉकर की चाबी दो। उनमें से एक बदमाश काउंटर के अंदर आया और हममें से एक को बाहर ले गया, तभी हमने एक आरोपी को पकड़ लिया। हमने आस-पास के लोगों को बुलाने के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया।
इस दौरान बैंक के कर्मचारी मोहित ने पहली मंजिल से नीचे छलांग लगा दी और शोर मचाने लगा। मोहित के पैर में चोट आई है। उसका पैर फ्रैक्चर हो गया। इस दौरान दुकानदारों और आसपास के लोगों को पहले तो कुछ समझ नहीं आया। फिर थोड़ी देर बाद लोगों की भीड़ जुट गई। भीड़ देख आरोपी हड़बड़ा गए। वे भाग ही रहे थे, लेकिन तब तक लोगों ने 1 आरोपी को पकड़ लिया। हालांकि, दूसरा आरोपी भागने में कामयाब रहा।
घटना की जानकारी मिलते ही बाजार में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पकड़े गए चोर को थाने ले गए। आरोपी को भीड़ ने पुलिस को सौंप दिया। बदमाश से पूछताछ की जा रही है। बैंक स्टाफ भी इस घटना से घबराया हुआ है।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की गई। उसने बताया कि उसका नाम सुदीप गंगराड़े है। वह भीकनगांव का रहने वाला है। सुदीप ने बताया कि वह इंदौर में प्राइवेट जॉब करता है। इसके अलावा वह पटवारी की परीक्षा की तैयारी कर रहा है। हालांकि, आरोपी ने यह नहीं बताया कि उसने लूट की साजिश क्यों रची।
----------------------------
भीषण सड़क हादसा:यात्रियों से भरी बस ने मारी टक्कर, मौके पर 4 की मौत
खरगोन। प्रदेश में शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें चार लोगों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई है। घटना स्थल पर हादसा होते ही लोगों की भीड़ लग गई, वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सड़क से उठाकर एक गाड़ी में डालकर पीएम के लिए भिजवाया जा रहा है। पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह खरगोन जिले के ज्योति नगर मुख्य मार्ग पर एक भीषण सडक़ हादसा हो गया, एक यात्रियों से भरी बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई, बताया जा रहा है कि बस खरगोन से सनावद जा रही थी, तभी सनावद के समीप ज्योति नगर रोड पर बाइक पर जा रहे कुछ युवाओं को बस ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार चार लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने बस के कांच फोड़ दिए, सडक़ दुर्घटना में लाकेंद्र पिता टंटू (25), विकास पिता सेवराकम (19), शांतिलाल (45) और दिनेश पिता ग्यारसीलाल (25) सभी निवासी इनपुन पुनर्वास की मौत हो गई। बताया जा रहा है चारों मृतक मजदूर थे, जो बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, इसी दौरान बस की टक्कर से उनकी मौत हो गई, पुलिस शवों की शिनाख्त कर रही है।
-----------------------------------
भाजपा नेता बोले- राहुल गांधी का जन्म भारत में, डीएनए यहां का नहीं
बालाघाट। पूर्व कृषि मंत्री एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन ने शुक्रवार को एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया है। बिसेन ने कहा है कि राहुल गांधी का जन्म भारत में हुआ होगा, लेकिन उनका डीएनए भारत का नहीं है। इसीलिए वे कश्मीर से धारा 370 हटाना चाहते हैं।
मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं बालाघाट से भाजपा के विधायक गौरीशंकर चतुर्भुज बिसेन शुक्रवार को जिला स्तरीय पुरस्कार वितरण समारोह को संबोधित कर रहे थे। बिसेन ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी कहते हैं कि वे कांग्रेस सरकार बनने पर कश्मीर से धारा 370 को हटा देंगे और बीजेपी कहती है कि हमारी सरकार बनेगी तो हम अखंड भारत का सपना पूरा करेंगे। पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को भी वापस ले लेंगे
बिसेन ने कहा कि राहुल गांधी भले ही दबी जुबां में जयहिन्दू, वंदे मातरम कहते हैं, लेकिन उनके मन में पाकिस्तान ही बसता है। इसलिए वे बार-बार देश के जवानों का तिरस्कार करते हैं और देश के टुकड़े करने की बात कहते हैं।
गौरीशंकर बिसेन ने आगे कहा कि राहुल हमेशा से ही देश विरोधी बात करते हैं और वे देशद्रोही हैं। इसलिए ऐसे लोगों को भारत में रहने का अधिकार नहीं है। उन्हें पाकिस्तान में ही चले जाना चाहिए। पूर्व कृषि मंत्री बिसेन ने कहा कि भाजपा कांग्रेस के कश्मीर से धारा 370 हटाने का जवाब पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लाकर देगी।
सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों की पुरानी पेंशन योजना के लिए भी गौरीशंकर बिसेन ने बड़ी बात कही है। बिसेन बालाघाट से पहले छिंदवाड़ा में भी यह बात कह चुके हैं। बिसेन ने कहा कि पुरानी पेंशन योजना बुढ़ापे का आधार है और इसकी जरूरत है। उन्होंने कहा कि यह पार्टी का नहीं, मेरा निजी मत है।