This website uses cookies to ensure you get the best experience on our website.

ट्रेन की टक्कर से दो की मौत, ... गुना स्टेशन क्षेत्र में मोबाइल चोरी की घटनाएं बढ़ी, फिर दो मोबाइल चोरी

User Rating: 5 / 5

Star ActiveStar ActiveStar ActiveStar ActiveStar Active
 


गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना जिले के मऊगढा रेलवे फाटक और नजूल कॉलोनी के रेलवे ट्रक से अलग-अलग दो ट्रेनों से टकराने से एक बुजुर्ग महिला और एक 13 साल की बच्ची के साथ ही 4 भैंसो की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मामलों में पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुना जिले के ग्राम मऊगढा रेलवे फाटक के पास भैंसे चर रही थी और इन भैंसो को चराने वाली वृद्ध ने जब इन भैंसो को रेलवे ट्रैक से हटाने का प्रयास किया तो वृद्ध महिला भी मालगाड़ी की चपेट में आ गई। मौके पर ही बुजुर्ग महिला श्रीमती सुमित्रा लोधा पत्नी श्रीराम लोधा ग्राम बमोरी बुजुर्ग की मौत हो गई और चार भैंसो की भी टकराने से मौत हो गई। दूसरे एक अन्य मामले में नजूल कॉलोनी के पास रेलवे ट्रैक पर एक 13 साल की बच्ची भी मालगाड़ी से टकराने से मौत हो गई। बच्ची का नाम शशी धाकड़ पुत्री उमेश धाकड़ बताया जाता है, जो विंध्याचल कालोनी की निवासी है। पुलिस ने दोनों मामलों को जांच में लिया है।

---------------------------------------------

गुना स्टेशन क्षेत्र में मोबाइल चोरी की घटनाएं बढ़ी, फिर दो मोबाइल चोरी
गुना। (गरिमा टीवी न्यूज़) गुना रेलवे स्टेशन जीआरपी थाना क्षेत्र अंतर्गत ट्रेनों में मोबाइल चोरी की घटनाएं अन्य सामान चोरी की घटनाए दिन पर दिन प्रकाश में आ रही हैं। ताजा घटनाक्रम में फिर दो ट्रेनों से दो मोबाइल चोरी की घटनाएं प्रकाश में आई है। दोनों ही मामलों में जीआरपी थाना पुलिस गुना ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
(01) फरीयादी दुर्गम राजकुमार उम्र 30 साल , धंदा आर्मिमंन पता ग्राम सोमीनी मंडल बेजुर जि आसिफाबाद राज्य तेलंगणा ट्रेन न. 20481 भगत की कोटी एक्स के कोच B/5 वर्थ न. 72 पर से रेल स्थान जोधपुर से बल्लारशाह ऐसी मे सफर कर रहे थे । सफर के दौरान रे.स्टे गुना मे गाडी पहुची तब फरियादी ने अपना एक रियलमी 1 कंपनी का काले रंग का मोबाईल जिसमे सिम जियो मोबाईल जो तकीया के निचे रखा था दिखा नही किसी अज्ञात व्यक्ती ने उनकी निंद का फायदा उठाकर रेल स्थान गुना मे चुराकर ले गया है । जीआरपी थाना गुना पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया ।
(02) फरीयादी ने पुलिस को बताया कि मै लाल बहादुर पिता रामस्वरूप लोधी उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम महिवा का पुरा PS दिमनी जिला मुरैना आज दिनांक 28.01.23 को ट्रेन 11125 इंदौर ग्वालियर भिण्ड इंटरसिटी एक्सप्रेस से इंदौर से ग्वालियर के लिये पीछे जनरल कोच मे यात्रा दौरान जो मेरा मोबाइल सेमसंग कंपनी का जिसके अंदर जियो की सिम पेंट की जेव मे रखा था मै थोडी नींद मे था गुना स्टेशन पर नींद खुलने पर देखा मेरा मोबाइल नही है किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लिया मेरे मोबाइल की कीमती 11000 रू थी रिपोर्ट करता हूं । घटना स्थल थाना जीआऱपी गुना का पाया जाने से अपराध कायम कर विवेचना मे लिया है ।